BEOCUTE समलैंगिक फुकेत यात्रा और परिवहन

BEOCUTE समलैंगिक फुकेत यात्रा और परिवहन

गे-स्वामित्व वाली -ऑपरेटेड टैक्सी और टूर सेवा।

BEOCUTE Gay Phuket Travel & Transport

स्थान चिह्न

42/11 थवेवोंग रोड, पातोंग, फुकेत, थाईलैंड, 83150

गे-स्वामित्व वाली निजी टूर गाइड और परिवहन सेवा। फुकेत में और इसके आसपास दोस्ताना, किफायती हवाई अड्डा स्थानान्तरण, पर्यटन और भ्रमण प्रदान करता है:

  • फी फी द्वीप, जेम्स बॉन्ड द्वीप, सिमिलन द्वीप, राया और कोरल द्वीप, खोसोक

  • सियाम निरमित शो (कमाल थाई शो), साइमन कैबरे

  • थाई बॉक्सिंग, Ziplining (फ्लाइंग हनुमान), हाथी जंगल अभयारण्य, टाइगर किंगडम


पर थानापोल से संपर्क करें beocute@icloud.com या लाइन के माध्यम से: @beocute

कार्यदिवस: सुबह 10.30 बजे - शाम 6 बजे / रात 8 बजे

सप्ताहांत: शनि सुबह 10.30 बजे - शाम 8.30 बजे

मूल्यांकन करें BEOCUTE समलैंगिक फुकेत यात्रा और परिवहन
4.1
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 31 वोट

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

G
Greg

13 - फ़रवरी - 2020

असाधारण सेवा

बीओक्यूट गे ट्रैवल ने फुकेत में हमारी छुट्टियों के दौरान परिवहन और पर्यटन में मदद की। मैं व्हाट्सएप के माध्यम से हर चीज का समन्वय करने और पेपैल के माध्यम से आसानी से हर चीज का भुगतान करने में सक्षम था। बीओक्यूट गे ट्रैवल दिन और रात दोनों समय अत्यधिक प्रतिक्रियाशील था और करने और देखने लायक चीजों के लिए सुझाव देने के लिए हमेशा तैयार रहता था। हमने अपना जेम्स बॉन्ड द्वीप दौरा, एकाधिक हवाई अड्डा स्थानांतरण और बिग बुद्धा और वाट चालोंग का दौरा बुक किया। हम भविष्य में फुकेत की यात्राओं के लिए निश्चित रूप से उनका दोबारा उपयोग करेंगे।
O
Obrecht

27-Jan-2020

ईमानदार, दोस्ताना और अच्छी गुणवत्ता!

यहां कई पर्यटन के बारे में कई जानकारी मिल सकती है। अच्छी गुणवत्ता, और.... यदि आप चाहें तो वह सब कुछ समझाने के लिए आपके स्थान या पब में आता है! आगे मत देखो...
G
George

24-Jan-2020

बहुत उपयोगी और मैत्रीपूर्ण सेवा

बहुत मददगार, मैत्रीपूर्ण और मुझे अमूल्य सलाह दी जो मैं नहीं जानता था। हवाई अड्डे पर टैक्सी स्थानांतरण होटल से भी सस्ता है। मेरी पूरी यात्रा के दौरान संपर्क में रहा।
P
Peter

25-Oct-2019

अत्यधिक सिफारिशित

आपके पास ढेर सारी ऑन-स्ट्रीट टूर एजेंसियों के माध्यम से टूर बुक करने के बहुत सारे विकल्प हैं, लेकिन आपको टान्नर द्वारा प्रदान की जाने वाली आरामदायक चौकस सेवा नहीं मिलेगी। टान्नर का व्यवहार आकर्षक है और यह दर्शाता है कि वह पेशेवर और आरामदायक माहौल में अपने ग्राहकों के साथ कैसा व्यवहार करता है। यदि आप उन्हें अपने टूर लीडर के रूप में पाकर भाग्यशाली हैं, तो वे यात्रा कार्यक्रम को पूरा करने के लिए स्थानीय ज्ञान का खजाना प्रदान करते हैं। वह न्यूनतम झंझट के साथ बाहरी दौरों की व्यवस्था करने में माहिर हैं। उनकी एजेंसी का उपयोग करके, कोई भी समस्या या समस्या केवल एक फोन कॉल या क्लिक दूर है। एक बहुत अच्छा और संवेदनशील संचारक. उस दिन जब मेरे दौरे पर लोगों को एक आधिकारिक चुनौती पेश की गई तो उन्होंने एक कुशल संचालक को देखा। एक चतुर और कुशल ऑपरेटर. पर्याप्त उच्च रेटिंग नहीं दी जा सकती.
B
Bruce

19-May-2019

बेस्ट ... बस कमाल था

पेशेवर विनम्र और मैत्रीपूर्ण. जिस क्षण से मैं कार्यालय में गया (हाथ में बीयर लेकर) मेरा स्वागत किया गया... और दिन की गतिविधियाँ मेरे जाने के समय के अनुसार क्रमबद्ध की गईं। अब कोई चिंता नहीं!! फुकेत में सीमित समय के साथ, बेस्ट ने उपयुक्त विकल्प के साथ-साथ गतिविधियों पर सलाह भी प्रदान की। हमने अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप 1/2 दिन का द्वीप दौरा चुना। बेस्ट के नेतृत्व में हमने आराम से यात्रा की, उनके 'दुनिया के हिस्से' में स्वागत महसूस किया और हमारा दिन शानदार रहा। छुट्टी के दिन के लिए उन्होंने एक पेशेवर मालिश सेवा की सिफारिश की जिसने हमें लंबे दिन के बाद लाड़-प्यार दिया। अन्य पूर्वनिर्धारित यात्राएँ आसानी से आयोजित की गईं। मेरे लिए एकमात्र कठिनाई कार्यालय ढूंढना था - लेकिन एक बार वहां सेवा बहुत अच्छी थी और - आपके आतिथ्य के लिए धन्यवाद, पर्यटन के आयोजन की चिंता और यह सुनिश्चित करने में आपकी अनुवर्ती कार्रवाई कि सब ठीक हो गया, अत्यधिक अनुशंसित।
P
P.

