Super Rockies Resort

4-स्टार होटल में सुपर पैराडाइज़ बीच, मायकोनोस, ग्रीस

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

9.1

ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 39 वोट

मूल्यांकन करें सुपर रॉकीज रिज़ॉर्ट
द्वीप पर सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब।

होटल विवरण

सुपर रॉकीज़ रिज़ॉर्ट समलैंगिक-अनुकूल स्वतंत्र, लक्जरी समुद्रतटीय किराये का एक परिसर है, जो सुंदर सुपर पैराडाइज़ समुद्र तट से केवल कुछ मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है - जो एलजीबीटी + समुदाय के सदस्यों के बीच पसंदीदा है। आप जैकी ओ रिसॉर्ट से सिर्फ पांच मिनट की पैदल दूरी पर, मायकोनोस के समलैंगिक पार्टी के सर्वश्रेष्ठ दृश्य यहां पा सकते हैं!


प्रत्येक विला को प्राकृतिक परिदृश्य के लिए बहुत सम्मान के साथ डिजाइन किया गया है, जिसमें संरक्षित प्रतिष्ठित रॉक संरचनाओं को संरक्षित और उच्चारण किया गया है। बाहरी रिक्त स्थान नाटकीय रॉक संरचनाओं के बीच निर्बाध रूप से एकीकृत होते हैं और रंगीन और सुगंधित उद्यानों द्वारा पूरक होते हैं।

विला के आंतरिक सज्जा में आसान भोजन और आरामदेह बैठक/मनोरंजक स्थान के लिए पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर हैं। सभी विला में बीबीक्यू बार और डाइनिंग क्षेत्र और आउटडोर शावर के साथ निजी आउटडोर मनोरंजक स्थान हैं, सभी में समुद्र के शानदार दृश्य हैं। मेहमानों के बीच साझा किए गए असीमित समुद्री दृश्य के साथ पूल और मनोरंजक पूल क्षेत्र की यात्रा के साथ खिंचाव पूरा हो गया है।

प्रत्येक विला में एक अलग चरित्र और अनूठी विशेषताएं हैं, और 2 से 8 लोगों के बीच सोने की जगह है - एक मजेदार समूह यात्रा या रोमांटिक जोड़े की छुट्टी के लिए बिल्कुल सही!

सेवाएँ और सुविधाएँ

एसी

कार

बहुत सुंदर स्थान

रसोई

धोबीघर

क्षेत्र में रहने वाले

पूल

समुद्र देखें

TV

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें सुपर रॉकीज रिज़ॉर्ट

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
तिथियां संशोधित करें

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.