वेलिंगटन पर गीला

वेलिंगटन पर गीला

ऑस्ट्रेलिया में सबसे बड़ा समलैंगिक सॉना।

Wet on Wellington

स्थान चिह्न

162 वेलिंगटन सेंट, कॉलिंगवुड, मेलबोर्न, ऑस्ट्रेलिया, 3066

बस आज: हैप्पी आवर शाम 8-11 बजे - हर शुक्रवार
ऑस्ट्रेलिया का सबसे बड़ा समलैंगिक सौना होने का दावा। सुविधाओं में छत पर सन टैरेस, आउटडोर पूल, 10 लोगों का बड़ा हॉट टब, सौना, स्टीम रूम, भूलभुलैया, खेल के कमरे और निजी केबिन शामिल हैं।

वेलिंगटन पर वेट में एक मूवी थियेटर और लाइसेंस प्राप्त बार है जो मादक / गैर-मादक पेय और नाश्ते का विकल्प प्रदान करता है। एक मासिक न्यूड नाइट और पूल पार्टी की मेजबानी करता है।

साप्ताहिक अनुसूची के लिए उनकी वेबसाइट देखें।

कार्यदिवस: 12: 00 - 02: 00

सप्ताहांत: 24 घंटे

विशेषताएं:
बार
कैफ़े
डार्क रूम
इंटरनेट का उपयोग
मालिश
उलझन
संगीत
आरामदायक केबिन
भाप से भरा कमरा
सन छत
तरणताल
मूल्यांकन करें वेलिंगटन पर गीला
2.9
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 17 वोट

j
joe

2 - अप्रैल - 2021

आईडी से छुटकारा पाएं - गंभीरता से?

निजता का पूर्ण आक्रमण. आगे फाइन प्रिंट में लिखा है कि वे "30 दिनों के बाद आपकी जानकारी को हटाने की पूरी कोशिश करेंगे"। आईडी के लिए कोई वैध कारण नहीं है.
F
Felix

1 - अप्रैल - 2021

फेलिक्स

पिछली बार जब मैं अपने साथी को वेट करने गया था तो उसके ट्रांसजेंडर होने के आधार पर मुझे प्रवेश देने से मना कर दिया गया था। पूछने और यह कहे जाने के बाद कि सब ठीक है, हमने पहले ही इसमें भाग लिया था। इस बार हमसे कहा गया कि नहीं, हम तब तक अंदर नहीं आ सकते जब तक कि सीनियर्स नाइट न हो (मैं और मेरा पार्टनर 20 साल के हैं)। जाहिर तौर पर वे इस बारे में एक सर्वेक्षण कर रहे थे कि ट्रांसजेंडर लोगों पर इस आधार पर प्रतिबंध लगाया जाए या नहीं कि "अन्य संरक्षक उनके जननांगों को देखना पसंद नहीं करेंगे"। मुझे यकीन नहीं है कि यह नया प्रबंधन है या कुछ और, लेकिन यह बहुत भयानक था।
R
Robyn

30-Sep-2019

गीला मज़ा

यहाँ यह पसंद है, बहुत सारे नग्न लोगों के साथ रहना हमेशा लोगों को मेरे जैसा करने के लिए प्रेरित करता है। मैं एक तल हूँ. यहां आदमी पाना मुश्किल नहीं है.
J
James

13-Aug-2018

बहुत बढ़िया वेन्यू

मैं वेट ऑन वेलिंगटन का नियमित आगंतुक हूं और मुझे कभी कोई समस्या नहीं हुई। कर्मचारी हमेशा मित्रवत रहे हैं और यह स्थान एबॉट्सफ़ोर्ड के अन्य स्थल के विपरीत साफ और स्वच्छ है। एकमात्र मुद्दा वह अजीब समय है जब स्पा काम नहीं कर रहा था और प्लंबिंग समस्या के कारण गर्म पानी नहीं था, लेकिन मुझे प्रवेश के समय सूचित किया गया था, इसलिए यह मेरा निर्णय था कि अंदर जाना है या नहीं। मैं मेलबर्न में घूमने लायक स्थान के रूप में WOW की अनुशंसा करता हूँ
D
DAVID

31-दिसंबर-2017

यात्रा - ३० दिसंबर

मेलबोर्न में मेरा आखिरी दिन - मिलनसार कर्मचारी/उत्कृष्ट सुविधाएं और लंदन के एक बहुत ही संतुष्ट अंग्रेज को एक आकर्षक युवा स्कॉट द्वारा सेवा प्रदान की गई - धन्यवाद सेक्सी!
J
James

28-Nov-2017

नफरत करने वालों की बात मत सुनो !!