5-May-2019

बस एकदम सही

हमने टान्नर के साथ 3 टूर बुक किए और वे सभी अद्भुत थे, लेकिन उन्होंने हमें बेहतरीन रेस्तरां और ऐप भी सुझाए। सब कुछ उत्तम था, और टान्नर वास्तव में मिलनसार है और पातोंग में हमारे समय को अद्भुत बनाने में हमारा समर्थन करने में सक्षम है। बहुत - बहुत धन्यवाद
E
Eric

14-Mar-2019

Beocute के साथ जाओ

एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसने इस ट्रैवल एजेंसी का उपयोग करने से पहले यहां समीक्षाएँ पढ़ी हैं, मैं बिना किसी संदेह के कह सकता हूं कि बीओक्यूट गे ट्रैवल से गुजरना पूरी तरह से अनुभव के लायक था। फुकेत में अपने प्रवास के दौरान, मैं और मेरा साथी मूल रूप से मालिक, टान्नर के साथ एक साधारण यात्रा करने के बारे में सोच रहे थे। हालाँकि, हमने पहली बुकिंग का इतना आनंद लिया कि हमने उसके माध्यम से और यात्राएँ बुक करने का फैसला किया। हमने सबसे पहले दक्षिण फुकेत दौरे के लिए साइन अप किया। टान्नर हमें बिग बुद्धा, समुद्र तट के पास एक अच्छा रेस्तरां, और विभिन्न प्रकार के समुद्र तटों और समुद्र के आश्चर्यजनक नीले पानी के दृश्य बिंदुओं पर ले गया। टान्नर एक अद्भुत मेजबान है, और उसने हमारी यात्रा को और अधिक मनोरंजक बना दिया है। उन्होंने फी फी द्वीपों की एक दिन की यात्रा के लिए साइन अप करने, सभी पारगमन आदि की व्यवस्था करने में भी हमारी मदद की। टान्नर ने अपनी ट्रैवल एजेंसी से जो अपेक्षा की थी, उससे कहीं अधिक बढ़कर हमें स्वादिष्ट रेस्तरां ढूंढने में मदद की, हमें वहां ले गया, और हमें पातोंग में सबसे अच्छे रात्रि जीवन के अनुभव दिखाए:) यदि आप अपनी योजना बना रहे हैं तो हम बीओक्यूट गे ट्रैवल की सेवाओं की अत्यधिक अनुशंसा करते हैं। अगला प्रवास फुकेत में।
J
Jeff

18 - फ़रवरी - 2019

टान्नर उत्कृष्ट था - फुकेत में हमारे दिन प्यार करता था!

मैं फुकेत में बीओक्यूट टूर सर्विसेज वाले टान्नर की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं। दौरे के लिए तारीख आरक्षित करने और द्वीप पर अपने दिन के साथ हम क्या करना चाहते हैं, इसकी पहचान करने में उनके साथ काम करना बहुत आसान था। टान्नर ने हमें निर्णय लेने में मदद के लिए कई यात्रा कार्यक्रम सुझाव भेजे। टान्नर ने हमें हमारे क्रूज घाट से एक बहुत साफ और आरामदायक कार में उठाया, जिसमें अच्छी एयर कंडीशनिंग थी, जो फुकेत जाने पर आवश्यक होती है! हमारे अनुरोध पर वह हमें व्हाट चालोंग मंदिर, बड़ी बुद्ध प्रतिमा दिखाने ले गया - हमें टाइगर किंगडम ले गया, हमने पटोंग समुद्र तट पर पैन याह में दोपहर का भोजन किया, जहां से खाड़ी के अद्भुत दृश्य दिखाई देते थे। बाद में, हम पटोंग बीच पर घूमे और फिर हमारे अनुरोध पर हाथी की सवारी के लिए गए। टेनर्स की अंग्रेजी बहुत अच्छी थी और द्वीप के बारे में उनका ज्ञान अद्भुत था। जिस बात की मैंने सबसे अधिक सराहना की वह यह है कि उन्होंने हमारे दिन का समय इस प्रकार निर्धारित किया कि हम जिन भी स्थानों पर गए वहां हमें कभी भी कतार में इंतजार नहीं करना पड़ा। मैं बिना किसी हिचकिचाहट के किसी को भी टान्नर की सिफारिश करूंगा और मुझे आशा है कि भविष्य में टान्नर हमारा नेतृत्व करते हुए फिर से फुकेत का दौरा करेगा!
C
Chris

17-Jan-2019

भरोसेमंद सेवा

मेरे साथी और मैंने हमारी Google खोज पर Beocute Gay यात्रा पाई और FB मैसेंजर के माध्यम से संपर्क किया। टान्नर ने 2 घंटे से भी कम समय में जवाब दिया और हम अगले कारोबारी दिन मिले और चर्चा की कि हम फुकेत में क्या करना चाहते हैं। टान्नर हमारे टिकट प्राप्त करने में सक्षम था, हमें जाने के लिए स्थानों की सिफारिश करता था और एक निजी दौरे का आयोजन करता था जहाँ वह हमें विभिन्न स्थानों पर ले जाता था। वह बहुत ही पेशेवर, संगठित और शानदार हास्यबोध वाला व्यक्ति है। हमने अपनी पिछली रात उसके साथी के साथ डिनर भी किया और बहुत अच्छा समय बिताया। मैं दौरे की सभी जरूरतों के लिए टान्नर की अनुशंसा करता हूं और उसे यह बताना सुनिश्चित करता हूं कि आप क्या करना चाहते हैं और कहां जाना है। कप खुन कप टान्नर! जल्द ही डीसी में मिलते हैं!
M
Mann

11-Sep-2018

हवाई अड्डे के लिए मेरे रक्षक

सुबह 10.30 बजे एयरपोर्ट पिक-अप के लिए टान्नर से मिनीवैन का टिकट खरीदा। हालाँकि, अनुबंधित ड्राइवर सुबह 9.45 बजे के आसपास पिक-अप के लिए जल्दी आ गया। चूंकि मैंने अभी तक अपना सामान पैक नहीं किया था, इसलिए मैंने ड्राइवर से 15 मिनट तक इंतजार करने को कहा। शुरुआत में ड्राइवर इंतजार करने को तैयार हो गया। लेकिन जब मैं जाने के लिए तैयार हुआ, तो ड्राइवर ने मेरी जानकारी के बिना मुझे लावारिस छोड़ दिया। सौभाग्य से टान्नर मेरे रक्षक बने और उन्होंने मुझे बिना किसी अतिरिक्त लागत के अपने निजी वाहन से हवाई अड्डे तक पहुंचाया। उनको बहुत बहुत धन्यवाद. अत्यधिक सिफारिशित। भविष्य में जब भी मैं फुकेत जाऊंगा तो मैं उसे हमेशा ढूंढूंगा।
J
JUAN

20-जून 2018

Beocute से निपटने के लिए बिल्कुल अद्भुत था!

बीओक्यूट से निपटना बिल्कुल अद्भुत था! घर पर अपनी फुकेत यात्रा के बारे में विचारों की तलाश में घंटों बिताने के बाद, हमने इंटरनेट पर टान्नर को पाया और उसके साथ एक अच्छी व्हाट्सएप चैट की और चर्चा की कि हमें क्या पसंद आया। उन्होंने सीज़न छूट सहित ब्रोशर और मूल्य निर्धारण के साथ बहुत विस्तृत योजनाएँ भेजीं। हम सब पर सहमत हुए. टान्नर बहुत पेशेवर, संचारी और हमेशा उपलब्ध थे। उन्होंने हमें बहुत अच्छी जानकारी दी और वह खुले एवं ईमानदार थे। यहां तक ​​कि जब वह कार्यालय में नहीं थे, तब भी वह सोशल मीडिया के माध्यम से बेहद संवेदनशील थे। टान्नर अद्भुत है! मैं बीओक्यूट 100% का उपयोग करने की अनुशंसा करूंगा
M
Michael

13-जून 2018

सोलो ट्रैवलर के लिए महान समय!

