एडम का एप्पल क्लब

एडम का एप्पल क्लब

Adam's Apple Club

स्थान चिह्न

1/21-22 विएंगबुआ रोड, चांगफुआक, चियांग माई, थाईलैंड

चियांग माई में गे शो बार। एडम्स एप्पल क्लब में रात 10 बजे गो-गो डांसर, विदेशी शो, ड्रैग क्वीन और कैबरे शो होते हैं।

थाईलैंड के उत्तर में यह शानदार, आधुनिक और लोकप्रिय शो बार अक्सर चियांग माई में नाइट आउट के लिए सबसे अच्छा स्थान माना जाता है। हर रात 9 बजे खुलता है. मौज-मस्ती का यह स्थल सीधे और समलैंगिक दोनों प्रकार के संरक्षकों के मिश्रित ग्राहकों को आकर्षित करता है। एलजीबीटी आगंतुकों का स्वागत है।

मेहमान एक या दो बोतल बर्फ जैसी ठंडी बियर के साथ शानदार प्लीदर सीटों से आराम से रात्रिकालीन भव्य कलाकारों को देखने का आनंद ले सकते हैं। 

क्लब ने यात्रा के लिए अनुशंसित प्रतिष्ठान के रूप में 2023 के लिए प्रतिष्ठित एमप्लस थाईलैंड पुरस्कार भी जीता है। 


बार के लिए एक वीडियो देखें यहाँ उत्पन्न करें, और उनके टिक टोक को भी देखें को यहाँ से डाउनलोड कर सकते हैं।

 


 

सप्ताह का दिन: रात 9 बजे-आधी रात

सप्ताहांत: शनि- 9 बजे-1 बजे, सूर्य 9 बजे-आधी रात

विशेषताएं:
बार
कैबरे शो
संगीत
मूल्यांकन करें एडम का एप्पल क्लब
4.2
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 107 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

वेबसाइट पर जाएँ
T
Tabi

31-May-2023

बढ़िया समय

स्टाफ बहुत मिलनसार था और थाईलैंड में बहुत कम ही धक्का-मुक्की करता था। एडम्स की रात आनंददायक और अद्भुत रही। मज़ेदार शो, चियांग माई में अवश्य देखें।
Z
Zen

10 - अप्रैल - 2023

मेरा स्वागत किया

अद्भुत जगह, अच्छे मिलनसार कर्मचारी। बाहर रात गुजारने में बहुत मजा आया... धन्यवाद एडम्स :-)
J
Johan

26-Jul-2020

चियांग माई में इस गे बार की अत्यधिक अनुशंसा करें

मैं उत्तरी थाईलैंड के चियांग माई में इस होस्ट बार की अत्यधिक अनुशंसा करता हूं। यदि आप चियांग माई जाते हैं, तो आपको इस असामान्य समलैंगिक बार का दौरा करना होगा। इस गे बार में बेहद मिलनसार और चौकस कर्मचारी हर इच्छा पूरी करते हैं। मैं इस समलैंगिक बार की अत्यधिक अनुशंसा करता हूँ!
F
Fred

9 - अप्रैल - 2020

मजबूत अद्भुत एशियाई लड़के

जब आप थाईलैंड के "द रोज़ ऑफ़ द नॉर्थ" चियांग माई जाएँ तो एडम्स एप्पल क्लब अवश्य जाएँ। मेरे लिए अब तक का सबसे मैत्रीपूर्ण होस्ट बार। प्यारे, सुंदर, मिलनसार एशियाई लड़के हर किसी का स्वागत करते हैं और स्टाफ सेवा बहुत चौकस है।
J
Jens

24-May-2023

बढ़िया सुझाव

आपकी अनुशंसा के लिए धन्यवाद फ्रेड, हम इसे केवल आगे बढ़ा सकते हैं, हमने एडम्स ऐप्पल क्लब में एक शानदार शाम बिताई, सेवा सुपर दोस्ताना और चौकस है, लोग अद्भुत हैं। यह स्थान बहुत बढ़िया है।
J
Jay

5-Mar-2020

अभी भी गर्म - और आकर्षक

मैंने पिछले साल चियांग माई के तीनों गोगो स्थानों की कोशिश की और यह भी। अब तक एडम्स एप्पल सबसे पहले सामने आया है। मेजबानों की सबसे बड़ी संख्या और गुणवत्ता, सबसे कल्पनाशील (और विचारोत्तेजक से भी अधिक) शो, माहौल और साथी संरक्षक। सर्कल पब को नज़रअंदाज़ करें, शायद माई वे पर विचार करें - लेकिन जब आप शहर में हों तो एए आज़माएँ। पेय पदार्थ लगभग 250 THB के आसपास उचित हैं।
T
Thomas

