सेन्सो मेनस क्लब

सेन्सो मेनस क्लब

Senso Men's Club

स्थान चिह्न

5/8 सोई सलादाएंग, सिलोम रोड, बैंकाक, थाईलैंड

जीवंत सिलोम पड़ोस में, डीजे स्टेशन और सलादेंग बीटीएस और एमआरटी सिलोम की जीवंत पार्टियों से बस कुछ ही दूरी पर, आपको सेंसो मेन्स क्लब मिलेगा। यह एक शानदार जगह है जहां सुंदर मालिश करने वाले पुरुषों को शीर्ष पायदान की कामुक मालिश प्रदान करते हैं।

इन कुशल हाथों को आपके तनाव को दूर करने और आपकी आत्मा को फिर से जीवंत करने दें, जिससे आपको शहर के ठीक बीचों-बीच एक आरामदायक विश्राम मिल सके।

सोम:13: 00 - 23: 00

मङ्गल:13: 00 - 23: 00

विवाह करना:13: 00 - 23: 00

गुरु:13: 00 - 23: 00

शुक्र:13: 00 - 23: 00

शनि:13: 00 - 23: 00

रवि:13: 00 - 23: 00

निकटतम स्टेशन: बीटीएस स्काईट्रेन: सलादांग

विशेषताएं:
बार
मालिश
मूल्यांकन करें सेन्सो मेनस क्लब
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 233 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

वेबसाइट पर जाएँ
A
Adam W

21-Mar-2024

आकर्षक लोग, निराशाजनक मालिश

एक गरम आदमी द्वारा निराशाजनक मालिश. चुनने के लिए बस कुछ ही लोग मैदान पर हैं। यह सिर्फ एक बकवास अनुभव था. मालिश करने वाला बहुत अच्छा था और अच्छी अंग्रेजी बोलता था। और उसने कोशिश की, लेकिन मैं निराश होकर चला गया।
A
Andy

12-Jul-2023

सेन्सो मेनस क्लब

मैं श्री लियो की सिफ़ारिश करता हूँ, वह बहुत अच्छे और मिलनसार हैं, वह अच्छी मालिश भी करते हैं
A
Andy

12-Jul-2023

सेन्सो मेनस क्लब

मैंने श्री लियो की अनुशंसा की, वह बहुत अच्छे और वास्तव में मिलनसार हैं
A
Adam

20-जून 2023

अद्भुत

मैंने सेंसो टुडे शॉप का दौरा किया, अंदर से बहुत अच्छी और सुंदर है। मामासन भी बहुत अच्छा है, वह हमेशा मुस्कुराती रहती है और बहुत मिलनसार है। जिस दुकान को मैंने चुना उसके लिए मूल्य 1.30 घंटा 1490बी और पुरुषों के लिए न्यूनतम युक्तियाँ 1500बी। उस समय उनके पास लगभग 12 पुरुष थे। लेकिन मैंने लियो को चुनने का फैसला किया जो खास हो और वह दूसरों से अलग दिखता हो। उनका कौशल बहुत अच्छा है, वह बहुत मिलनसार हैं और बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलते हैं इसलिए हमारी बातचीत अद्भुत थी। मुझे यह नहीं कहना चाहिए कि ज्यादा मसाज के बाद उसने मुझे बहुत सहज और रोमांटिक बना दिया। धन्यवाद सेंसो और निश्चित रूप से अगली बार मिलेंगे
A
Alex

8 - अप्रैल - 2020

जरूर लौटेंगे!

मैंने अक्टूबर 2019 के अंत में वापस दौरा किया। यह बैंकॉक में मेरी पहली मालिश थी, हालांकि मैंने थाईलैंड और सिंगापुर के अन्य हिस्सों में भी इसी तरह की जगहों का दौरा किया है। चूंकि मैं एक छोटी यात्रा पर था इसलिए मैंने एक विशिष्ट तिथि और समय के लिए अपॉइंटमेंट लेने के लिए लगभग एक सप्ताह पहले लाइन के माध्यम से सेंसो से संपर्क किया। मुझे जो उत्तर मिला उसमें कहा गया कि यह आरक्षित है और समय पर आना है। अच्छे पड़ोस में और बीटीएस के नजदीक इसे ढूंढना आसान है। जब मैं पहुंचा तो मुझे पता चला कि प्रबंधक को यह बिल्कुल समझ नहीं आया कि मैंने पहले से बुकिंग कर ली है और उसने तुरंत मुझे एक मेनू दिखाना शुरू कर दिया। मैंने अनुशंसित 90 मिनट की मालिश को चुना और उसने मुझे चुनने के लिए 3 लोगों का विकल्प दिया। वह कार्यदिवस पर दोपहर का समय था, जो मुझे लगता है कि छोटे चयन का कारण था। मेरा मानना ​​है कि मैंने एक चुना, "टिक"। वह तुरंत कमरा तैयार करने के लिए ऊपर चला गया और मैंने पानी और तौलिया लेकर आराम किया। मैंने एक कॉकटेल बार देखा, लेकिन मुझे कुछ भी पेश नहीं किया गया। कुछ मिनट बाद मालिश करने वाला वापस आया और मुझे कई सीढ़ियों तक ले गया। यह एक "वीआईपी" कमरा था जिसमें बड़ा बिस्तर, निजी शॉवर और स्नानघर था। अपने कपड़े लॉकर में रखने के बाद मैं अकेले नहाया और टिक के लिए मालिश का तेल तैयार करने के लिए बाहर आ गया। बिस्तर पर लेटने के बाद वह शुरू से ही नग्न थे और थोड़ी सी बातचीत के साथ तुरंत मालिश शुरू कर दी। अंग्रेजी काफी अच्छी थी और हम हल्की-फुल्की बातचीत में लगे रहे। मालिश निश्चित रूप से अब तक की सबसे अच्छी नहीं थी, लेकिन निश्चित रूप से सबसे खराब भी नहीं थी। हालाँकि मुझे आमतौर पर कठिन दबाव पसंद नहीं है, फिर भी यह मेरे लिए थोड़ा हल्का था। काफी पहले ही उसने मुझे पलटने का इशारा किया, और जब मैं पलटी तो मुझे आश्चर्य हुआ, मालिश का असर पेट की तरफ हो गया... अप्रत्याशित होते हुए भी, यह काफी आनंददायक था। बाद में हमने एक साथ स्नान किया और ऐसा लगता है कि उसने ऐसा करने में अतिरिक्त समय बिताया। कुल मिलाकर हम 90 मिनट का भुगतान करने के बावजूद एक घंटे से थोड़ा कम समय साथ रहे। वह शारीरिक और व्यक्तित्व दोनों ही दृष्टि से इतना अच्छा लड़का था कि मैंने कोई शिकायत नहीं की और उसे आवश्यक राशि से कहीं अधिक टिप दे दी। मैं निश्चित रूप से बीकेके की अपनी अगली यात्रा पर वापस आऊंगा, और मैं जो चाहता हूं उसमें शायद थोड़ा और प्रत्यक्ष होऊंगा। इसके अतिरिक्त, मालिश में बॉडी स्क्रब शामिल होना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। संभवतः बाद में शाम को यह देखने के लिए भी जाऊँगा कि लोगों की एक बड़ी कतार कैसी दिखती थी। हालाँकि, मैं इसे 5 स्टार इसलिए दे रहा हूँ क्योंकि यह एशिया में अब तक का सबसे साफ़ मसाज पार्लर था!
M
Marc