चूँकि मैं अकेले फुकेत आया था, यह बहुत अच्छा था कि मैं टान्नर और बेकौटे से मिला। मेरे मार्गदर्शक के रूप में, टान्नर ने मुझे द्वीप पर नेविगेट करने में मदद की और बहुत कुछ करने में सक्षम हुआ! मै इसकी अत्यधिक सिफारिश करता हु!
T
Theo

4-जून 2018

व्यक्तिगत बुकिंग एजेंट टान्नर उत्कृष्ट नौकरी देता है

टान्नर के साथ कितना अच्छा अनुभव रहा। उनकी वेबसाइट beocute.com के बारे में पता चला और फिर उनके कार्यालय में रुकने और अपनी 4 दिवसीय फुकेत यात्रा के लिए कुछ पर्यटन की योजना बनाने का फैसला किया। सेवा पेशेवर है और सब कुछ पूरी तरह से योजनाबद्ध था। सुबह-सुबह हवाई अड्डे तक परिवहन की भी व्यवस्था की गई। फुकेत या आसपास के द्वीपों की आपकी यात्रा की योजना बनाने के लिए मैं टान्नर की अत्यधिक अनुशंसा कर सकता हूँ। व्यक्तिगत रूप से, मैंने पातोंग में एक अच्छी कीमत वाला 4-सितारा होटल बुक किया है, लेकिन अगली बार उनकी सलाह का पालन करूंगा और रहने के लिए अधिक शांत क्षेत्र का चयन करूंगा। यह सब मेरा अपना निर्णय था और इसके बाद बेहतर स्थान की व्यवस्था करने के लिए निश्चित रूप से टान्नर से संपर्क करूंगा। टी. (एम्स्टर्डम, नीदरलैंड)
S
Simon

17-May-2018

क्या दिन है!

अगर हमने बारिश के बीच भी शुरुआत की तो यह कोई बड़ी बात नहीं थी क्योंकि गाइड टान्नर बेहद सकारात्मक थे! वह मुझे और एक अन्य जर्मन व्यक्ति को अपनी कार में द्वीप के चारों ओर ले गया: बहुत आरामदायक और अच्छा संगीत (यहां तक ​​कि कुछ हॉट वीडियो क्लिप भी)। हमने महान बुद्ध से शुरुआत की। मुझे आश्चर्य हुआ कि टान्नर ने हमारे साथ जाने के लिए समय निकाला क्योंकि अधिकांश गाइड अपनी कार में ही रुके थे। उन्होंने हमें कुछ जानकारी दी और प्रार्थना करना सिखाया। सौभाग्य से सूरज वापस आ गया। हम समुद्र के पास बढ़िया दोपहर के भोजन के लिए गए, कुछ दृश्य बिंदुओं पर रुके, एक खूबसूरत समुद्र तट पर गए... इन 2 लोगों के साथ द्वीप की खोज करना बहुत अच्छा था। मै इसकी अत्यधिक सिफारिश करता हु!
P
Paul

12-May-2018

अच्छी यात्राएं, वह अपना सामान जानता है।

कुछ अच्छी यात्राओं की व्यवस्था की, हाथी अभयारण्य में एक अच्छा दिन बिताया, और पूर्णिमा समुद्र तट पार्टी, मेरे साथी गए और एक शानदार रात बिताई। लेकिन मेरे जूते हाथी अभयारण्य में खो गए, और मैंने उनसे उन्हें वापस लाने में मदद करने के लिए उन्हें बुलाने के लिए कहा, और उन्होंने मुझसे बस एक टैक्सी बुलाने और उन्हें खुद लाने के लिए कहा। मुझे वे कभी वापस नहीं मिले.
G
Guy

12-May-2018

दक्षिणी द्वीप की यात्रा

मैं टान्नर के साथ आधे दिन की यात्रा पर गया। वह एक पेशेवर और जानकार मार्गदर्शक था, और यह पैसे के लिए अच्छा मूल्य था। उसके पास एक स्वच्छ, आधुनिक वाहन है और वह एक अच्छा ड्राइवर है! बिलकुल लायक। बहुत धन्यवाद।
N
N

10-May-2018

अच्छा और ईमानदार

बहुत मिलनसार और मददगार. जब भी मैं फुकेत का दौरा करूं तो इस एजेंसी का उपयोग करें
A
Alex

10-May-2018

Fácil y cómodo।

जब मैं पटोंग वापस आऊंगा तो बिना किसी संदेह के उनकी सेवाओं का उपयोग करने के लिए वापस आऊंगा। हर चीज़ के लिए धन्यवाद - आपने मेरी मदद की!
T
Toni

9-May-2018

उत्कृष्ठ अनुभव

इतना अच्छा और मिलनसार लड़का. वह वास्तव में मददगार था और उसने मुझे एक आदर्श द्वीप यात्रा ढूंढने में मदद की। मैं हर किसी को उसकी एजेंसी की अनुशंसा करता हूं।
K
Kudzi

22 - अप्रैल - 2018

अच्छी सेवा

आपकी सेवा अद्भुत है. कृपया अच्छा काम करते रहें। यदि मैं दोबारा फुकेत आने का धोखा दूंगा तो निश्चित रूप से मैं आप लोगों का दोबारा उपयोग करूंगा।
K
Kuba

18 - अप्रैल - 2018

एलजीबीटी को फुकेत में होना चाहिए :)

ईमानदारी से बता सकता हूं कि पातोंग और पूरे फुकेत में बेहतर सेवा और पर्यटन नहीं मिल सका। दौरा बहुत अच्छा था और टान्नर एक मनोरंजक, देखभाल करने वाला और महान मार्गदर्शक है। यदि आप फुकेत में सर्वोत्तम अनुभव की तलाश में हैं - तो यह अवश्य है!
M
Morrie

18 - अप्रैल - 2018

एक उत्कृष्ट मेजबान से उत्कृष्ट सेवा

टान्नर महान था. हवाई अड्डे से होटल तक पिकअप और डिलीवरी की उनकी कीमतें तुलनीय सेवाओं की तुलना में बहुत कम थीं। मैंने उत्तरी द्वीप और दक्षिण द्वीप का दौरा किया और उन्होंने हाथी जंगल अभयारण्य और सियाम निरामित की यात्रा का आयोजन किया। फुकेत शहर का दौरा और कुछ मंदिरों की यात्रा मेरे लिए एक आकर्षण थी, साथ ही 2 महान रेस्तरां में दोपहर के भोजन के लिए उनके साथ शामिल होने का मौका भी था। यदि आप फुकेत जा रहे हैं तो उनसे संपर्क करें। आप निराश नहीं होंगे. फुकेत की मेरी सोंगक्रान यात्रा से पहले मेरी और मिस्टर स्टिक की देखभाल करने के लिए टान्नर को धन्यवाद।
D
Davidv

31-Mar-2018

महान यजमान

यदि आप फुकेत के कुछ शीर्ष स्थलों को देखना चाहते हैं तो बुकिंग से पहले टान्नर से जरूर संपर्क करें। दक्षिण दौरे और उनकी सभी अनुशंसाओं का आनंद लिया। क्षेत्र और कनेक्शन के ज्ञान के साथ महान मेजबान और सेवा।
M
Morne

30-Mar-2018

मोर्ने

फी फी द्वीप समूह की ऐसी अद्भुत यात्रा की योजना बनाने में हमारी मदद करने के लिए धन्यवाद, यह बहुत अच्छा अनुभव था और हमने वास्तव में आपकी सिफारिशों का आनंद लिया!
J
Jay

19-Mar-2018

बड़ी मदद!