8-Jan-2020

थॉमस

मैं बस यही कह सकता हूँ, वाह!!! मैंने चियांग माई में अपनी छुट्टियाँ मनाईं। इस पर विश्वास करने के लिए आपको इसे देखना होगा।
t
ted

10-Aug-2019

पुराने दिनों की तरह

मुझे बैंकॉक के पुराने दिनों की याद आती है जब सुरीवोंग क्षेत्र में बार अधिक आरामदायक और मज़ेदार हुआ करते थे। सभी कर्मचारी और मामा मित्रवत और विचारशील हैं (यह महत्वपूर्ण है!)। शो सरल है और उतना शानदार नहीं है लेकिन "बहुत ज़्यादा" नहीं है जैसा कि कभी-कभी बैंकॉक में होता है। बहुत आरामदायक जगह. अत्यधिक सिफारिशित।
W
Wesley

13 - फ़रवरी - 2019

बहुत अच्छा अपस्केल क्लब

यह स्थान एक बहुत अच्छी तरह से प्रबंधित समलैंगिक क्लब है। अत्यंत मैत्रीपूर्ण स्टाफ के साथ बहुत साफ-सुथरा। अपनी यात्रा में इस जगह को देखना न भूलें - एक अवश्य देखने योग्य अनुभव!
H
Hanz

20-दिसंबर-2018

वाह !!!

जब चियांग माई अद्भुत थाईलैंड में हों तो अवश्य देखें
R
Ronald

16-Oct-2018

शानदार शाम

बहुत आकर्षक, स्नेही लोग। आरामदायक, उच्च स्तरीय समलैंगिक बार। वापस आयेंगे।
S
Scott

12-Jul-2018

हमेशा एक अच्छा समय ...

कर्मचारी बहुत पेशेवर हैं। बैंकॉक और पटाया की कुछ जगहों की तरह धक्का-मुक्की नहीं। वास्तव में बहुत अच्छी सेवा और शानदार शो।
K
Kenny

9-Mar-2018

थाईलैंड में सबसे अच्छा GOGO

मैं यहां की साफ-सफाई से बहुत प्रभावित हुआ. मेरे पूरे प्रवास के दौरान मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार किया गया। अच्छा शो, वास्तव में अच्छा स्टाफ। मैं वापस आऊंगा...
D
David

2-जून 2017

अच्छा समय था

वास्तव में अच्छे लोग, बहुत अच्छे कर्मचारी। यह एक अच्छे शो वाला एक उच्च स्तरीय शो बार है। जैसे ही आप प्रवेश करते हैं सभी लाइसेंस और परमिट प्रदर्शित होते हैं। एक कानूनी सुरक्षित स्वच्छ मज़ेदार बार।
J
Jeremy

20-Mar-2017

क्यूट लैड्स के साथ वाइब्रेंट बार

यदि आप नग्नता को लेकर इतने संजीदा नहीं हैं, तो एडम्स एप्पल के अंदर एक नज़र डालें। व्हिस्की या जिन की एक बोतल खरीदना याद रखें और कुछ पुरुषों को अपने साथ पीने के लिए आमंत्रित करें। बार का मैनेजर जर्मन है और मामासन थाई है। शो मुफ़्त है लेकिन आपको प्रीमियम कीमतों पर पेय खरीदना होगा।
M
Michael

16-दिसंबर-2016

सर्वश्रेष्ठ

वाह, बढ़िया बार. मुझे यह जगह पसंद हैं। मैं बस इतना कह सकता हूं कि सकारात्मक दृष्टिकोण के साथ जाएं और व्हिस्की की एक बोतल खरीदें और लोगों को पीने के लिए आमंत्रित करें। अति आनन्द।
M
Martin

26-Jul-2016

चियांग माई में मेरा पसंदीदा स्थान

विकल्पों को आज़माने के बाद, मैं एडम्स एप्पल पर वापस जाता रहता हूँ। यहां आपको सबसे प्यारे लड़के मिलेंगे जो बहुत मिलनसार हैं। चियांग माई के इस हिस्से में आपको कई अन्य उत्कृष्ट समलैंगिक स्थल मिलेंगे जिनमें लोटस होटल और दा ईवा रेस्तरां/बार शामिल हैं। मैं एक पश्चिमी व्यक्ति हूं जिसे इस चियांग माई पड़ोस का पर्याप्त आनंद नहीं मिल पाता।
K
K

13-Jul-2016

चियांग माई में सबसे अच्छा गो गो बार

मैंने कुछ हफ़्ते पहले पहली बार वहां एडम्स एप्पल का दौरा किया था। शो बहुत अच्छा था, लोग बहुत सुंदर थे, बार के कर्मचारी मेरे लिए बहुत मददगार थे। मैंने दो लोगों के साथ अद्भुत समय बिताया। एक मेरा पसंदीदा है, मैं चाहता था कि वह सुबह तक मेरे होटल के कमरे में रहे, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। वह समलैंगिक नहीं बल्कि सीधा-साधा दिखता है। मुझे इसे समझना था. पेय का मूल्य 260 baht है, बार का जुर्माना 400 baht है, लड़के की टिप 1200 baht है। यह बैंकॉक गो-गो बार से बहुत सस्ता है। मैं निकट भविष्य में एडम्स एप्पल के अगले दौरे का इंतजार नहीं कर सकता।
G
Gene

10-Jul-2016

उम्मीद नही थी

चियांग माई में अपनी पहली शाम को मैंने बार का दौरा किया क्योंकि यह मेरे सर्विस्ड अपार्टमेंट की सड़क के नीचे था। इसे आरामदायक सोफे और कुर्सियों के साथ अच्छी तरह से सजाया गया था। मंच और रोशनी बहुत अच्छी थी। मनोरंजन करने वालों को निराशा हाथ लगी। बीकेके में मुझे थाई और लाओस के लोगों से मित्रता करने की आदत है। इस स्थान पर ऐसा लग रहा था जैसे अधिकांश लोग ताई याई थे, सुंदर लेकिन सीधे, मिलनसार नहीं, और कोई दिलचस्पी नहीं थी। मेरे पास तुलना के लिए अभी तक कुछ भी नहीं है, लेकिन भले ही वे $$ वाले लोग हों, मैं किसी भी दिन एक दोस्ताना मुस्कान और रवैया अपनाऊंगा।
S
Sam

16-Jan-2016

द बेस्ट इरोटिक शो

मैं एडम्स एप्पल का प्रशंसक हूं और समलैंगिक कामुक कला के प्रशंसकों को इसकी अनुशंसा करूंगा। मैं पिछले 10 वर्षों से एडम जा रहा हूं और मुझे पता है कि यह अलग-अलग हो सकता है। यह मृत हो सकता है लेकिन अन्य समय में यह भिनभिनाता रहता है। अपने सर्वोत्तम रूप में यह एक सुंदर, जादुई जगह है। मामासन एक डरावना तानाशाह है, लेकिन संभवतः उसे 25 युवकों को व्यवस्थित रखने के लिए होना पड़ता है। लड़के दिखने में युवा हैं लेकिन सभी कानूनी उम्र के हैं। यदि आप मांसपेशियों की तलाश में हैं, तो कहीं और जाएं। यहां आपको युवा, प्यारे, सीधे (ईश), शान लोग मिलेंगे। प्रवेश का अनुभव बहुत ख़राब है. ग्राहकों के आने पर उनसे मिलने और उनका स्वागत करने के लिए कोई ड्यूटी पर नहीं है। आदर्श रूप से, सड़क के स्तर पर एक मुस्कुराता हुआ चेहरा होना चाहिए। एडम्स एप्पल सबसे अच्छे समलैंगिक होटलों में से एक के सामने है और साथ में वे एक शानदार कॉम्बो बनाते हैं। आसपास कौन है उसके अनुसार शो बदलता रहता है। कुछ लोगों ने शानदार प्रदर्शन किया। यदि ग्राहक जमीनी स्तर पर कमजोर हैं, तो किसी शो को याद रखने की उम्मीद न करें। मेरे लिए, ड्रैग एक्ट्स को खत्म करने की जरूरत है। यह धारणा कि सभी समलैंगिकों को घसीटना पसंद है, बिल्कुल गलत है।
T
Toby

28-Oct-2015

बेस्ट मैं भी रहा हूं

22 साल यह जगह एक प्रतीक है!!! बहुत साफ़, सुरक्षित और मज़ेदार, शानदार नाइट आउट, 100 घंटे की मौज-मस्ती के लिए 3 अमेरिकी डॉलर, लोग बहुत अच्छे थे। हां, पिछली समीक्षाओं के अनुसार, मैंने पढ़ा है कि नो मनी नो हनी सस्ता चार्ली कहीं और जाता है लोग यहां पैसे के लिए हैं आपके लिए नहीं कुछ नकद दिखाएं और मैं गारंटी देता हूं कि आपके पास अपने जीवन का समय होगा समलैंगिक सीधे लोग इसे पसंद करते हैं
T
Tom

8 - अप्रैल - 2015

निराशाजनक

मैं केवल कल्पना कर सकता हूं कि यहां एडम्स एप्पल की आधी समीक्षाएं प्रबंधन के दोस्तों द्वारा लिखी गई हैं। माना कि मैं सोमवार की रात को गया था, जो हमेशा शांत रहने की संभावना है, लेकिन जब शो शुरू हुआ तो वहां तीन या चार से अधिक ग्राहक नहीं थे। वहाँ बहुत सारे लोग थे, जिनमें से अधिकांश पूरी तरह से उदासीन लग रहे थे और इन कुछ ग्राहकों से संवाद करने या उनसे जुड़ने में बिल्कुल भी इच्छुक नहीं थे। उनमें से कुछ लोग सफेद कच्छे के अलावा कुछ भी न पहनकर असुंदर दिखने के कठिन कार्य को हासिल करने में कामयाब रहे। शो में छह एक्ट शामिल थे, तीन महिला लड़के हमेशा की तरह लिप सिंकिंग करते थे और तीन पुरुष एक्ट करते थे, बाद वाले में से प्रत्येक में एक अकेला लड़का अपने शरीर को दिखा रहा था और दो एक्ट में कुछ वास्तविक जिमनास्टिक कौशल थे। यदि एक अभिनय दूसरे अभिनय पर चला जाता तो शो बहुत बेहतर होता लेकिन प्रत्येक प्रदर्शन के बीच लंबा अंतराल था। फिर भी यह शाम का सबसे निराशाजनक हिस्सा था। मैंने हमेशा सुना है कि यह चियांग माई के "गो-गो-बार" में सबसे अच्छा है। खैर, अगर यह बैंकॉक या पटाया में होता तो यह सूची में सबसे नीचे होता।
H
Heikki

18 - फ़रवरी - 2015

इस जगह से बचें।

कल शाम को मैं अपने पति के साथ इस स्थान पर गयी थी। वहाँ केवल कुछ ग्राहक थे और उतने ही गो-गो नर्तक थे। लोग बस मंच पर खड़े हैं और बस इतना ही। पेय पदार्थ बहुत महँगे थे। यदि आपने सोडा वाटर ऑर्डर किया है तो इसकी कीमत 260 बाथ है, हालांकि मेनू में कीमत केवल 70 baht थी। उन्होंने कहा कि आपको शराब भी ऑर्डर करना होगा. विदेशी ग्राहक, इस जगह से बचें।
C
Charles

26-Nov-2014

अब मिलने लायक नहीं

वैसे, यहां हमें फिर जाना है। इस स्थान ने साल भर में कई बार मालिक बदले हैं और इसे कई बार बंद किया गया और फिर से खोला गया। मैंने सोचा: यह कितना बुरा हो सकता है?...और 5 साल बाद फिर गया। और मैं आपको बता दूं - इसे कभी भी इतनी बुरी तरह से प्रबंधित नहीं किया गया था और लोग और साथ ही "शो" बहुत ही भयानक हैं और बैंकॉक की कीमतों (लगभग 300 baht मिनट) पर एक पेय भी खरीदने लायक नहीं हैं। इस बार में कोई व्यवस्था और/या अनुशासन नहीं है - लोग जो चाहते हैं वही करते हैं। वे बैठे-बैठे पॉपकॉर्न खाते हैं और पहले से ही बहुत कम ग्राहकों पर कोई ध्यान नहीं देते हैं जो अंदर आने की "हिम्मत" करते हैं। मामासन भी अपने ग्राहकों पर कोई ध्यान नहीं देता है और हर समय बस लड़कों के साथ खेलता रहता है। पिछले 15 वर्षों में मैंने ऐसी अज्ञानता और अहंकार कभी नहीं देखा।' मैं शर्त लगाने को तैयार हूं कि यह स्थान 3 महीने से भी कम समय में बंद हो जाएगा। तो- अपने आप पर एक एहसान करो और अपना पैसा कहीं और खर्च करो।
B
Benny

10-जून 2015

वन अनसेक्सी प्लेस

मैं हाल ही में सैन डिएगो, कैलिफोर्निया से चियांग माई में स्थानांतरित हुआ हूं। मैं यहां सीएम में समलैंगिक दृश्य की जांच कर रहा हूं और कल रात मैं एडम्स एप्पल में पहुंचा। एक 250 baht सोडा पानी पीने के दौरान मुझे पता था कि मैं इस जगह को वापस लौटने वाले क्लबों की सूची से हटा दूंगा। कारण? वहाँ रहने से मेरे निचले क्षेत्रों में झुनझुनी पैदा हुई।
M
Mike

26-Oct-2014

आईडी की जाँच करें

याद रखें कि, थाईलैंड में, पैसा राजा है और इनमें से अधिकांश लोग - अपनी शुरुआती मुस्कुराहट के बावजूद - अंततः जितना संभव हो उतनी नकदी के लिए जितना संभव हो उतना कम करेंगे, गर्व से घोषणा करेंगे कि वे समलैंगिक नहीं हैं। तो वे खुद को गे गो-गो बार में बेचकर क्या कर रहे हैं? एडम्स एप्पल में पेय महंगे हैं और बार शुल्क अन्य जगहों की तुलना में अधिक है। प्रभारी व्यक्ति ने समझाया कि, हालांकि लोगों के पास आईडी हैं जो दावा करते हैं कि वे कानूनी उम्र के हैं, वे आईडी झूठी हो सकती हैं; पुलिस को वह समझाने का प्रयास करें। लोग इधर-उधर घूमते रहते हैं, अपना ध्यान विशेष रूप से उस भोले-भाले फरांग पर केंद्रित करते हैं जिसके पास सबसे अधिक खुला बटुआ होता है। वातावरण काफी सुखद है, लेकिन, जैसा कि थाईलैंड में अक्सर होता है, वर्तमान में कम समलैंगिक दृश्य के बारे में एक कृत्रिमता है। एडम्स एप्पल यह सुनिश्चित करने के लिए अच्छा काम करेगा कि उनके पास ऐसे लोग हों जो निर्विवाद रूप से उम्र के हों और जो समलैंगिक ग्राहकों की संगति में सहज हों।
J
Johan

27-Sep-2014

बेस्ट गे बार

थाईलैंड में सबसे लंबे समय से स्थापित समलैंगिक गो-गो क्लबों में से एक, शानदार लोग, शानदार शो। यह जगह अद्भुत है, लोग और अन्य कर्मचारी बहुत मिलनसार हैं। बहुत मज़ा आया और हमारे लिए यह सबसे अच्छा बार था जहाँ हम गए थे। हम इस स्थान की अनुशंसा कर सकते हैं.
R
Remco

22-Aug-2014

चेतावनी

मुझे खेद है लेकिन हम उस स्थान पर नहीं रह सके। जब हम अंदर पहुंचे तो हम वास्तव में भ्रमित थे: मंच पर मौजूद लोग वास्तव में युवा दिख रहे थे, हमारे लिए बहुत छोटे और हम कानून की राय नहीं जानते। हमने जल्दी से अपना पेय ख़त्म किया और वहाँ से निकल आये।
P
Paul

24-दिसंबर-2014

मैं सहमत हूँ !!!!

मैं पूरी तरह सहमत हूँ। वे बहुत युवा और असुविधाजनक दिखते हैं - जाने-माने नर्तकियों को सलाह है कि यदि आप सफेद अंडरवियर लुक पर काम करने जा रहे हैं तो सुनिश्चित करें कि वे फिट हों। उनमें से अधिकांश ऐसे दिखते हैं जैसे उन्होंने ढीली-ढाली लंगोट पहन रखी हो। एक ड्रिंक के बाद हम चले गये.
R
Robert

3-Aug-2014

व्यथा

यहाँ के लोग बहुत आकर्षक हैं। यह एक बेहतरीन मेज़बान बार है और स्वयं देखने लायक है।
y
young

15-Mar-2014

बस ठीक

मैंने उनका शो देखा और यह बिल्कुल ठीक है। वहां के लोग देहाती दिखने वाले बहुत दुबले-पतले हैं। अगली बार मैं इसे छोड़ दूँगा।
M
Mark

24-Sep-2013

वाह। इसे प्यार करना :)। सेक्सी लड़के

थाईलैंड में सबसे अच्छा गोगो होस्ट बार होना चाहिए। मैंने इससे बेहतर कभी नहीं देखा। देखने लायक।
T
Tim

9-Nov-2012

एडम का एप्पल क्लब

बढ़िया लोग, बढ़िया शो। स्टाफ बहुत अच्छा और पेशेवर।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल