गे सौना ग्लैमर

गे सौना ग्लैमर

Gay Sauna Glamour

स्थान चिह्न

टी. सेवसेनकोस जी. 16आई, विनियस, लिथुआनिया, 3111

गे सौना ग्लैमर व्यापक सुविधाओं में स्टीम रूम और फिनिश सौना, झरना के साथ भँवर, अंधेरे कमरे, भूलभुलैया और केबिन के साथ बार और मंडराते क्षेत्र शामिल हैं।

शुक्रवार, शनिवार और रविवार को खोलें। थीम्ड नाइट्स में "डार्क नाइट", अंडरवीयर पार्टी शामिल है। हर शनिवार को नग्न पार्टी। विवरण के लिए वेबसाइट की जाँच करें।

सप्ताहांत: शुक्र, शनिवार २३:०० - ०६:००; सूर्य १७:०० - २३:००

विशेषताएं:
बार
डार्क रूम
जकूज़ी / हॉट पूल
उलझन
आरामदायक केबिन
सॉना
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें गे सौना ग्लैमर
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 96 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

R
Rokas

1 - फ़रवरी - 2020

शुक्रवार शनीवार

क्या किसी को पता है कि शुक्रवार और शनिवार को कितने लोग आते हैं? मैं जुलाई में लिथुआनिया जा रहा हूं और कोशिश करने में दिलचस्पी रखता हूं, क्या दोनों दिन जाना उचित है?
J
John

23 - फ़रवरी - 2020

उत्तर

वहां कभी भी ज्यादा लोग नहीं होते. उदाहरण के लिए, इस शनिवार को कुल मिलाकर केवल 6 लोग थे। लेकिन आमतौर पर यह 10-15 के आसपास होता है. लेकिन बहुत ही कम आकर्षक अच्छे दिखने वाले लोग होते हैं। आमतौर पर मोटे बूढ़े पिता।
Y
Your

1-Nov-2019

सप्ताह के दिनों में बचें

क्या वह कार्यदिवस में एक बार वहाँ था - कोई भी व्यक्ति नहीं। मुझे लगता है कि यह शुक्रवार या शनिवार की रात को मज़ेदार हो सकता है। बल्कि बदबूदार पूल और कमरे, लेकिन बहुत बुरे नहीं। डोरेमॉन काफी असभ्य है, मुझे आशा है कि वह शीर्ष पर है।
M
Mantas

22-Nov-2019

क्या तुम सच में हो?

ऐसा लगता है जैसे यह एक नकली समीक्षा है. यह सौना सप्ताह के दिनों में भी खुला नहीं रहता है। सप्ताहांत पर यह सचमुच मज़ेदार है।
W
Willem

1-जून 2019

यह एक डरावनी स्थिति थी

मैं सचमुच इस बात को लेकर उत्सुक हूं कि क्या हम लगभग वही स्थान ले रहे हैं। प्रवेश द्वार पर भयानक आदमी जो अंग्रेजी नहीं बोलता था - ठीक है, यह कोई समस्या नहीं है जब तक कि व्यक्ति दिखाता है कि वह आपकी मदद करने का प्रयास कर रहा है - उसने कार्ड से भुगतान स्वीकार नहीं किया और बिना किसी स्पष्ट निर्देश के आपको नकदी निकालने के लिए भेजा। . दूसरे, जगह ख़राब थी. उस वक्त सिर्फ पांच लोग थे. सुबह के लगभग 4 बजे थे. बहुत अँधेरी जगह जिसके कारण तुम्हें पता ही नहीं चल रहा था कि तुम कहाँ हो। मुझे बाहर निकलने में 15 मिनट लग गए। वास्तव में उस समय से भी अधिक, जो मैं वहां बिताने का इरादा रखता था। और उस जगह से बहुत बदबू आ रही थी. मैं सचमुच नहीं जानता. क्या समय हो गया ? लेकिन यह स्थान केवल शुक्रवार और शनिवार को रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक खुला रहता है। बहुत बुरा अनुभव. और वे जो पेशकश करते हैं वह बहुत महंगा है, निश्चित रूप से अनुशंसित नहीं है। इसके बजाय, मैं समलैंगिक क्लब सोहो की अनुशंसा करता हूं जो बहुत करीब है और यह बहुत बेहतर और मजेदार है।
L
Local