7-Jan-2020

बहुत संतुष्ट

जगह साफ-सुथरी और पेशेवर है. कोई आश्चर्य नहीं। मैं वहां पहली बार 2011 में गया था और वहां 4-6 बार जा चुका हूं... वहां आखिरी यात्रा 2018 में थी। टिम उत्कृष्ट हैं। मैं उसे हर बार चुनता, सिवाय इसके कि वह बुक नहीं होता। वैसे भी मैं भाग्यशाली था कि मैं उसके साथ तीन बार रहा। सभी बहुत प्रोफेशनल लग रहे हैं.
O
Os

29-दिसंबर-2019

अच्छा लड़का चिन

चिन नाम के प्यारे और सुन्दर लड़के के साथ अच्छा अनुभव। अनुशंसा करना!
S
Simon

28-दिसंबर-2019

लड़के ग्राहकों को सेवा के लिए चुनते हैं

मैं उनका व्यवसाय बर्बाद करने की स्थिति में नहीं हूं। उनकी सेवा सचमुच ख़राब है. वे मेहमान चुनते हैं. ऐसा लगता है कि मैं उस लड़के के लायक नहीं हूं। उसने बस मुझे सेवा देने से इनकार कर दिया और मैंने उसे समझाने और यहां तक ​​कि अतिरिक्त सुझाव देने की व्यर्थ कोशिश की। चलो, यह तो व्यापार ही है! सुविधाएं अच्छी हैं.
L
Luke

20-Oct-2019

महंगे, लेकिन स्वच्छ, आरामदायक और संतोषजनक, सार्वजनिक परिवहन के करीब

मैंने 90 THB की अनिवार्य टिप के साथ 1,500 THB के लिए 1,500 मिनट की मालिश को चुना। कुल कीमत 100 अमेरिकी डॉलर के बराबर है, जो इसे बैंकॉक में सबसे महंगे विकल्पों में से एक बनाती है। मालिश करने वाला बहुत सुंदर था और मालिश तकनीकों में कुशल था, कमरा अच्छे संगीत और एक बड़े बिस्तर के साथ आरामदायक था, और एक बाथरूम भी था। मसाज के आखिरी आधे घंटे के लिए उन्होंने अपने कपड़े उतार दिए और आनंद बिंदुओं पर ध्यान केंद्रित किया। कुल मिलाकर, यह एक बहुत ही सुखद अनुभव था, और बीटीएस सिलोम लाइन के स्थान की सुविधा एक अतिरिक्त लाभ थी।
L
Leo

3-Oct-2019

शानदार अनुभव! और यह एक विस्तृत समीक्षा होगी।

पहली बार हम वहां 8 अक्टूबर को लगभग 9-2 बजे पहुंचे थे। कई अच्छे लोगों को उठाया गया है। भगवान का शुक्र है कि मेरे दोस्तों ने दूसरे दिन यहां आने का फैसला किया जिससे मुझे चिन को जानने का मौका मिला। वह सेक्सी शरीर के साथ वास्तव में सुंदर है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उसके पास अच्छे शिष्टाचार हैं। जिससे मेरा तनाव कम हुआ और मुझे जल्दी आराम मिला। वह निश्चित रूप से जानता है कि आपको कैसे संतुष्ट करना है, इसलिए मैंने हर मिनट का आनंद लिया। सुखद अंत सहित; मैं और मेरे दोस्त कई मसाज क्लब में गए लेकिन अंत में सेंसो को चुना। क्योंकि उनकी साज-सज्जा अधिक फैशन और उच्च स्तरीय होती है। और उनके पास अन्य क्लबों की तुलना में अधिक अच्छे लोग हैं। और आप प्रवेश करने से पहले टिप का भुगतान करेंगे, इसलिए अतिरिक्त खपत नहीं होगी। वे दोपहर 2:30 बजे खुले, बेहतर होगा कि आप वहां पहले पहुंचें या पहले से आरक्षण करा लें, अन्यथा आप सही समय चूक सकते हैं।
D
Dave

23-Nov-2019

संपर्क संख्या

क्या आपमें से किसी को अपना व्हाट्सएप नंबर पता है ताकि मैं पहले से बुकिंग कर सकूं? वेबसाइट पर उनके द्वारा डाले गए नंबर का प्रयास किया गया लेकिन यह काम नहीं कर रहा है। क्या यहां कोई मदद कर सकता है? और सोच रहा था कि चिन कितनी सुन्दर है। :पी
A
Alan

30-Sep-2019

चिन के लिए देखो!

हाल ही में सेंसो का दौरा किया और कई लड़कों ने उसका स्वागत किया। चिन नाम के काले ऐनक वाले टैटू वाले लड़के को चुना। बहुत मिलनसार और सुखद और अच्छी अंग्रेजी में बातचीत करने में सक्षम। उनके अच्छे रूप के बारे में पढ़ा लेकिन जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद आया वह थी उनकी सेवा। वह बहुत मिलनसार है और बहुत अच्छे और कसकर गले लगाता है। उन लोगों के लिए बिल्कुल सही जो एक लंबे दिन के लिए एक आदर्श अंत की तलाश में हैं। चिन की तलाश में दोबारा जरूर लौटूंगा।
M
Mike

28-Sep-2019

इस जगह को याद मत करो :)

यह एक शांत, स्वच्छ और मैत्रीपूर्ण मालिश स्थान है, संभवतः बैंकॉक में सबसे अच्छा। मैं चिन के साथ शानदार मसाज का मौका कभी नहीं चूकता जो बहुत कुशल है और बहुत अच्छी अंग्रेजी बोलता है। यह स्काई ट्रेन स्टेशन सलादांग और कई दुकानों और खाने की जगहों के करीब है। धन्यवाद सेंसो!! जल्द ही फिर मिलेंगे चिन :)
C
Chris

28-Sep-2019

चिन के लिए देखो!

2 महीने पहले इस जगह का दौरा किया था, और चिन अपनी सेवा में उत्कृष्ट था। टैटू के साथ अच्छी बनावट, बहुत कोमल और अनुरोध करने पर अधिक कठोर हो सकती है। उसके साथ हर प्रतिशत मूल्यवान!
V
Vince

24-Sep-2019

अच्छी जगह और अद्भुत मालिशिया चिन

मालिश की दुकान आरामदायक और बहुत सुविधाजनक स्थान पर स्थित है। वह खूबसूरत लड़का जिसे जापानी शैली के टैटू वाले लड़के ने चिन कहा। वह एक कुशल मालिश चिकित्सक है, न केवल अच्छी मालिश करता है बल्कि आरामदायक बातचीत भी करता है। वह एक कारण है कि मैं लगभग हर साल बैंकॉक जाता हूं।
C
Chang

1 - अप्रैल - 2019

सेंसेओ सबसे अच्छी मालिश है

मैं 30 मार्च, 2019 को सेंसो मेल मसाज में गया था। सेंसो पुरुषों के लिए एक मसाज की दुकान है। यह एक शांत, सुंदर और साफ़ जगह है. मैनेजर बहुत मिलनसार है. स्वागत कक्ष में कई फिटनेस उपकरण हैं। जब मैं पहुंचा, तो शाम के 16:00 बज रहे थे, वहां लगभग 12 युवा, स्वस्थ, सुंदर पुरुष आपके चयन का इंतजार कर रहे थे। मैंने अपना अनुरोध बताया और मैनेजर से मेरी मदद करने को कहा। मेरे मसाजर का नाम टू है. वह 20 साल का है, सुन्दर है, मांसल है, आँखें सुन्दर हैं। उनकी मसाज तकनीक बहुत प्यारी और मंत्रमुग्ध कर देने वाली है. मेरे सभी अनुरोध संतुष्ट हैं. मुझे वास्तव में यह पसंद है। मेरे पास लगभग दोगुनी टिप है। धन्यवाद सेंसो मसाज। बहुत सार्थक. मेरे लिए, सेंसो बैंकॉक में सबसे अच्छी मसाज जगह है। मैं निश्चित रूप से सेंसो में लौटूंगा।
P
Printh

16-जून 2019

टिप पूछताछ

यदि आपको कोई आपत्ति न हो, तो कृपया साझा करें कि टिप कितनी अच्छी है?
j
jay

28 - फ़रवरी - 2019

पेशेवर मालिश!

क्या शानदार मसाज है. मालिश कक्ष बड़ा है. मुझे अविश्वसनीय रूप से सहज महसूस हुआ, और स्पर्श और दबाव एकदम सही था। मेरी अब तक की सबसे अच्छी मालिशों में से एक! मैं निश्चित रूप से वापस जाऊँगा।
J
James

20 - फ़रवरी - 2019

साइट पर उपलब्ध मालिश कर्मचारियों का अच्छा विकल्प

सेंसो के पास अभी भी चुनने के लिए अच्छे लोग हैं, जबकि कई अन्य स्थानों ने अपने स्पा में उपलब्ध मालिश करने वालों की संख्या कम कर दी है। मेरी पिछली मुलाकात पर शाम 6 बजे कम से कम एक दर्जन लोग उपलब्ध थे। "टिक" बढ़िया था. वह उस गति से चला जो मेरे अनुकूल थी, लेकिन संकेत मिलने पर तुरंत प्रतिक्रिया दी। दूर-दूर तक का सबसे बड़ा थाई चिकित्सक जिसका मैंने अनुभव किया है।
J
Jack

25-Jan-2019

अच्छी जगह

यह बहुत अच्छी मालिश थी और एक महान व्यक्ति था। बहुत ठंडा और अच्छी तकनीक थी। उसने वास्तव में मेरे पैरों में तनाव दूर करने में समय बिताया - यह आश्चर्यजनक था। यह इतना लायक़। मैं निश्चित रूप से उसे दोबारा चुनूंगा!
A
Alex

27-दिसंबर-2018

अच्छा आराम करो श्री

मैं हर साल यहां मिस्टर चिन टैटू वाले लड़के के साथ मालिश करने आता हूं, वह चिंगमाई से बहुत अच्छा मालिश कौशल वाला हाथ है... रोमांचक अगली बार फिर मिलेंगे ☺️सवाडी क्रुब
E
Eric

18-दिसंबर-2018

टिम द्वारा मालिश

मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि वाह.. उसने अद्भुत काम किया। काश वह हमेशा बैंकॉक में होता! मालिश में इस्तेमाल किया गया दबाव एकदम सही था और अच्छे दबाव से उसके हाथ मुलायम थे!
a
austin

12-Nov-2018

बहुत अच्छी सेवा

श्री डोनट के साथ यह मेरी दूसरी नियुक्ति थी क्योंकि उनकी समग्र ऊर्जा अद्भुत, दयालु और सहज है। मालिश के दौरान उसकी ताकत और अलग-अलग दबाव सुखदायक हैं और निश्चित रूप से आपको आनंदित रूप से ऊर्जावान बना देंगे। साथ ही वह हर तरह से एक अच्छा इंसान है। अगली बार का इंतज़ार है!
E
Evera

22-Oct-2018

अच्छा लग रहा है और बहुत अच्छा लग रहा है!

आड़ू! बहुत आरामदायक था, और मालिश तो और भी अधिक आरामदायक थी। एक बहुत ही अविश्वसनीय व्यक्ति जो वास्तव में ग्राहकों के साथ तालमेल रखता है और उनकी जरूरतों पर ध्यान केंद्रित करता है। शानदार अनुभव के लिए फिर से धन्यवाद, पीच।
b
bill

7-Oct-2018

थोड़ी देर के लिए बंद

बढ़िया जगह है लेकिन पास में ही एक निर्माण स्थल से क्रेन गिरने से इमारत क्षतिग्रस्त हो गई है। सौभाग्य से उस समय यह खाली था और किसी को चोट नहीं आई। आशा है कि वे जल्द ही इसे फिर से सामान्य कर लेंगे।
P
Paul

15-Aug-2018

शानदार मालिश

बैंकॉक में बार-बार आने वाले आगंतुक के रूप में, मैंने कई मालिश स्थानों की कोशिश की है, फिर भी सेंसो की मेरी पहली यात्रा थी। यह शानदार था। शॉवर के साथ साफ-सुथरा, बड़ा मालिश कक्ष और नट द्वारा की गई मालिश बहुत अच्छी थी। वह अपनी कला जानता है. साथ ही वह अच्छी अंग्रेजी बोलता है और बहुत विनम्र है। कीमतों को स्पष्ट रूप से समझाया गया था और शाम 8 बजे पहले से ही 5.30 खूबसूरत मसाज करने वाले लोग उपलब्ध थे। निश्चित रूप से एक शानदार अनुभव और दोहराया जाना चाहिए।
D
Darius

15-Aug-2018

उत्कृष्ठ अनुभव

आज सेंसो का दौरा किया। क्या अद्भुत अनुभव है. ढूंढने में आसान, साफ़-सुथरा, मिलनसार स्टाफ़। जहां तक ​​कीमत की बात है, आप जो देखते हैं वही भुगतान करते हैं! टिप आदि पर कोई बातचीत नहीं, क्योंकि न्यूनतम टिप "मेनू" पर निर्दिष्ट है। मेरे मालिशिया के रूप में एम था। बढ़िया लड़का, अच्छी मसाज और चिप्स जैसी सेक्सी! वह अपने मालिश कौशल और मिलनसार व्यक्तित्व से आपको आराम देता है। क्या मैंने बताया कि वह सेक्सी था!
J
Julio

14-जून 2018

उत्कृष्ठ अनुभव

कल मैं सेंसो गया और मैंने वास्तव में अनुभव का आनंद लिया। कीमतें स्पष्ट हैं (1000+1200 टिप) लड़के सुंदर, सेक्सी हैं, और मालिश बहुत खुशी से समाप्त होती है। मेरा मालिशिया ओम था. वह बहुत सुंदर है, सेक्सी है - बहुत बहुत सेक्सी है।
M
Maria

11 - अप्रैल - 2018

बीकेके में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक मालिश

इस यात्रा के दौरान सेंसो, द प्रिंस और हीरो को आज़माया। जबकि द प्रिंस और मायहीरो के पास सबसे अच्छे दिखने वाले लड़के हैं, सेंसो के लोग बेहतरीन मसाज कौशल, पहले और बाद में सेवा और बिल्कुल भी खराब नहीं दिखने के साथ इसकी भरपाई करते हैं। कुल मिलाकर यात्रा का सितारा
J
Jim

16-Mar-2018

टिम महान था!

यह लंबे समय में मेरी अब तक की सबसे अच्छी मालिश थी। इसके बारे में सब कुछ उत्तम था. श्री टीआईएम ने वास्तव में कई क्षेत्रों का ध्यान रखा जिन पर ध्यान देने की आवश्यकता थी। और वह सुंदर और दयालु आत्मा है।
T
Toby

17 - फ़रवरी - 2018

बैंकॉक में सबसे अच्छी मालिश

मैं तीन दिनों में तीन बार सेंसो से मिलने गया, हर बार एक अलग मालिशकर्ता। वे सभी चौकस और पेशेवर हैं। उत्कृष्ट पूर्ण सेवा. कमरे अच्छी तरह से प्रस्तुत किए गए हैं और कर्मचारी मित्रवत हैं। बैंकॉक में कई मसाज स्थलों का दौरा करने के बाद मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि सेंसो आसानी से सर्वश्रेष्ठ है।
j
jerry

3 - फ़रवरी - 2018

हैलो, Senso

MAZ ने अद्भुत मालिश दी. बहुत लंबी, अंतरराष्ट्रीय उड़ान के बाद, यह बिल्कुल वही था जिसकी मुझे ज़रूरत थी। वह अविश्वसनीय रूप से सहज है और वास्तव में यह सुनिश्चित करने की परवाह करता है कि मैंने सत्र का आनंद लिया। मैं निश्चित रूप से उसे दोबारा काम पर रखूंगा।'
R
Roman

23-Jan-2018

इंतजार नहीं कर सकता !!!

मैं दोबारा एनएआई बुक करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता! वह एक प्रतिभाशाली मालिशिया हैं। मैंने गहरे दबाव के लिए कहा, और वह निश्चित रूप से गहराई तक गया! यह सुनिश्चित करने के लिए कि मैं मालिश का आनंद ले रहा हूँ, उन्होंने नियमित रूप से जाँच भी की। इसके अतिरिक्त, वह एक अच्छे बातचीत करने वाले व्यक्ति हैं और मुझे उनके साथ बातचीत करने में आनंद आया। मैं जानता हूं कि यह घिसी-पिटी बात लगती है, लेकिन उसकी तस्वीरें वास्तव में उसके साथ न्याय नहीं करतीं। उनकी काया एक मॉडल की तरह बनाई गई है। अगर आपको मौका मिले तो आपको मसाज के लिए एनएआई जरूर बुक करना चाहिए।
s
scott

13-Jan-2018

जारी रखा!

मैं पिछले 3 वर्षों से अधिक समय से नाई को देख रहा हूँ, अब भी यह मेरी सबसे अच्छी मालिश है, वास्तव में अद्वितीय मालिश कौशल, बार-बार वापस आता रहूँगा:) धन्यवाद नाई
j
jack

5-Jan-2018

सचमुच आराम की मालिश

मुझे सोम के साथ 90 मिनट की मालिश का आनंद मिला। वह हमेशा बहुत पेशेवर रहता है और आपको पूरी तरह से तनावमुक्त महसूस कराता है। मैं सचमुच उसकी अनुशंसा करता हूँ!
o
ochi

31-दिसंबर-2017

अद्भुत

नाई के साथ मेरी दो नियुक्तियाँ थीं। पहले तो मैं चिंतित था क्योंकि यह मेरी पहली बार आरामदायक मालिश थी, लेकिन नई अद्भुत थी। वह बहुत सौम्य हैं और मेरी सभी अपेक्षाओं और इससे ऊपर की सभी अपेक्षाओं पर खरे उतरे। मैंने उसे वह आश्वासन बताया जो मैं चाहता था और उसने इसे बिल्कुल सही कर दिया। दो सत्रों के बाद मैं उसका आदी हो गया हूं।' अगर मैं कर सकता तो मैं उसे 10 रेटिंग देता। सबसे अच्छा!
j
john

24-दिसंबर-2017

अच्छे अनुभव

मार्क के साथ मेरा मालिश का अनुभव वास्तव में अच्छा था। उन्होंने यह जाँचने में बहुत सावधानी बरती कि मैं कैसा काम कर रहा हूँ और मेरी आवश्यकताओं के अनुरूप समायोजन किया। वह आकर्षक, गर्मजोशी से भरे और अविश्वसनीय रूप से कुशल हैं। मैं सचमुच आशा करता हूं कि यह कई उपचारात्मक अनुभवों में से पहला है।
S
Shan

8-दिसंबर-2017

अच्छी सेवा

फिर से सेंसो मसाज पर वापस आएं। बहुत अच्छा इसने मुझे बहुत प्रभावित किया! फिर आऊंगा.
V
Valelala

23-Nov-2017

अच्छा अनुभव

मैं 23 नवंबर को वहां गया था, यह मेरे बीएनएच अस्पताल के करीब है। जब मैं अंदर गया तो हर कोई सो रहा था, किसी ने मुझे अंदर नहीं देखा। इसलिए मुझे वहां इंतजार करना पड़ा और उनका ध्यान आकर्षित करने के लिए कुछ शोर मचाने की कोशिश करनी पड़ी। यह इतना मज़ेदार था कि मामा तुरंत सोफे से उछल पड़े और मेरा स्वागत किया। हो सकता है कि वह अभी-अभी उठी हो इसलिए वह थोड़ा घबरा गई थी, मूल्य मेनू बता दिया और मालिश करने वालों का परिचय देना भूल गई। वैसे भी, मैं चश्मे वाले व्यक्ति को चुनता हूं। वह बहुत मिलनसार और अच्छा है, मैंने वहां बहुत अच्छा समय बिताया।
J
Johny

15-Oct-2017

बहुत सुंदर लग रही हो!

मैं यहां 8 साल पहले आया था. और अब मैं दोबारा वापस आ गया हूं.' और अब मैं जो देखता हूं वह पुरुष चिकित्सक है। पहले से बेहतर दिखें इसलिए मैं चयन नहीं कर सकता। असल में मैं 4 हाथ आज़माना चाहूँगा।
k
ken

4-Oct-2017

अच्छा अनुभव

मैं सेंसो मसाज के लिए शांत मिस्टर टिम मसाज के पास गया, यह अद्भुत और प्रतिभाशाली है। निश्चित रूप से मैं दोबारा वापस आऊंगा और कुछ आज़माना चाहूंगा।
a
anthony

27-Jul-2017

मेरा पसंदीदा

मालिश करने वाले सुंदर और पूर्ण कुशल मालिश करने वाले होते हैं। मैं वहां कई बार गया, कमरा साफ-सुथरा और बड़ा है, मालिक के पास शॉवर रूम है, कीमत मेरे लिए ठीक है, अगर वे अच्छी सेवा करते हैं तो अगली यात्रा में फिर वापस आऊंगा!
R
Robert

1-Jul-2017

सबसे अच्छी सेवा

आज मैं सेंसो मैनेजर के पास गया एना ने पीच नाम के लड़के की सिफारिश की, बहुत अच्छी सेवा और बहुत दयालु। अद्भुत लड़का जो मेरे पास पहले कभी नहीं था। निश्चित रूप से मैं फिर वापस जाऊँगा!
R
Rick

17-जून 2017

अनुत्तरदायी

कल रात इस जगह का दौरा किया और यह बैंकॉक में लंबे समय तक मेरे लिए सबसे निराशाजनक अनुभव था। मेरी अपेक्षाओं के बारे में काफी स्पष्ट होने के बाद माँ ने चार लोगों की सिफारिश की। सबसे पहले अनुशंसित होने के बावजूद, मैंने जिसे चुना, वह सख्त, अनुत्तरदायी था और जो मैंने स्पष्ट रूप से समझाया था उसमें उसकी बिल्कुल भी दिलचस्पी नहीं थी। सेंसो की कीमत बहुत ज़्यादा है और सेवा बहुत ख़राब है।
C
Charile

20-May-2017

धन्यवाद एम.आर.एम.

मैं 15 मई के दिन वापस गया, और मुझे बहुत अच्छी और दयालु सेवा पसंद आई। मैं अपने मसाजी का बहुत आभारी था।
p
peter

8-May-2017

अच्छा लड़का

मैं सेंसो क्वाइट के पास गया और जो मुझे पसंद है उसे चुना और प्रबंधक एना ने अद्भुत आदमी एनएआई को चुनने में मेरी मदद की! अविस्मरणीय.
D
David

8-May-2017

शुक्रिया श्री नाई

बहुत ही पेशेवर मालिश मालिश करने वाले का नाम नई वाह! अद्भुत और साथ ही उसने और टिप नहीं मांगी, दोबारा वापस जाऊंगा!!!!
R
Ric

5-May-2017

रिक

कल वहां गया था. बहुत ही बुनियादी सेवा. जब तक उसके पैसे लेने का समय नहीं आया तब तक मालिश करने वाले को पूरी तरह से कोई दिलचस्पी नहीं थी। क्लब को अपनी सेवा में सुधार करने या नए कर्मचारियों को नियुक्त करने की आवश्यकता है जो कुछ रुचि दिखाएं।
c
carlos

10 - अप्रैल - 2017

अच्छा लड़का !!!!

यहां पहली बार मुझे एक अच्छे आदमी के साथ बहुत अच्छा अनुभव हुआ। मैनेजर ने मुझे बताया कि मुझे क्या करना है और मेरे लिए एक लड़के की सिफारिश की। आपकी अनुशंसा के लिए धन्यवाद, वह बहुत अच्छा है और बहुत अच्छी सेवा है। विशेष रूप से उसने अधिक सुझाव नहीं मांगे लेकिन मैं स्वयं उसे सुझाव देता हूं। बहुत खुश हूं और बैंकॉक में इस जल महोत्सव में दोबारा जाऊंगी। अव्यवस्था !!!!
A
Alex

9-Mar-2017

अच्छी सेवा और अनुकूल है

कल ही वहां गया था, मैंने मिस्टर टिम के साथ 90 मिनट बिताए, उनका बहुत अच्छा, मजबूत हाथ था और प्रोफेशनल मसाज भी, मुझे मिस्टर टिम को जन्मदिन की शुभकामनाएं देनी पड़ीं, मुझे यह जगह बहुत पसंद है, मैं दोबारा वापस आऊंगा!
M
Marc

3-Mar-2017

उदासीन

जब हम कमरे में दाखिल हुए तो उस आदमी ने पहले मुझे नहाने दिया और लगभग 10 मिनट के लिए गायब हो गया। फिर उसने 30 मिनट तक मेरी मसाज की. फिर उसने मुझे नहाने में मदद की. 45 मिनट बाद पार्टी ख़त्म हो गई. 30 मिनट की बिना प्रेरणा वाली मालिश के लिए मैंने 2.200 baht का भुगतान किया था।
M
Michal

21 - फ़रवरी - 2017

बहुत अच्छा अनुभव है

हमने अपने बॉयफ्रेंड के साथ इस जगह का दौरा किया, प्रवेश करते ही, वहाँ शायद 8 बहुत ही सुंदर लोग अपने शरीर दिखा रहे थे, इसलिए हमने सिर्फ 2 को चुना और चले गए :-) बहुत सीधी बात है, आप देखते हैं कि आप इसके लिए क्या भुगतान करते हैं :-) वह जगह थी' यह सुपर लक्जरी है, लेकिन साफ ​​और ठीक है। मालिश करने वाले के लिए टिप 1200 बीएचटी, सस्ता नहीं, लेकिन मालिश अच्छी थी। मेरी उम्मीदें पार हो गईं ;-)
J
Jason

21 - फ़रवरी - 2017

अद्भुत सेवा!

मालिशिया नाम टिम1 मेरी मालिश करता है! बहुत खूब! अद्भुत जल्द ही फिर से वापस आऊंगा!
D
David

19 - फ़रवरी - 2017

खर्च किए गए धन के लायक।

मैं कई बार सेंसो गया। हमेशा लड़कों को बदलें. मुझे पसंद है कि सेवा बहुत पेशेवर है और मालिश कौशल बहुत मजबूत है और सुरक्षा भी! इस जगह से प्यार है!
J
Jerzy

11-Jan-2017

नजलेप्सजी w बंगकोकु

दोब्रज़े उरज़ेडज़ोनी सैलून डब्ल्यू स्टाइलु साली कल्टुरिस्टीज़नेज, किलकुनास्तु मसाज़िस्टो डो वायबोरू, क्लाइमेटिज़ोवेन पोकोजे ज़ लज़ीएनकामी आई सुपर मसाल। नी जेस्ट टैनियो, एले मोइम ज़दानिएम टू नजलेप्सज़ी ताकी प्रज़ीबाइटेक डब्ल्यू बैंकॉकू
S
Steven

2-Jan-2017

नीचे और ओवर चार्ज

साल ख़त्म होने से पहले वहां गया. जगह ख़त्म हो गई है और जब मैंने पहले भुगतान करने के लिए कहा तो उन्होंने आपको यह नहीं बताया कि शुरू होने से पहले कितना था। फिर एक घंटे के लिए कमरे के लिए 1000 baht - मालिश करने वाले के सुझाव शामिल नहीं हैं। एक चीर-फाड़ वाली जगह.
E
Erwin

15-Oct-2016

यह उत्कृष्ट है

मैं पहली बार इस मसाज स्थान पर गया था, प्रबंधक बहुत मिलनसार है और वह अच्छी अंग्रेजी बोलती है, वह आपको मनचाहा लड़का चुनने में बहुत मददगार है, मैं निश्चित रूप से फिर से वापस जाऊंगा हेहेहेह।
I
Ian

23-Jul-2016

पूर्ण रूप से बहुत अच्छा!!!

लंबी छुट्टियों के बाद, मैंने अपना समय बैंकॉक (दुनिया का सबसे अद्भुत शहर और प्यारा शहर) में बिताया। मैंने बैंकॉक में कई जगह अपना समय बिताया, एक जगह जिसे मैं कभी नहीं भूला वह है सलादांग सोई 1 में सेंसो मेन क्लब। हम सभी, हम मालिश की जरूरत है, अच्छी जगह है और बिल्कुल अच्छे लोग हैं। यह मेरे उन सभी दोस्तों के लिए पहली पसंद और सर्वश्रेष्ठ अनुशंसा है, जिन्हें मालिश, आराम और खुशी की ज़रूरत है। मैं मालिश करने वालों में से किसी एक की सिफारिश नहीं करना चाहता क्योंकि हर बार मैंने बदलने की कोशिश की या जो लोग उपलब्ध थे लेकिन हर बार मैंने निराश नहीं किया। उनमें से सभी बहुत अच्छे कौशल, अच्छे दिखने वाले और आकर्षक हैं, विशेष रूप से अच्छी सेवाएं। जब भी मैं यहां आया, मुझे बहुत सहज, आरामदायक और मैत्रीपूर्ण महसूस हुआ। बैंकॉक दुनिया का सबसे अद्भुत शहर है और सेन्सो मेन क्लब बैंकॉक का सबसे अद्भुत स्पा है और बिल्कुल अद्भुत है।
E
Eric

12-Jul-2016

अद्भुत मजबूत मालिश! वापस आयेंगे

यह जगह अविश्वसनीय है. प्रबंधक, एना बहुत मिलनसार थी और उसने मुझे बहुत सारी जानकारी दी ताकि मैं अपने मालिश चिकित्सक के लिए सबसे अच्छा विकल्प चुन सकूं। वहाँ लगभग 12 लोग उपलब्ध थे और सभी बहुत अच्छे लग रहे थे। जगह बहुत साफ-सुथरी थी और यदि आप सत्र से पहले पेय चाहते हैं तो एक बार भी है। 1000 मिनट के लिए 60 टीबी और मालिश करने वाले के लिए एक टिप - फिर भी अमेरिका की तुलना में काफी सस्ता और बेहतर मालिश। मैंने कमरे में शॉवर की व्यवस्था की सराहना की और मेरी मालिश करने वाली ली कुशल और बहुत चौकस थी। कातिलाना मुस्कान वाला बेहद विनम्र और सुंदर आदमी। मैं अक्सर यात्रा करता हूं और रोजाना कसरत करता हूं इसलिए मुझे मजबूत और केंद्रित मालिश से लाभ होता है। यह मेरी अपेक्षाओं से अधिक है!
D
David

23-जून 2016

अतुल्य !!

यह मेरे लिए और अनुशंसा के लिए वास्तव में अच्छी जगह है। मैं यहां कई बार मालिश के लिए आया हूं और मैंने इसे राजनयिक सेवा कहा है। यह आपके फोकस पर निर्भर करता है, हममें से कुछ लोग केवल अच्छे दिखने वाले मसाजर पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हममें से कुछ केवल विशेष सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हैं, और कुछ नहीं। मैं खुलने के बाद से ही यहां हूं, मैंने कई मालिश करने वालों को बदल दिया, मुझे उम्मीद नहीं थी कि किसी समलैंगिक स्पा में मेरा कौन है, लेकिन मुझे खुशी है कि कौन सा सुरक्षित स्थान है, साफ-सुथरा क्षेत्र है, मिलनसार है, कई अच्छे दिखने वाले लोग हैं , बिल्कुल खुश जगह। यह स्थान डोरोथी का मित्र है। हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं. मालिक और मैनेजर हमेशा बहुत दयालु रहते हैं। यदि आप यहां कभी नहीं आए हैं, तो सेंसो को न भूलें, मैं अत्यधिक अनुशंसा करता हूं।
P
Peter

24 - अप्रैल - 2016

मेरे लिए बहुत गर्म है

मैं स्पष्ट सेक्सी व्यवहार से बेहतर पूरे शरीर पर एक अच्छी कामुक मालिश पसंद कर रहा होता। जगह अच्छी और साफ-सुथरी है, लोग प्यारे हैं लेकिन बहुत अधिक व्यस्त (या बहुत व्यस्त) नहीं हैं। मालिश वास्तव में न्यूनतम थी और हेरफेर की पर्याप्त तकनीक नहीं थी। यह एक महंगी जगह है.
D
David

15 - अप्रैल - 2016

Senso में बहुत खुश हैं

मैं 13वें सोंगक्रान को सेन्सो गया था। और मैनेजर बहुत मिलनसार. बहुत खूब! इसकी मालिश बहुत अच्छी है. मालिश करने वाले का नाम टिम था। वह शानदार है.
D
Dustin

18-Mar-2016

बहुत महंगा

मसाज ख़राब नहीं है, लेकिन कीमत बहुत महंगी है।
s
shay

18-Mar-2016

बहुत महंगा

अधिक महंगा। यह उतना अच्छा नहीं है जितना 1 साल पहले था। मेरे मालिशिया ने केवल सुखद अंत दिया।
L
LL

5-Mar-2016

वांग

यह मेरी पहली समलैंगिक मालिश है, बहुत साफ और मैत्रीपूर्ण फ्रंट डेस्क और मालिश करने वाला, मालिश करने वाले का नाम एओएम है, सुंदर, मर्दाना, अच्छी मालिश कौशल के साथ, उसकी बहुत सिफारिश करता हूं, अगली बार, अगर मैं फिर से बैंकॉक आऊंगा, तो उससे फिर से पूछूंगा .
s
stuart

2-Mar-2016

अच्छी मालिश - स्वच्छ और मैत्रीपूर्ण

अभी-अभी टिम ने अच्छी मालिश की - मजबूत हाथ, बढ़िया शरीर - और पूरे 90 मिनट तक सही जगह पर प्रहार किया - जगह साफ़ है - लेकिन सिंगल बेड बेस और गद्दे के बजाय उचित मसाज टेबल की आवश्यकता है - अच्छी सेवा - और खरीदारी के एक कठिन दिन का अच्छा अंत - वापस आऊंगा - और मैं किशोरावस्था से ही बैंकॉक आता रहा हूं और यह सबसे अच्छी मालिशों में से एक थी - हालांकि थोड़ी महंगी है।
T
Tom

23 - फ़रवरी - 2016

महान स्थान

यह सचमुच बहुत बढ़िया जगह है. सुंदर लोग, मिलनसार प्रबंधक, शुरुआत करने के लिए एक अच्छा पेय। मेरे पास वीआईपी कमरा और 90 मिनट की मालिश थी और यह बहुत अच्छा था। कोय नाम का मालिशिया सावधान, मुस्कुराता हुआ और अपने काम के सभी हिस्सों में अच्छा था। यदि संभव हुआ तो मैं कल वापस जाऊँगा।
Y
YS

3 - फ़रवरी - 2016

सस्ता नहीं बल्कि बढ़िया सर्विस और फ्रेंडली स्टाफ

दुर्भाग्य से मुझे अपने मालिश करने वाले का नाम याद नहीं है, सिवाय इसके कि वह चियांग माई से 26 साल का है। उसके साथ मेरा अनुभव सुखद था और वह काफी कुशल था। मैं निश्चित रूप से इस जगह की अनुशंसा करूंगा। मुझे कोई अन्य स्थान नहीं मिला (मुझे यकीन है कि बहुत सारे हैं) जहां वे पूरे शरीर पर तेल रगड़ने की पेशकश करते थे।
D
David

1 - फ़रवरी - 2016

अच्छा

MR.Nat पूर्ण कौशल के साथ उत्कृष्ट मालिश, मैं बहुत खुश और सुविधाजनक हूं, जितनी जल्दी हो सके वापस आऊंगा
D
David

11-Oct-2015

अच्छी मालिश

कल रात मैं सेंसो में मालिश करने गया था। मिस्टर एम मेरी बहुत अच्छे से मालिश करते हैं. और मैं फिर वापस आऊंगा. साफ कमरा।
L
Louis

12-Jul-2015

औसत से कम

दूसरों की तुलना में महँगा। कोई मालिश कौशल नहीं और अंत वह नहीं है जिसकी ऐसी जगह से अपेक्षा की जाती है। मैं पहले दूसरों को आज़माने की सलाह देता हूँ। आप सेंसो में निराश होंगे.
J
Jvan

2-जून 2015

अच्छी मालिश और सेवा

लॉबी और कमरा वास्तव में साफ सुथरा है। मैं जिन मालिशकर्ताओं को चुनता हूं वे विनम्र और सज्जन व्यक्ति होते हैं। मैं अगली बैंकॉक यात्रा पर फिर वापस आऊंगा.
M
Marc

17 - फ़रवरी - 2015

उम्र वृद्ध, लेकिन एक बहुत अच्छी सेवा

कल ही वहाँ गया था - और कई लोगों से असहमत होना पड़ा... उत्तर से एक मालिश करने वाला आया था और उसने बहुत अच्छी मालिश की। अपना समय लिया और समझदार स्थानों को भी छुआ। अंत में हम दोनों का अंत बहुत ही सुखद रहा - और उसने मुझे सब कुछ धोने में भी मदद की, थोड़ा अधिक महंगा, लेकिन यह इसके लायक है।
R
Richard

18-Jan-2015

उच्च मूल्य, उच्च गुणवत्ता।

उच्च कीमत। उच्च गुणवत्ता। स्थान सुविधाजनक है. कर्मचारी प्रवेश और निकास पर त्वरित हैं। और क्रेडिट कार्ड! कमरे फर्श पर गद्दे के साथ शॉवर युक्त हैं। दोनों मुलाकातों में एक मजबूत मालिश करने वाले से अनुरोध किया गया और दोनों ही मौकों पर मालिश करने वाला मालिश और सुखद अंत दोनों में प्रतिभाशाली था। शुरुआत में ख़राब समीक्षाओं के कारण व्यवसाय से दूर रहे, लेकिन यात्रा अन्य लोगों की तुलना में बहुत बेहतर थी और कीमत के लायक थी।
R
Ranga

30-Jul-2014

भयानक जगह

असभ्य प्रबंधक. भयानक अनुभव - मैं इसकी अनुशंसा नहीं करता।
A
Adi

20-Jan-2014

उत्कृष्ठ अनुभव

संयोग से, हमें यह जगह मिल गई, उस समय रात के 10.30 बजे थे, देर होने के कारण चुनने के लिए केवल 5 लोग थे, मुझे लगता है कि मेरा मालिश करने वाला सीधा है लेकिन वह बहुत मिलनसार था और उसने मालिश के साथ अच्छा काम किया - उम्मीद से बेहतर। उनके साथ अच्छा तालमेल रहा, कुल मिलाकर मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा! मुझे लगता है कि यह आपके मालिश करने वाले और उसके साथ आपके संबंध का मामला है क्योंकि मैं जानता हूं कि पहले भी कई टिप्पणियों में बुरे अनुभव रहे हैं।
F
Fabien

12-Jan-2014

इस जगह से बचें

इससे ख़राब मालिश मैंने पहले कभी नहीं की थी। मालिश करने वाले ने बस घड़ी देखी और उसकी टिप चाही। मुझे लगता है कि वह समलैंगिक नहीं है. असभ्य प्रबंधक.
Y
Yom

1-Jan-2014

भयानक सेवा

मालिश करने वाला केवल उसकी टिप चाहता था और वह काम नहीं जानता था। मैं अनुशंसा नहीं करता.
L
Leonard

29-Nov-2013

कुल चीर!

नकारात्मक टिप्पणियों के बावजूद इस स्थान को एक मौका देने का निर्णय लिया गया, लेकिन दुर्भाग्य से हर कोई यहीं है। कीमतें बहुत बड़ी थीं। और प्रबंधक आश्चर्यजनक रूप से असभ्य था। फिर कभी वापस नहीं आऊंगा. मालिश करने वाला केवल उसकी टिप चाहता था, और 30 घंटा 1 मिनट के उपचार के लिए भुगतान करने के बावजूद उसने 30 मिनट में मालिश समाप्त कर दी। सचमुच बकवास।
D
Dip

25-Aug-2013

जब भी संभव हो AVOID

इस जगह से बचें. आवश्यक टिप (1200 baht) सामान्य मालिश (1000 baht) से अधिक है। प्रबंधक और मालिश करने वाले गैर-पेशेवर हैं।
C
Corneille

24-जून 2013

सेन्सो मेनस क्लब

प्रबंधक मिलनसार नहीं था और यह महँगा था। मालिश अच्छी थी लेकिन थोड़ी देर के लिए।
S
Sean

4 - अप्रैल - 2013

सेन्सो मेनस क्लब

बहुत खराब सेवा और अन्य स्थानों की तुलना में अधिक महंगा। मैं यह नहीं कहूंगा कि यह वास्तविक मालिश है और यह मेरा अब तक का सबसे खराब अनुभव है।
H
Hermy

4-Jan-2013

सेन्सो मेनस क्लब

जिस समय मैं शाम 5 बजे के आसपास गया, उस समय मालिश करने वालों का चयन छोटा था। मैंने एक को चुना लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि वह सीधा था। सुंदर और विनम्र उसने इसे बहुत कामुक नहीं बनाया। दीवारें बहुत पतली हैं इसलिए मैंने मालिश के दौरान जोर-जोर से बातें करते हुए सुना। यह कोई बुरा समय नहीं था और मुझे वास्तविक मालिश मिली, यह उतनी अच्छी नहीं थी जितनी उसी यात्रा पर अन्यत्र गए अन्य लोगों की थी।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.