मैं और मेरे पति लगातार लगभग 4 दिनों तक इस सौना में गये। संकाय बहुत मिलनसार है और हालाँकि आपको उन्हें अपनी आईडी दिखानी होगी, लेकिन यह हानिकारक नहीं लगता है। पूल सुंदर है और इसके आस-पास के क्षेत्र में एक अच्छा छोटा बार क्षेत्र और खुली हवा वाले क्षेत्र के साथ अद्भुत धूम्रपान क्षेत्र है। सॉना भाग छोटा लेकिन पर्याप्त है और इसमें कई भूलभुलैया, ग्लोरीहोल और निजी कमरे हैं। मेलबर्न में इसे अवश्य देखना चाहिए। बहुत सारे गर्म आदमी.
V
V

25-Nov-2017

खुशमिजाज आदमी रात (केवल 3 सोम मासिक)

मैंने 201117 को व्यक्तिगत रूप से कर्मचारियों से पूछताछ की और मुझे बताया गया कि वेट स्विंगर्स नाइट में लोगों की संख्या को सीमित करता है। एक एकल पुरुष प्रविष्टि की लागत AU$350 है।
j
josh

26-Oct-2017

ID

अच्छा अनुमान है कि वेट में जाने का अंत हो गया है! नंबर गिरते हुए देखें, अब आपको आईडी दिखानी होगी। यह किसका मूर्खतापूर्ण विचार था!! आप कैसे भरोसा कर सकते हैं कि वह जानकारी कहां खत्म होगी।
C
Concerned

21-Oct-2017

फोटो पहचान पत्र

यह डिजिटल युग है. कुछ भी कभी नहीं हटाया जाता है. सचमुच, गुमनाम मौज-मस्ती के लिए किसी स्थान पर अपनी आईडी छोड़ने का क्या मतलब है? एक साथ आओ और इससे लड़ो! हम इसके लायक हैं.
w
warren

13-Sep-2017

थोड़ा इस समय को छोड़ दें

पिछले कुछ वर्षों में जब मैं मेलबॉर्न की यात्रा करता हूँ तो मैं कई बार इस सौना में गया हूँ और मुझे यह हमेशा काफी सुखद लगा है, मूल्य भी बुरा नहीं है, सुविधाएँ काफी अच्छी हैं लेकिन कभी-कभी रखरखाव की कमी होती है। अधिकांश कर्मचारी मिलनसार और मददगार रहे हैं, हालांकि कुछ मित्रवत होने के लिए थोड़ा अधिक प्रयास कर सकते हैं। दूसरे दिन मेरी पिछली यात्रा में मुझे प्रवेश से मना कर दिया गया क्योंकि मेरे पास कोई आईडी नहीं थी। जाहिर है अब आपकी आईडी स्कैन कर फोटो खींचकर स्टोर कर लिया जाएगा। इसलिए चूंकि मेरा पासपोर्ट मेरे होटल में था, इसलिए मैं अंदर नहीं जा सका। अब इसके बारे में सोचते हुए, मैं शायद वापस नहीं लौटूंगा क्योंकि मैं अपना पासपोर्ट स्नान घर को सौंपने के लिए थोड़ा सा इच्छुक हूं। इसलिए यदि आप इस सॉना में जाने का इरादा रखते हैं तो अपनी आईडी न भूलें और अपने फोटो शूट के लिए अपना मेकअप लगाएं LOL
R
Rowan

5 - अप्रैल - 2015

बैंकॉक में बेबीलोन के बारे में सोचें लेकिन छोटे और कम एशियाई

यहां ईस्टर रविवार शाम 4 बजे से 8 बजे 2015 तक आया। 86 ट्राम पकड़ी और पील सेंट/स्मिथ सेंट स्टॉप पर उतर गया। सुविधाएं उतनी साफ-सुथरी थीं जितनी कि रविवार की व्यस्त दोपहर में उम्मीद की जा सकती है, लेकिन भीड़ में अधिकतर वृद्ध, काकेशियन लोग थे। शायद बाद में आने का प्रयास करें. कार्रवाई करने में कोई परेशानी नहीं हुई, हालांकि वास्तव में मेरी भीड़ नहीं थी। मुझे सबवे पसंद है
S
Steve

4 - अप्रैल - 2013

वेलिंगटन पर गीला

स्वच्छता मेरे लिए नंबर एक है। और WET साफ़ है. अच्छा स्टाफ, वह वास्तव में अच्छा था। मैं मेलबर्न में अन्य स्थानों पर नहीं गया हूं। उतने भालू नहीं, जितनी मैंने आशा की थी। मैं इस जगह की अनुशंसा करता हूं.
S
Steve

4 - अप्रैल - 2013

वेलिंगटन पर गीला

स्वच्छता मेरे लिए नंबर एक है। और WET साफ़ है. अच्छा स्टाफ, वह वास्तव में अच्छा था। मैं मेलबर्न में अन्य स्थानों पर नहीं गया हूं। उतने भालू नहीं, जितनी मैंने आशा की थी। मैं इस जगह की अनुशंसा करता हूं.
S
Sidney

26-दिसंबर-2012

वेलिंगटन पर गीला

बहुत अच्छी सुविधाएं जो स्वच्छ और अच्छी तरह से बनाए रखी गई हैं। मिलनसार और मददगार कर्मचारी स्वागत करने वाले और कुशल हैं। कई दौरे किए हैं और वे सभी सुखद रहे हैं। वापस जाने में संकोच नहीं करेंगे.

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.