टान्नर ने बहुत मदद की। वह मेरे आगमन के बाद सुबह फी फी द्वीप की यात्रा के लिए मेरी बुकिंग कराने में सक्षम था। हवाई अड्डे तक आने-जाने का परिवहन शानदार था। मैंने उनके साथ द्वीप का दौरा किया और यह थाईलैंड में मेरे समय के मुख्य आकर्षणों में से एक था। बहुत बढ़िया सेवा!
C
Chee Whye

11-Mar-2018

Mr

टान्नर के साथ बहुत मज़ा आया। बहुत मददगार और मैत्रीपूर्ण। क्लबिंग, खरीदारी और भोजन के लिए अच्छी सिफारिशें दीं। समय का पाबंद और सहज.
C
Chris

27 - फ़रवरी - 2018

महान यजमान

टान्नर एक बेहतरीन मेज़बान थे। हम 5 लोगों का समूह थे और उन्होंने हमारी यात्रा को यादगार बना दिया। टान्नर हमें फुकेत में नाइटलाइफ़ के बारे में जानकारी देने वाला था और थाईलैंड में हमारी यात्रा के अगले भाग के लिए नौका सेवाओं की व्यवस्था करने वाला था।
L
Lee

6 - फ़रवरी - 2018

सबसे अच्छा अनुभव

मैं और मेरा बॉयफ्रेंड इस अद्भुत अनुभव के लिए टान्नर को धन्यवाद देते हैं। दौरा अद्भुत था और कोई जल्दबाजी नहीं थी। हम स्थानीय लोगों की तरह फुकेत का अनुभव करने और जीवन भर याद रखने योग्य यादें बनाने में सक्षम थे! हर चीज़ के लिए धन्यवाद, टान्नर।
M
Michael

23-Jan-2018

आप टान्नर के साथ अच्छे हाथों में हैं

एक बार फुकेत में टैक्सी माफिया से सामना होने के बाद, हमें टान्नर को पाकर खुशी हुई और हमने उसके साथ दक्षिण द्वीप का दौरा किया। यदि आपको वास्तव में पता नहीं है कि फुकेत में क्या करना है, तो वह निश्चित पर्यटन प्रदान कर सकता है और सभी प्रकार की निर्देशित गतिविधियों को बुक कर सकता है। जहाँ तक हमारी बात है, हम अधिक व्यक्तिगत अनुभव की तलाश में थे। जब हम यात्रा करते हैं और अपना अनुभव स्वयं डिज़ाइन करते हैं तो हम पर्यटन बाधा को तोड़ना पसंद करते हैं। हम आगे बढ़े और एक कार किराए पर ली। हालाँकि, यदि आप एक मिलनसार, सक्षम व्यक्ति के साथ अधिक निर्देशित अनुभव पसंद करते हैं, तो आप टान्नर के साथ गलत नहीं हो सकते।
N
Neal

8-Jan-2018

बहुत अच्छी सेवा!

मैंने 3 जनवरी, 2018 को टान्नर के साथ साउथ टूर किया और मैंने इसका पूरा आनंद लिया। टान्नर मिलनसार और मददगार था, और कीमत बहुत उचित थी। मैं इसकी पुरजोर सलाह देता हूँ!
J
Jarrod

17-दिसंबर-2017

फुकेत जाने के लिए समलैंगिक यात्रियों के लिए वन-स्टॉप शॉप

मैं केवल यही चाहता हूं कि फुकेत की अपनी यात्रा के दौरान मुझे टान्नर पहले ही मिल जाए! वह बहुत मिलनसार और बहुत मददगार था। करने के लिए कुछ बेहतरीन चीज़ें और अपनी यात्रा समाप्त करने के लिए एक अद्भुत स्पा की अनुशंसा की। यदि आप कभी फुकेत में हों तो उसे अवश्य देखें!
B
Beat

9-Nov-2017

फुकेट में अच्छा दक्षिण दौरा

टान्नर के साथ हमने बहुत अच्छा समय बिताया। वह मिलनसार और बहुत मददगार है। दोबारा कभी भी आऊंगा. धन्यवाद।
M
Maciej

1-Nov-2017

सिफारिश की!

जाओ और इसे ले आओ दोस्तों! आपको अपनी यात्राओं के लिए टान्नर द्वारा सुझाई गई सहायता से बेहतर कोई सहायता नहीं मिलेगी।
D
Daniel

28-Oct-2017

उत्कृष्ठ अनुभव

मैं इस यात्रा की अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ। टान्नर को उनकी दयालुता और सम्मान के लिए धन्यवाद। इस कंपनी के बारे में कृपया सलाह दें, टान्नर को अपने पुरस्कार के लिए धन्यवाद।
A
Arthur

18-Oct-2017

महान और सुव्यवस्थित

टान्नर इतना व्यवस्थित है, सब कुछ स्पष्ट है। सलाह अच्छी है. और वह आपके हित की परवाह करता है। बिल्कुल भी पछतावा नहीं
R
Richard

24-Sep-2017

कमाल का टैनर

टान्नर के साथ अपने विभिन्न दौरों पर अद्भुत समय बिताया, वह एक महान व्यक्ति है जो मिलनसार है, सहज है और फुकेत द्वीप को बहुत अच्छी तरह से जानता है। उन्होंने मुझे बेहद सहज महसूस कराया और एक अकेले यात्री के रूप में मुझे बेहद सुरक्षित महसूस हुआ। धन्यवाद
M
Marcus

13-Sep-2017

बहुत अनुशंसित है

हमारा दिन बहुत बढ़िया रहा, टान्नर की सिफ़ारिश और हमारे लिए हर चीज़ की व्यवस्था करने के लिए धन्यवाद। हम शायद मुश्किल ग्राहक थे क्योंकि हम अपना मन बदलते रहते थे। मुझे चिंता थी कि इसका मतलब हमारी योजनाओं में गड़बड़ी होगी, लेकिन टान्नर महान था। हमारे साथ बहुत धैर्यवान रहे और सुनिश्चित किया कि सब कुछ ठीक से चले।
I
Ivan

1-Sep-2017

पसन्द आया ! :)

अच्छी कीमत पर आपको शायद सबसे अच्छी सेवा मिल सकती है! दौरा बहुत मज़ेदार था! मुझे बहुत सहज महसूस हुआ जैसे कि कोई दोस्त मुझे घुमा रहा हो और मुझे घूमा रहा हो! पर्यटन का अब तक का सबसे अच्छा अनुभव! :) अत्यधिक सिफारिशित ! :) टान्नर: आपके पास सबसे अच्छा मार्गदर्शक हो सकता है!
k
kenneth

25-Jul-2017

तुने ना काबिगन (सच्चा दोस्त)

यह फुकेत थाईलैंड एनजी पार्टनर को में हमारा पहला मौका था, बेशक हम सबसे अच्छी और भरोसेमंद सेवा की तलाश में हैं। हैंगगैंग सा नकिता नामिन एंग (बीईओक्यूटीई) जो कि सबसे पहले हमें कार्यालय के अंदर कर्मचारियों से बात करने में सहज महसूस हुआ जो बहुत अच्छा और बहुत दोस्ताना है। सिमुला दोपहर पिनाकिता ना सामिन आंग मगा यात्रा स्थान दक्षिण से उत्तर और फी-फी तक। जब आप सीधे उत्तर और दक्षिण की यात्रा पर जाते हैं, तो हमारा निजी ड्राइवर BEOCUTE का मालिक होता है, उसके साथ मौज-मस्ती करना एक अच्छा समय था, उसने अपने साथी के लिए सबसे अच्छे सुझाव दिए। और हमारी पिछली रात और फुकेत पुमुंटा कामी एनजी क्लब एट नागुस्तोहन को नाम्ना कमो एनजी पार्टनर को, यह एक अच्छी याद है जैसे कि आपका भाई दूसरे देश से है जो आपकी यात्रा के लिए मार्गदर्शन और मदद करने जा रहा है, धन्यवाद काइबिगन (मित्र) बेस्ट और उसका टीम ❤️
A
Angel

25-Jul-2017

समरणीय अनुभव

बीओक्यूट फुकेत में सबसे अच्छे दौरे के अनुभवों में से एक प्रदान करता है! टान्नर को "सर्वश्रेष्ठ" के रूप में जाना जाता है क्योंकि वह फुकेत में सबसे अच्छा टूर गाइड है जो मुझे और मेरे साथी को व्यक्तिगत टूर अनुभव प्रदान करता है। वह हमें बेहतरीन स्थानों और रेस्तरां में ले गया जहां हमने अविश्वसनीय थाई खाना खाया। मैं बेस्ट और उसके स्टाफ की अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ। वास्तव में एक पेशेवर समूह जो आपके फुकेत अनुभवों को यादगार बनाने के लिए समर्पित है!
J
John

30-जून 2017

बहुत बढ़िया टूर गाइड।

जियोक्यूट के साथ बहुत अच्छा दौरा रहा। फुकेत क्षेत्र के बारे में मेरा दृष्टिकोण पूरी तरह से बदल गया और मुझे वापस आने के लिए प्रेरित किया। पुराने शहर का भ्रमण किया, स्थानीय व्यंजनों का स्वाद चखा और सबसे प्रामाणिक फ्लोटिंग फिश रेस्तरां का भी दौरा किया, जहाँ मैं कभी नहीं गया। महान व्यक्ति जो आपको सहजता से रखता है।
J
John

18-जून 2017

उत्तम सेवा

टान्नर आपको पातोंग और आसपास के क्षेत्रों में अपने सभी दौरों और खाली समय को व्यवस्थित करने में मदद करेगा - एक पेशेवर दल द्वारा पेशेवर सेवा।
K
Kevin

14-जून 2017

मैं क्या कहूं ... टेनर ने हमारी छुट्टी बना दी

यदि आप इन सभी समीक्षाओं को पढ़ने के बाद किसी भी संदेह में हैं तो कृपया मुझे उन्हें दूर करने दें। हमने अपने पहले दिन एस द्वीप का दौरा किया... टान्नर के साथ दिन बिताने के बाद हमने उसके माध्यम से हर दौरे की बुकिंग की। वह इतने अच्छे मार्गदर्शक और व्यक्ति हैं कि आप तुरंत उनके साथ आराम महसूस करते हैं और आपका दिन बहुत अच्छा बीतता है। वह कुछ बेहतरीन रेस्तरां ढूंढता है - सभी बेहतरीन स्थानों को जानता है और आपको तुरंत फुकेत दृश्य का हिस्सा महसूस कराता है। इतना महान लड़का! चाहे एक पूर्ण मार्गदर्शक के रूप में या विभिन्न दिन की यात्राओं और कनेक्शनों को बुक करने में मदद करने के लिए, मैं उसकी पर्याप्त अनुशंसा नहीं कर सकता... धन्यवाद!!!
C
Christophe

6-जून 2017

सर्वश्रेष्ठ फुकेत यात्रा कभी!

सबसे अच्छा मार्गदर्शक जो आपको फुकेत में मिल सकता है। थानापोल आपको असली थाईलैंड दिखाएगा और इसके भोजन और संस्कृति के प्रति अपने जुनून को आपके साथ साझा करेगा। मैं उनसे एक मार्गदर्शक के रूप में मिला और एक मित्र के रूप में उन्हें छोड़ दिया। मैं उसे इससे अधिक कोई सिफ़ारिश नहीं दे सका।
B
B

24-May-2017

पर्यटन और शिक्षा के लिए सुपर खोजें!

यदि आप किसी को या किसी चीज़ को नहीं जानते हैं, तो बीओक्यूट से मिलें! खुन टान्नर ने फुकेत और उसके आसपास एक दिन को अनुकूलित करने के लिए हर संभव प्रयास किया। मैं एक मानक दौरा नहीं चाहता था, बल्कि क्षेत्र के कुछ मंदिरों को देखने में रुचि रखता था, और एक अद्भुत दिन बिताया, बौद्ध धर्म की विभिन्न प्रथाओं, फुकेत के इतिहास के बारे में सीखा, और हमने आराम से सवारी करते हुए दिन समाप्त किया। हाथी। कितना बढ़िया दिन! बीओक्यूट का कार्यालय हर चीज के करीब है, बहुत साफ है, और यहां तक ​​कि इंटरनेट, प्रिंटिंग और एक नेस्प्रेस्सो मशीन भी है, यदि आप सर्वव्यापी नेस्कैफे से थक गए हैं;) टान्नर सबसे अच्छा है!
P
Pete

15-Mar-2017

अनुकूल, कुशल सेवा

उत्तरी फुकेत के माध्यम से शानदार आधे दिन की यात्रा। टान्नर मिलनसार, समय पर काम करने वाला और स्थानीय क्षेत्र का जानकार है। दोपहर के भोजन के लिए अद्भुत 'छिपा हुआ' कैफे।
J
John

30-Jan-2017

टूर सर्विस से ज्यादा

फुकेत में हमारा पहला मौका। बीओक्यूट के साथ काम करने के परिणामस्वरूप इसे और अधिक मनोरंजक बना दिया गया। टान्नर (थानापोल) बहुत पेशेवर और जानकार है। उन्होंने और उनकी टीम ने जो और मैं का बहुत ख्याल रखा है। हमने शुरू में दक्षिणी समुद्र तटों का दौरा बुक किया था और अनुभव से इतने प्रसन्न हुए कि हमने खुशी-खुशी अतिरिक्त अनुभवों के लिए सिफारिशें लेना शुरू कर दिया। हम बीओक्यूट के साथ काम करके बहुत प्रसन्न हैं और कंपनी, टान्नर और उनकी टीम की अनुशंसा करते हैं।
t
tatsuya

4-Jan-2017

फुकेत में अद्भुत क्षण और यादें

मासायुकी (नीचे पोस्ट) और मैंने फुकेत में समलैंगिक यात्रा विकल्पों को देखने के लिए बेओक्यूट का दौरा किया। श्री टानापोल/टान्नर बहुत दयालु, आकर्षक और भरोसेमंद थे, जिन्होंने हमें कई विकल्प दिखाए और यही कारण है कि हमने नॉर्थ सिटी टूर में शामिल होने का फैसला किया। जैसा कि अपेक्षित था, वह फुकेत टाउन और अन्य आकर्षणों की आधे दिन की यात्रा के लिए एक अद्भुत मार्गदर्शक था। हमने उनसे पातोंग से हवाई अड्डे तक स्थानांतरण की व्यवस्था करने के लिए भी कहा, और जब हम फुकेत में यात्रा के अंतिम क्षणों का आनंद ले रहे थे, तब उन्होंने हमारा सामान अपने पास रख लिया। फुकेत में अपनी यात्रा को बहुत मज़ेदार और यादगार बनाने के लिए मैं उनसे सलाह लेने की पुरजोर अनुशंसा करता हूँ!विज्ञापन इस लेख को पढ़ेंイドのタナポンさんが親切切इस लेख को पढ़ें उत्तर: ठीक है滞在 で は で き な か っ た こ と を の 験 で き て す ご く 満 足 し て い ま す 。 ま た 、 空 港 か ら の 送迎 なइस लेख को पढ़ें कृपया ध्यान दें!
M
Masayuki

23-दिसंबर-2016

बहुत बढ़िया आतिथ्य

मैं फुकेत में न केवल तैराकी बल्कि विशेष चीजों का अनुभव करना चाहता था। और मिस्टर थानापोल ने हमें जी नॉर्थ टूर का सुझाव दिया। हम फुकेत के पुराने शहर गए और शहर में घूमे। वह बहुत अच्छा लड़का था. इसलिए हमने वास्तव में उनके दौरे का आनंद लिया। मैं वास्तव में आपको इस एजेंट का उपयोग करने की सलाह देता हूं। मैं उसकी सेवा से बहुत संतुष्ट था। धन्यवाद, मिस्टर बेस्ट!!
M
Masayuki

21-दिसंबर-2016

निश्चित रूप से फुकेत में सबसे अच्छी पसंद में से एक

मैंने सुना है कि हम श्री थानापोल के पहले जापानी ग्राहक थे। हम उनके पहले जापानी ग्राहक बनकर बहुत खुश थे। वह बहुत धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलते हैं और हमें बेहतरीन सेवा देते हैं। वह हमेशा ग्राहकों की सुविधा के बारे में सोचते हैं और किसी भी स्थिति में सर्वश्रेष्ठ करने का प्रयास करते हैं। हमने जी.नॉर्थ सिटी टूर में हिस्सा लिया। वह हमें फुकेत के पुराने शहर और वाट प्राथोंग मंदिर और बैंग पी झरने तक ले गया। मेरे लिए देखने के लिए सबसे अच्छी जगह फुकेत का पुराना शहर था। उन्होंने हमें चीन-पुर्तगाली चीनी इमारत वगैरह के बारे में कुछ दिलचस्प कहानी समझाई। मैं उनकी सेवा से बहुत संतुष्ट हूं और मैं आपको उनकी सेवा का उपयोग करने की सलाह देता हूं।
И
Игорь

27-Sep-2016

अनुशंसित।

В первю очередь, дружественный к нам сервис с обоятельным продавцом (о) н же хозяин). Хороший прием, большой выбор (при этом,еще можно выбрать ехать большой ли группой или маленькой). Русский гид имеется. रानोटोटे और सेरेविसे के बारे में बहुत कुछ। Все четко. अधिक पढ़ें यह एक ऐसा उपकरण है जिसे आप एक वर्ष से अधिक समय तक उपयोग कर सकते हैं। Офис рядом с залом. यह एक ऐसा उत्पाद है जिसकी कीमत एक वर्ष से अधिक नहीं है। मेलोसोइक, नो प्योर्टिनो पोसोमुटोट्रेट
A
Arnaldo

22-Sep-2016

फुकेट / उत्कृष्ट सेवा में पहली बार

फुकेत में यह हमारा पहला अवसर था। सिडनी और बैंकॉक घूमने के बाद हम फुकेत के लिए तैयार थे। हमने वहां 5 दिन बिताए. पहले दो दिन धीमे थे क्योंकि हमने अपनी यात्रा की पहले से योजना नहीं बनाई थी। सौभाग्य से हमें वहां अपने तीसरे दिन के दौरान बीओक्यूट यात्रा का मौका मिला। हमने फुकेत के दक्षिणी भाग के निर्देशित दौरे की योजना बनाई, एक शो देखने गए, हाथियों के साथ सवारी की, आदि। निश्चित रूप से, मैं इसकी अनुशंसा करता हूं। बहुत ही पेशेवर और जानकारीपूर्ण. बीओक्यूट की बदौलत हमें एक अद्भुत अनुभव हुआ और अपनी यात्रा के अंत में हम छोड़ना नहीं चाहते थे। वापस जाना और वहां अधिक समय बिताना पसंद करूंगा।
S
Stéphane

11-Nov-2015

ले सेंस डू सर्विस!

प्रभावोत्पादकता, दक्षता, बोनस की अवधारणा और टैरिफ की प्रतिस्पर्धात्मकता .. फुकेत दोहराना और सहमत होने के लिए एक बेहतर ऐपेल और बेओक्यूट प्रस्तुत करना बेहतर है!
I
Ingo & Frank

11-Oct-2015

टोलर Mensch - टोलर सेवा

लीडर सितंबर 2015 में फुकेत में अनसेरे उरलाबस्टेज में शॉन फास्ट ज़्वेई वोचेन हर। बीईओ सेहर जेनोसेन की सेवा के लिए धन्यवाद। बॉन्ड-इनसेलन के लिए एक टूर है, इसलिए एक ट्रेकिंग-टूर एलिफेंटन वर्मिटेल्ट और एक टैग डेन स्यूडेन फुकेत्ज़ के साथ है। Unvergessliche तस्वीरें पूरी तरह से उपलब्ध हैं। एक वर्ष से अधिक समय पहले (!) और एक सप्ताह से अधिक समय पहले थाईलैंड यात्रा शुरू करें, लेकिन सभी यात्राएं बीईओ-ट्रैवल के माध्यम से की जानी चाहिए। डाई इन होटल कमेंडेन रीसेलीटर मिट डेरेन "एंजेबोटन" सिंड यूबर्टुएर्ट। वेरग्लीचबारे टूरेन वेर्डन उबेर बीओ एरहेब्लिच गुन्स्टिगर एंजबोटन। विलेन डैंक फर एलेस फ्रैंक अंड इंगो, अक्टूबर, 11, 2015, कोलोन - जर्मनी
B
Bryan

20-Sep-2015

Beocute समलैंगिक यात्रा

फुकेत की मेरी पहली यात्रा अभी-अभी समाप्त हुई। अत्यंत सुखद एवं अविस्मरणीय स्मृतियों के साथ समाप्त हुआ। वहाँ मेरी छुट्टियों के दौरान बारिश का मौसम था। लेकिन मैं अभी भी बेओक्यूट गे ट्रैवल एजेंसी से एक निजी निर्देशित टूर पैकेज सेवा प्राप्त करने में कामयाब रहा हूं। हालाँकि केवल एक ही दिन, लेकिन यह आनंद और उल्लास से भरा हुआ था, बस काश मुझे अपनी यात्रा में बीओक्यूट पहले ही मिल गया होता। मालिक - बेस्ट बहुत ही मिलनसार, आकर्षक लड़का है... वह कभी भी आपको कुछ पैकेज लेने के लिए नहीं बेचता या दबाव नहीं डालता, वह केवल यह सुनिश्चित करने के लिए करता है कि आप वास्तव में अपनी छुट्टियों का आनंद लें और उसके देश और फुकेत के बारे में अधिक जानें! मैं इस एजेंसी के साथ दोबारा आऊंगा! यकीन मानिए, अगर आपको उसकी टूर सेवाएँ नहीं मिलीं तो आपको निश्चित रूप से पछतावा होगा! यह प्रयास करने लायक है!!! हजार शब्द भी यह वर्णन नहीं कर सकते कि उनकी सेवाओं पर कितना त्याग है। पूरी तरह आश्चर्य से भरा!
S
Stuart

16-Sep-2015

उत्कृष्ट सेवा

उत्कृष्ट एवं मैत्रीपूर्ण सेवा. बस काश मुझे अपनी यात्रा के दौरान बीओक्यूट पहले ही मिल गया होता। अपनी अगली यात्रा पर निश्चित रूप से बीओक्यूट का उपयोग करूँगा!
L
Luis

5-Aug-2015

मुए बएना एसेन्निशन वाई ट्रेटो पर्सनलीडो

होला. पातोंग (फुकेत) से लास फी फी द्वीप तक रिजर्व एन एस्टा एजेंसी यूना एक्सक्यूजन, वाई अन ट्रांसपोर्ट डेसडे एल होटल अल एयरोपुर्टो। व्यक्तिगत जानकारी प्राप्त करने और जानकारी प्राप्त करने और एक्लेरासियोन की आवश्यकता के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए। एक ट्रैटो मुय एग्रेडेबल और मेरे डायरोन टोडास लास फैसिलिडेडेस। मेरे लिए अनुशंसित पैरा क्वीन से अलोजे एन पटोंग वाई क्विएरा अन ट्रेटो पर्सनल और म्यू एटेंटो पैरा रियलिज़र एक्टिविडेड, एक्सक्यूज़नस वाई विजिटस डे म्यू ऑल्टो निवेल वाई एन ग्रुप रिड्यूसिडोस। एक विशेष कार्य के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।
D
Dominique

2-Aug-2015

Très bon agence et très bon सेवा

पातोंग में 2015 के जुइलेट सत्र के दौरान, फुकेत और नॉर्ड के बीच एक यात्रा का आयोजन किया गया और जेम्स बॉन्ड नेशनल पार्क के भ्रमण के लिए आरक्षित बिलेट का आयोजन किया गया।... एटे पैराफिट सेन्स औक्यून फॉसे नोट एट ए डेस प्रिक्स ट्रेज़ सही। जिम्मेदारों ने मुझे होटल में प्रस्तुतकर्ता की गतिविधियों के बारे में बताया। एक 5 सुर 5 बिना समस्या। बहुत धन्यवाद !
D
D

27-Jul-2015

महान ज्ञान और सेवा

एक बेहतरीन यात्रा सेवा. लचीला और मिलनसार. साथ ही सुरक्षित ड्राइवरों के साथ मेरे सभी हवाई अड्डे स्थानांतरण की व्यवस्था भी करता है। मेरे लिए एक व्यापक निजी निर्देशित दौरे के साथ-साथ एक शो भी बुक किया। समय का आनंद लिया. सभी प्रश्नों का उत्तर दिया गया। विचारशील और विचारशील सेवा. भ्रमण के लिए बढ़िया ऑटोमोबाइल.
P
Pompi

8 - फ़रवरी - 2015

अच्छी सलाह

आगंतुक का अच्छी तरह से स्वागत किया जाता है और उसे पर्यटन के बारे में अच्छी सलाह दी जाती है। लेकिन एक बार नाव पर चढ़ने के बाद उसे अविस्मरणीय अनुभव होना निश्चित है। अच्छा स्टाफ, मनमोहक समुद्री दृश्य, मनोरंजन की गारंटी। मैं इस एजेंसी की पूरी तरह अनुशंसा करता हूं। एक बार जब आप अंदर पहुँच जाते हैं, तो आप एक आनंददायक अनुभव से कुछ फ़ोन कॉल की दूरी पर होते हैं!
P
Patrick

17-Nov-2014

Beocute voor tourinformatie।

एक बार जब थाइलैंड फुकेत में बस गया, तो एक सप्ताह बीत गया...टूर का आनंद लें..मैं बता रहा हूं कि मैं अपने साथी के बारे में बात कर रहा हूं...नीट का समलैंगिक...यहां शब्द मुझे नहीं बताया गया है। ज़ून प्राइवेट टूर एक बहुत बड़ी उपलब्धि है....बेकिजक ज़ेकर ज़िजन साइट....डे टोस्ट थै डाट इक ओइट बेन टेगेन्गेकोमेन। धन्यवाद टान्नर सभी के लिए...
S
Sumet

17-Nov-2014

सबसे अच्छी सेवा

मैं फुकेत थाईलैंड में पहली बार गया हूं और जल्द ही वहां दोबारा जाऊंगा और मैं उनसे हमेशा बीओक्यूट गे ट्रैवल एंड ट्रांसपोर्ट की सेवाओं का उपयोग करने के लिए कहूंगा। लोग पेशेवर और मनमोहक हैं इसलिए मनमोहक व्यक्ति हैं ;) एक स्थानीय कंपनी है जो क्षेत्र को जानती है और मेरी कीमती छुट्टियों के समय को असाधारण बनाएगी और बीओक्यूट डर की कीमत पर ऐसा ही करता है। मेरे लिए सबसे अच्छी कार और बचत करने वाले ड्राइवर, अच्छे दोस्त और मददगार की सिफारिश करें;) मैं इसे दोबारा करना पसंद करूंगा और बीओक्यूट गे ट्रैवल एंड ट्रांसपोर्ट की सराहना करूंगा। सर्वश्रेष्ठ!!"
M
Mike

21-Sep-2014

Beocute समलैंगिक यात्रा और परिवहन

मैं दो बार फुकेत थाईलैंड गया हूं और जल्द ही वहां दोबारा जाऊंगा और मैं हमेशा बीओक्यूट गे ट्रैवल एंड ट्रांसपोर्ट की सेवाओं का उपयोग करूंगा। लोग पेशेवर और आकर्षक हैं। एक यात्री के रूप में मैं घर छोड़ने से पहले अधिक से अधिक शोध करने की कोशिश करता हूं, लेकिन मैं वास्तव में एक स्थानीय कंपनी की सराहना करता हूं जो क्षेत्र को जानती है और मेरी कीमती छुट्टियों के समय को असाधारण बनाएगी और बीओक्यूट ऐसा ही करता है। ध्यान देने योग्य दूसरी बात यह है कि अपनी मेहनत से कमाए गए गुलाबी डॉलर को एक समलैंगिक व्यवसाय के साथ क्यों न खर्च करें जो समलैंगिक यात्रा जानता है। मैं वास्तव में बीओक्यूट गे ट्रैवल एंड ट्रांसपोर्ट से प्यार करता हूं और उसकी सराहना करता हूं। सर्वश्रेष्ठ!!
M
Michael

19-Sep-2014

निजी दिवस की यात्रा

टान्नर के साथ फुकेत द्वीप के एक हिस्से का छह घंटे का दौरा किया और यह बहुत अच्छा था। समूह में न रहना ही बेहतर है, आप अपनी गति से जा सकते हैं और गाइड टान्नर बहुत विचारशील था। मैंने द्वीप का बहुत सारा भाग देखा, जिसमें मंदिर और द्वीप की हरियाली भी शामिल थी। ट्रैवल शॉप में वे आपको वह सहायता देते हैं जिसकी आपको आवश्यकता होती है और वे आपकी देखभाल करते हैं। मैं समलैंगिक या समलैंगिक किसी से भी कहूंगा कि वह इस सेवा का उपयोग न करें। वे आपको परेशान नहीं करेंगे और बताएंगे कि वे मदद कर सकते हैं या नहीं। मेरे लिए वे धक्का देने वाले नहीं हैं और आज की दुनिया में यह काफी अजीब है।
E
Ernesto

4-Sep-2014

फुकेत में समलैंगिक यात्रियों के लिए बीक्यूट सबसे अच्छा संसाधन है

मैं पिछले तीन वर्षों से पटोंग बीच, फुकेत आ रहा हूं और यह मेरी तीसरी यात्रा थी। मैंने वेब पर खोज कर बीओक्यूट और उसके मालिक थानापोल (बेस्ट) को पाया। पहले दिन से ही, बेस्ट समय का बहुत पाबंद था और उसकी कीमतें बहुत सस्ती थीं। वह मुझे बहुत ही अनुकूलित यात्राओं पर ले गया और ऐसी जगहों पर ले गया जो आपको किसी भी पर्यटक फ़्लायर पर नहीं मिल सकती... उससे फ्लोटिंग रेस्तरां के बारे में या पातोंग में फायर स्टेशन से सड़क के पार थाई बीबीक्यू के बारे में पूछें। उन्होंने मुझे बहुत अच्छी सलाह दी कि किन जगहों पर जाना चाहिए और किन जगहों से बचना चाहिए... उन्होंने मुझे लेने और हवाई अड्डे तक वापस ले जाने के लिए टैक्सियों का समन्वय किया... उन्होंने मेरे लिए होटल आरक्षण कराया, जिसके साथ हम पूरी तरह से समन्वय करने में सक्षम थे बहुत ही कम समय में, मैंने पारंपरिक यात्रा साइटों का उपयोग न करके मेरे ढेर सारे पैसे बचा लिए। मैं निश्चित रूप से फुकेत में आपकी यात्रा आवश्यकताओं के लिए बीओक्यूट की अनुशंसा करूंगा। उनका कार्यालय भी बहुत अच्छा और साफ-सुथरा है, जिसमें मुद्रण सहित इंटरनेट सेवा भी उपलब्ध है। वह शीतल पेय और कॉफी भी पेश करता है... मेरा विश्वास करें, ये कुछ भी नहीं लग सकता है, लेकिन फुकेत की गर्मी में, कभी-कभी एक ठंडा पेय आपका दिन बना सकता है...
S
Stefan

24-Aug-2014

सबसे अच्छी देखभाल

मैंने शहर में अद्भुत दिन बिताए... बीओक्यूट को धन्यवाद... बहुत सस्ती और उचित कीमतें... बहुत व्यक्तिगत देखभाल... बहुत प्यारा मार्गदर्शक... मुझे फुकेत द्वीप के कुछ मुख्य आकर्षण दिखाने के लिए धन्यवाद.. मैं दिखाऊंगा दोस्तों को आपकी सेवा की अनुशंसा करें और निश्चित रूप से वापस आएँगे;-)
S
Scott

23-Aug-2014

सर्वश्रेष्ठ उनका नाम और वह सर्वश्रेष्ठ हैं

मैं बेस्ट से ऑनलाइन मिलता हूं। वह आया और हमें ले गया और उसके लिए कुछ खास नहीं था, हमें पूरे क्षेत्र में पर्यटन और गैर-पर्यटक बार, रेस्तरां, मंदिरों और स्थानों पर ले जाना पूरी यात्रा का मुख्य आकर्षण था। वास्तव में महान लोगों द्वारा संचालित एक शानदार सेवा, यहां तक ​​कि वह हमारे साथ क्लब में आए और पूरी रात नृत्य किया। वह बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलता है.
C
Chester

23-Aug-2014

Mr

बढ़िया काम, मैं निश्चित रूप से वापस जाऊँगा, सेवा बढ़िया थी। एक शो में ले जाने के लिए मुझे लेने का समय आ गया था। मुझे जाने के लिए स्थानों का बढ़िया चयन दिया। मैं निश्चित ही वापस आउंगा!!!
J
Jonathan

23-Aug-2014

फुकेत का सबसे अच्छा हिस्सा

पर्यटक और गैर-पर्यटक बार, रेस्तरां, मंदिरों और स्थानों का दौरा करते हुए क्षेत्र में घूमना पूरी यात्रा का मुख्य आकर्षण था। वास्तव में महान लोगों द्वारा संचालित एक शानदार सेवा।
R
Rudi

23-Aug-2014

रूडी

थानापोल द्वारा उत्कृष्ट एवं पेशेवर सेवा। थाईलैंड की यात्रा करने वाले अपने सभी दोस्तों को उसकी अनुशंसा करूंगा।
P
Pete

23-Aug-2014

अत्यधिक अनुशंसित!

थाईलैंड की अपनी यात्रा से पहले इंटरनेट खंगालने के बाद, हमें बेओक्यूट गे ट्रैवल मिला। फुकेत में रहते हुए हम टाइगर किंगडम देखना चाहते थे। इस कंपनी ने बहुत उपयोगी सलाह दी और आकर्षण स्थल तक हमारे स्थानांतरण की व्यवस्था की। कीमतें बेहद प्रतिस्पर्धी हैं, और पटोंग में बहुत सारे टूर ऑपरेटरों के विपरीत, यदि आप केवल कुछ अच्छी सलाह चाहते हैं तो कोई दबाव या बाध्यता नहीं है। यह कहना पर्याप्त होगा कि जब हम पातोंग वापस जाएंगे तो हम अपनी सभी यात्रा और स्थानांतरण और दौरे की आवश्यकताओं के लिए केवल बीओक्यूट का उपयोग करेंगे। हम हमारी छुट्टियों को अब तक की सबसे अच्छी छुट्टी बनाने में मदद करने के लिए बेस्ट और उनकी टीम को धन्यवाद देना चाहते हैं।
E
Edward

23-Aug-2014

lifesaver

मुझे नहीं पता था कि मुझे यहां क्या करना है, मैं अचानक आ गया और इन लोगों ने मेरा ख्याल रखा। मुझे सबसे अद्भुत अनुभव हुआ है, मैं इसे कभी नहीं भूलूंगा!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल