सिटी स्टीम सौना (CS1) डर्बी - बंद

सिटी स्टीम सौना (CS1) डर्बी - बंद

City Steam Sauna (CS1) Derby - CLOSED

स्थान चिह्न

8-9 सेंट मैरीज़ गेट, डर्बी, यूनाइटेड किंगडम, DE1 3JZ

की सूचना दी बंद.

की बहन सौना CS2 नॉटिंघम, सिटी स्टीम सौना (CS1) नॉटिंघम से अगला शहर डर्बी में स्थित है। आधुनिक, साफ सुविधाओं में एक बड़ा गर्म टब, सौना, स्टीम रूम और गीला कमरा शामिल हैं।

यहां एक समर्पित धूम्रपान कक्ष और पहली मंजिल पर निजी आराम कक्ष भी हैं जो देखने लायक हैं। दिन के दौरान शहर के श्रमिकों और खरीदारों के बीच लोकप्रिय।

प्रवेश £ 12। कोई सदस्यता शुल्क की आवश्यकता नहीं है।
मूल्यांकन करें सिटी स्टीम सौना (CS1) डर्बी - बंद
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 33 वोट

M
Mick

27-Jan-2016

बंद हो रहा हैं?

सॉना का उद्देश्य युवा बाजार है, इसलिए यदि आप अपना मांस थोड़ा पुराना पसंद करते हैं तो सावधान हो जाइए और ऐसा प्रतीत होता है कि निकट भविष्य में यह बिक्री के संकेत के साथ बंद होने वाला है।
A
Arran

3 - अप्रैल - 2015

अच्छा स्थल

गुरुवार 2 अप्रैल को वहां गया था. अपने पैसे चुकाए और कपड़े उतारकर पहले सौना में गया, जहां लोग चलकर आते थे, कुछ देर बैठते थे और फिर चले जाते थे। एक आदमी अंदर आया और ठीक मेरे सामने खड़ा हो गया... यह तो बस शुरुआत थी, फिर मैं भूलभुलैया में गया, मैंने देखा कि एक आदमी दो लोगों के साथ खेल रहा था और किसी तरह वह एक साथ चार लोगों के साथ मस्ती करते हुए मुझमें बदल गया। छोटी भूलभुलैया जब लोग वहां खड़े थे। निश्चित रूप से दोबारा जाऊंगा.
M
Mick

15-Mar-2015

युवा लोगों का पीछा करने वालों के लिए ठीक है

अच्छी सुविधाओं के साथ अच्छी जगह और यदि आप युवा, दुबले-पतले और थोड़े कैंप पसंद करते हैं तो यह आपके लिए बिल्कुल उपयुक्त है। अफ़सोस, अधिक परिपक्व मोटे आदमी को खोजने के लिए यह एक अच्छी जगह नहीं है, जो शर्म की बात है क्योंकि कहीं भी हमारे लिए परिपक्व से परिपक्व होने की कोई आवश्यकता नहीं है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.