19-Aug-2019

इस छोटे से देश के लिए महान सौना

1. वैसे वह अंग्रेजी नहीं बोलता। लेकिन रिसेप्शन पर सभी जानकारी 3 भाषाओं (लिथुआनियाई, अंग्रेजी और रूसी) में पुस्तिकाओं में उपलब्ध है। इस प्रकार सारी जानकारी सॉना वेबसाइट पर पाई जा सकती है। इसके अलावा, हमेशा कम से कम एक विज़िटर रहेगा जो अनुवाद कर सकता है। 2. यह तथ्य कि बैंक कार्ड से भुगतान करने की कोई संभावना नहीं है, यहां एक छोटी सी समस्या है। आख़िरकार, आप यहां मौज-मस्ती करने आए हैं। 3. तेज़ संगीत - आप हमेशा वॉल्यूम कम करने के लिए कह सकते हैं। मैं हमेशा पूछता हूं जब यह बहुत तेज़ होता है.. 4. कुछ भी बढ़िया नहीं, सुबह 4 बजे केवल कुछ ही आगंतुक होते हैं। अधिकतम यातायात रात 11 बजे से 2 बजे तक शुरू होता है। सॉना शुक्रवार और शनिवार को रात 10 बजे से और रविवार को रात 8 बजे से खुलता है। सॉना में निश्चित रूप से अंधेरा नहीं होता है। अँधेरा तो अँधेरे कमरे में ही है. या जब डार्कनेस पार्टी चल रही हो। 5. सौना आगंतुकों को भी व्यवस्था और साफ-सफाई रखनी चाहिए। मौज-मस्ती के बाद - इसे ठीक करें (इस्तेमाल किए गए कंडोम आदि को न छोड़ें) 6. जब सॉना में 7 या अधिक आगंतुक हों तो स्टीम रूम सक्रिय हो जाता है। "हमारे पास जो कुछ है हम उससे खुश हैं :)" - यह सच है। पिछली बार मैं पिछले शनिवार (6-2019-08) को था। बहुत बढ़िया था, बहुत सारे प्यारे लोग थे। तो शांत रहें और सौना में आनंद लें
E
Eberhsrd

16-जून 2019

नहीं

हम मई में वहां थे... अच्छे लोग थे और हमें भाप और अंधेरे कमरे में बहुत मजा करना पड़ा :)) हम वापस आ गए !!
J
Jack

18-May-2019

बाल्टिक में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक सौना

कल वहाँ एक ट्विंक पार्टी की रात थी। बहुत सारे युवा खूबसूरत लोग। बार में छोटी कीमतों से आश्चर्यचकित था। अच्छी तरह से सुसज्जित सौना, बहुत साफ। स्टाफ बेहद मिलनसार है!!! यदि आप विनियस में हैं तो मैं निश्चित रूप से यात्रा करने की सलाह देता हूँ।
K
KAKO

27 - अप्रैल - 2019

उत्कृष्ट

शुक्रवार ईस्टर: बेहद विशाल, अच्छी तरह से प्रबंधित (ऊपर के लिए नीले तौलिए, नीचे के लिए लाल), पूरी तरह से सुसज्जित। सीमित दर्शक वर्ग (शायद ईस्टर तक)। नकारात्मक: पूल में पानी थोड़ा गर्म हो सकता है।
N
Nathaniel

5 - अप्रैल - 2019

महान सौना

मार्च में शनिवार के दिन यहाँ भ्रमण पर गया था। बहुत मिलनसार कर्मचारी और ग्राहक अद्भुत थे। यदि मैं दोबारा उस क्षेत्र में आया तो निश्चित रूप से वापस जाऊंगा। साभार अंग्रेजी काला आदमी ;)
J
Jaque

27-Oct-2018

चेक

यह जगह इस क्षेत्र की एकमात्र जगह है, आश्चर्यजनक रूप से शांत आरामदायक जगह है, इसमें समलैंगिक सौना के लिए वह सब कुछ है जो आप माँगेंगे, मैं वहाँ कुछ बार गया हूँ जब मैं अतीत में विनियस गया था और मैं फिर से आऊँगा। कुल मिलाकर मैं इस स्थान की अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ।
Y
Yves

24-Sep-2018

शानदार

हाल की समीक्षाओं के बावजूद मैंने विनियस में ग्लैमर सौना जाने का फैसला किया। मैं बहुत ही आश्चर्यचकित था। वहाँ बहुत भीड़ थी, बहुत से आकर्षक लोग थे। यह बेहद साफ-सुथरा था, अच्छा संगीत था, पेय महंगे नहीं थे। मैंने कर्मचारियों से मुझे आसपास का रास्ता दिखाने के लिए कहा और वे बहुत मददगार रहे और उन्होंने मुझे एक छोटा दौरा कराया। इस सौना में जाने की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है।
W
Wayne

2-Oct-2018

यूनिकॉर्न्स

मुझे उम्मीद है कि आपने वहां यूनिकॉर्न भी देखे होंगे। या आप किसी सपने से जाग गए.
P
Paul

17-Sep-2018

ग्लैमरस नहीं

शनिवार को दौरा किया, केवल 2 अन्य लोग अंदर थे। स्टीम रूम काम नहीं कर रहा, पूल लगभग खाली और गंदा था। फर्श गंदा है, शौचालय से बदबू आ रही है। पैसे का कम मूल्य होने के कारण, वे क्रेडिट कार्ड नहीं लेते हैं। बहुत निराशाजनक।
N
Nils

27-Aug-2018

कर्मचारियों द्वारा खराब रिसेप्शन, बहुत कम पैसे की सिफारिश नहीं की गई है

|बहुत सारी संभावनाओं वाला अच्छा सौना। मैं सकारात्मक उम्मीदों के साथ गया था, खासकर सकारात्मक टिप्पणियों के बाद। शुक्रवार को 8 आदमी थे और यह पहले से ही देर के घंटों में था, शनिवार को शायद 15 आदमी थे। मैं आम तौर पर तीसरे दिन जाता था लेकिन रिसेप्शन पर स्टाफ का सदस्य इतना अभद्र था कि मैं तीसरे दिन भी नहीं जाना चाहता था। मुझे उम्मीद थी कि शुक्रवार को जब मैं वहां गया था और खूब शराब पी थी तो अगले शनिवार को वह दयालु हो जाएगा, लेकिन यह बहुत बड़ा झटका था।
W
Wayne

17-Sep-2018

असभ्य कर्मचारी

ड्यूटी स्टाफ को अमित्र पाया। अनुपयोगी। दोबारा नहीं जाऊंगा क्योंकि विज्ञापित सुविधाएं काम नहीं कर रही थीं और जगह गंदी थी।
G
Greg

27 - फ़रवरी - 2018

महान

यह यात्रा बहुत पसंद आयी. बर्मिंघम से पूरी यात्रा की और निश्चित रूप से निराश नहीं हुए।
S
Sebastián

11-दिसंबर-2017

अद्भुत सौना!

बाल्टिक देशों का सर्वश्रेष्ठ सौना। मैं वहां रविवार (लगभग खाली; मैं उस दिन जाने की सलाह नहीं देता) और शनिवार (व्यस्त, व्यस्त, व्यस्त) था। शनिवार की रात सुंदर, युवा और आकर्षक लोगों से भरी थी, इसलिए उपलब्ध और तैयार थे। लिथुआनियाई लोग अद्भुत हैं; मैं उन्हें प्यार करता था। सुविधाएं अद्भुत और बहुत सुंदर हैं: सौना, स्टीम रूम और स्विमिंग पूल। इतनी क्लास! ग्लैमर में बहुत अधिक ग्लैमर है, और प्राग, वीन, मॉस्को या बर्लिन के सौनाओं से ईर्ष्या करने की कोई बात नहीं है। यह अफ़सोस की बात है कि वे पहले और सप्ताहांत में नहीं खुलते। विनियस जैसा अद्भुत शहर इसी का हकदार है। मैं वापस आऊँगा!
G
George

31-Oct-2017

छोटे, जोर से, बहुत सारे निर्णय

रविवार खाली - ठीक है, कोई आश्चर्य नहीं। स्टीम रूम बंद. सामान्य सौना चल रहा है। बार में संगीत इतना तेज़ है कि बात करना मुश्किल हो गया है। लॉकर में आपके कपड़े टांगने की कोई सुविधा नहीं है - सभी गीली चीजों को आपके जूतों के ढेर पर रखना पड़ता है :-( फर्श गंदा है - यदि आप चप्पल के बिना जाते हैं तो आपके पैर पथरीले और काले हो जाते हैं। मैं बहुमुखी हूं - मैं प्रवाह के साथ चलता हूं और मनोदशा। लेकिन दुर्भाग्य से मुझे तय करना है - तौलिये के रंग के लिए ऊपर या नीचे - और हैंकी कोड जैसे और भी निर्णय हो सकते हैं। नहीं - कृपया इन निर्णयों को छोड़ दें - युवा लोग नहीं जानते कि क्या है और यह कैसा लगता है। और मैं निर्णय नहीं लेना चाहता। मैं जर्मनी में इस सिस्टम को चलाने वाले किसी सौना को नहीं जानता... बर्लिन हैम्बर्ग डॉर्टमुंड एसेन कोल्न डसेलडोर्फ फ्रैंकफर्ट स्टटगार्ट फ्रीबर्ग मुन्चेन... कहीं नहीं :-) तो कृपया... आइए फ़्लर्ट प्ले के बारे में बात करें ...देखें क्या सामने आता है...और सौना बढ़िया होगा। जॉर्ज
l
lihuanian

5-दिसंबर-2017

ओह अच्छा..

1.हां, रविवार रविवार है. यह सप्ताहांत का आखिरी दिन है, और हर कोई अपने आखिरी दिन को अपनी इच्छानुसार बिताने का फैसला करता है - सॉना जाना, घर पर आराम करना आदि। 2. यदि आपके जूते गीले हैं तो आप हमेशा रिसेप्शन को कहीं और रखने के लिए कह सकते हैं। मुझे ऐसी कोई समस्या नहीं थी कि मैं लॉकर में अपने कपड़े और जूते रख सकूँ। 3.आप हमेशा अपनी चप्पलें साथ ला सकते हैं। यदि नहीं, तो वे किराए पर चप्पलें उपलब्ध कराते हैं। लेकिन कहीं भी नंगे पैर चलना अस्वास्थ्यकर है और पैरों में फंगस लगने का खतरा है। यदि आप सभी सौना में नंगे पैर चलते हैं, तो शायद आपके पास यह पहले से ही है... 4. आप तौलिये का कोई भी रंग चुन सकते हैं और जैसा कि आपने कहा था "प्रवाह और मूड के साथ चलें"। वे शाम के लिए आपकी अधिक विशिष्ट रुचियों को दिखाने के लिए आपकी कलाई पर रंगीन धारियाँ प्रदान करते हैं। रिस्टबैंड कोड रिसेप्शन और उनकी वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं। यहाँ तक कि एक पट्टी भी है जिसका अर्थ है "कुछ भी हो सकता है"। तो अगली बार, बस पूछें :) 5. हाँ, शायद, जर्मन सौना में यह प्रणाली नहीं है, लेकिन आप लिथुआनिया में हैं। हमारे यहां ऐसे सौना नहीं हैं इसलिए ग्लैमर की तुलना जर्मनी के सौना से करने का कोई कारण नहीं है। हमारे पास जो कुछ है हम उससे खुश हैं :) 6. अरे, कोई भी चीज आपको बात करने, फायरिंग करने या खेलने से नहीं रोकती। :))) मेरा मानना ​​है कि गे सौना विशेष रूप से इसके लिए बनाया गया है। प्रत्येक समलैंगिक सॉना अपने तरीके से महान है। और आप अपने लिए एक अद्भुत और रोमांचक माहौल बनाने वाले व्यक्ति हैं :) जी, अगली बार जब आप वहां हों तो मुझे बताएं। मैं सचमुच आपसे मिलना चाहता हूँ और शराब पीना चाहता हूँ :) सचमुच :)
A
Andreus

2-Jul-2017

शनिवार की रात

यह अच्छा था, यह स्थान ऐतिहासिक केंद्र से ज्यादा दूर नहीं है और रिसेप्शन पर मौजूद व्यक्ति काफी मददगार है। मुझे लगता है कि मैं काफी भाग्यशाली था, क्योंकि मैं शनिवार को था और वहां बहुत सारे लोग थे। इस मामले में, यह काफी मजेदार था :) केवल एक खामी, विनियस के लिए यह काफी महंगा है।
j
jaunipora

21-Oct-2016

व्यस्त व्यस्त व्यस्त

बढ़िया सौना! मैं लिथुआनिया में एक सप्ताहांत के लिए गया था। शुक्रवार को वहाँ गया था! पहले तो यह कुछ ही लोग थे। लेकिन भीड़भाड़ का समय आधी रात के बाद शुरू हुआ। मैंने गे सॉना में इतना युवा ग्राहक कभी नहीं देखा! हर तरह के लोग. अद्भुत समय! दो लोगों के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिला। और इंटीरियर वास्तव में सुंदर है! यात्रा के लायक।
K
Karen

20-Aug-2016

समय, धन और नसों की बर्बादी। जाने की सिफारिश मत करो!

संभवतः सबसे अरुचिकर और नीरस समलैंगिक सौना जो मैंने अपने जीवन में कभी देखा है। पहले मैं सोच रहा था कि सबसे अरुचिकर सौना तेलिन में हैं लेकिन कल मैंने इस जगह पर जाने का अपना मन बदल दिया। शुक्रवार की रात को बहुत कम लोग थे, वहां कोई दिलचस्प घटना नहीं हो रही थी। मुझे यह जगह पसंद नहीं आई और मैं किसी को भी वहां जाने की सलाह नहीं देता, इसमें बहुत सारा समय, पैसा और घबराहट होती है/
V
Vitalijus

29-May-2016

यूरोप में सर्वश्रेष्ठ सॉना में से एक

हम पूरे यूरोप में विभिन्न सौनाओं में रहे हैं और यह समलैंगिक सौना यूरोप में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। यह भीड़ पूरे यूरोप में सबसे कम उम्र की है। ट्विंक से लेकर डैडी तक - आप यहां सब कुछ पा सकते हैं। बस कोशिश करें और आपको यह पसंद आएगा। सबसे अच्छा समय आधी रात से सुबह 5 बजे तक है। प्रवेश शुल्क 12 यूरो (छात्रों के लिए - 6 यूरो) है।
R
Robert

14-Sep-2016

मुझे ऐसा नहीं लगता

विटालिजस - मुझे लगता है कि आप इस सौना में काम करते हैं...

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.