व्हिस्की और माल - बंद

व्हिस्की और माल - बंद

Whiskey & Wares - CLOSED

स्थान चिह्न

196 Đề थाम स्ट्रीट, Phạm Ngũ Lão वार्ड, जिला 1, हो ची मिन्ह, वियतनाम

फरवरी 2022: यह बार अब स्थायी रूप से बंद हो गया है।

शहर में सबसे अच्छे बार में से एक। व्हिस्की और वॉर्स एक अपस्केल है लेकिन दो युवा अमेरिकी लोगों के स्वामित्व और संचालित नहीं है, जो मिश्रित / समलैंगिक एक्सपेट्स, स्थानीय लोगों और पर्यटकों को आकर्षित करते हैं।

बार उचित मूल्य पर व्हिस्की, मिश्रित पेय, घरेलू सामग्री के साथ वियतनामी-प्रेरित कॉकटेल, साथ ही स्थानीय रूप से तैयार शिल्प बियर परोसता है।

नीचे की मंजिल अधिक आरामदायक है, ताज़ा और पॉप-जैज़ अनुभव के साथ - नए लोगों से मिलने और मित्रवत बारटेंडर और कर्मचारियों के साथ बातचीत करने के लिए एक आदर्श स्थान है। ऊपर की मंजिल पर सोफे के साथ एक लाउंज है जहां आप अपना खुद का संगीत चुन सकते हैं - बड़े समूहों के लिए बढ़िया।

कार्यदिवस: 16: 30 - 02: 00

सप्ताहांत: 16: 30 - 02: 00

विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
लाइव संगीत
संगीत
मूल्यांकन करें व्हिस्की और माल - बंद
4.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 9 वोट

R
Raun

21-Jul-2019

इतने सारे कारणों से सर्वश्रेष्ठ

डेरेक ने एक अविश्वसनीय व्यवसाय स्थापित किया है! उसके पास अनगिनत व्हिस्की और टेल्स (नया नाम आने वाला है;) हैं। पिछले दो हफ्तों में, उन्होंने मुझे हमारी खूबसूरत दुनिया के कई नए सामानों और लोगों से परिचित कराया है। वह उसका व्यवसाय है और आपको अविश्वसनीय रूप से स्वागत का अनुभव कराएगा! वह आपके साथ अच्छा व्यवहार करने के लिए सबसे अच्छे कर्मचारियों को ही काम पर रखता है! यह साइगॉन की मेरी यात्रा के मुख्य आकर्षणों में से एक रहा है और मैं अपने पूर्व पैट मित्रों के साथ फिर से उनसे मिलने के लिए उत्सुक हूं और जब वह चियांग माई में मुझसे मिलेंगे!!
J
Jason

5 - फ़रवरी - 2019

बहुत बढ़िया कॉकटेल

इस आरामदायक बार व्हिस्की एंड वेयर्स में यह मेरा तीसरी बार है! मैं ऐसी जगह कम ही आता हूँ! लेकिन अब जब भी मेरे पास खाली समय होगा मैं बार-बार आना पसंद करूंगा! क्योंकि यह घर जैसा महसूस हुआ - बहुत आरामदायक। मेरा पसंदीदा पेय रास्पबेरी मोजिटो है! मैं आप लोगों को 3 सितारे देना चाहता था, मेरा पेय उत्कृष्ट था! मुझे आशा है कि जब भी आप एचसीएमसी में होंगे तो हर कोई यहां आएगा और इसकी जांच करेगा!
Z
Zen

21-Jan-2018

एक यात्रा करनी चाहिए!

अत्यधिक व्यस्त और पागल बुई वियन स्ट्रीट से थोड़ी ही दूरी पर, आरामदायक और सुंदर इंटीरियर एक आरामदायक हैंगआउट बार है। सही रेटिंग के बारे में कोई संदेह नहीं है - डेरेक वास्तव में सुंदर और मिलनसार है, पेय की सिफारिश करता है और हमें साइगॉन में दृश्य के बारे में बताता है।
A
Avish

27-Jul-2017

महान!

इस तथ्य से परे कि मालिक बेहद सुंदर है, जगह अच्छी तरह से डिज़ाइन की गई है, बहुत स्वीकार्य और मैत्रीपूर्ण है। अत्यधिक सिफारिश किया जाता है!
G
Gerard

5 - फ़रवरी - 2017

भोग की गारंटी दी

दुनिया भर के सबसे मिलनसार लोगों से मुलाकात हुई। मालिक सौहार्दपूर्ण है, माहौल आत्मीय और स्वागतयोग्य है।
D
David

11-दिसंबर-2016

सुपर अनुकूल जगह

जब हम वियतनाम में थे तब हमने इस स्थान का दौरा किया। संभवत: आपके लिए अब तक की सबसे मैत्रीपूर्ण जगहों में से एक। हर बार जब हम वहां गए तो वास्तव में स्वागत का अनुभव कराया गया। इसके अलावा, जब भी हम अंदर जाते थे तो जो व्यक्ति हमारी सेवा करता था, वह अत्यंत मिलनसार था। जब आप वियतनाम में हों, तो यह स्थान अवश्य देखें ⭐⭐⭐⭐⭐
R
Rico

7-Oct-2016

सर्वश्रेष्ठ बार मैंने वियतनाम में देखा है

मैंने व्हिस्की और वेयर्स को एक ऐसी जगह के रूप में अनुभव किया जहां आने वाला हर व्यक्ति अपने घर से दूर घर जैसा महसूस करता है। हर किसी ने हर किसी से बात की, कुछ ऐसी बात जिसकी आप यूरोप के किसी स्थानीय बार में उम्मीद कर सकते हैं। पेय बढ़िया हैं और सेवा बहुत अच्छी है। मैं इसकी सिफ़ारिश उन स्थानीय लोगों, जो अंतरराष्ट्रीय अनुभव चाहते हैं, और उन आगंतुकों, जो अन्य लोगों के साथ बातचीत करना चाहते हैं, को करूँगा। मिली-जुली भीड़ और शांत/परिचित माहौल के कारण ऐसा लगा कि यह एक ऐसी जगह है, जहां अजनबी दोस्त बन जाते हैं। मैं निश्चित रूप से फिर से दौरा करूंगा। अब तक का सबसे अच्छा बार जो मैंने वियतनाम में देखा है।
S
Sam

2-Oct-2016

वियतनाम में अभी तक सर्वश्रेष्ठ बार

वियतनाम बहुत पसंद आया और यह बार हमारी यात्रा ख़त्म करने के लिए बिल्कुल उपयुक्त था। ऐसा लगा जैसे यह घर का एक टुकड़ा हो लेकिन फिर भी स्थानीय और प्रामाणिक लगता है। बढ़िया कॉकटेल और बढ़िया व्हिस्की
E
Ed

1-Oct-2016

दोस्तों के साथ घूमने के लिए अच्छी जगह है

बिल्कुल नया बार दिलचस्प अद्वितीय कॉकटेल पेश करता है। औद्योगिक शैली की सजावट के साथ अच्छा वातावरण। बारटेंडर/मालिक डेरेक बहुत मिलनसार है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.