सौना टी हेरेनुइस

सौना टी हेरेनुइस

एंटवर्प के दक्षिण में आधुनिक समलैंगिक सौना।

Sauna 't Herenhuis

स्थान चिह्न

डी लेसक्लुज़ेस्ट्राट 63, एंटवर्प, बेल्जियम, 2600

एक परिवर्तित टाउनहाउस में गे सौना 'टी हेरेनहुइस (1999 से) में 15 सदस्यीय जकूज़ी, ड्राई सौना, स्टीम रूम, विश्राम क्षेत्र, वीडियो रूम, स्लिंग रूम की सुविधा है।

ऑनसाइट बार ड्रिंक्स और स्नैक्स परोसता है। मालिश और सौंदर्य उपचार उपलब्ध हैं। भीड़ मिश्रित उम्र और प्रकार की होती है। एंटवर्प के दक्षिण में स्थित है।

कार्यदिवस: दोपहर 12 बजे से 12 बजे सोमवार से गुरुवार

सप्ताहांत: शाम 12 बजे से 1 बजे शुक्रवार और शनिवार

विशेषताएं:
बार
जकूज़ी / हॉट पूल
मालिश
आरामदायक केबिन
सॉना
भाप से भरा कमरा
मूल्यांकन करें सौना टी हेरेनुइस
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 54 वोट

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

G
Gilles

27-जून 2022

विएक्स एट माल इक्विप

मैत्रीपूर्ण स्वागत, स्वागत योग्य बार, अच्छा खाना। रविवार को भीड़ रहती है. दूसरी ओर, एक्शन के मामले में यह बेहद औसत है। भूतल: फर्श पर 4 गद्दे वाला एक बड़ा कमरा। हर कोई एक दूसरे को देखता है. कभी-कभी कोई जोड़ा सार्वजनिक रूप से हरकत में आ जाता है लेकिन कोई उन्हें नहीं देखता। बस दिखावा है. दूसरी मंजिल: बिना गद्दे या जेल/कंडोम के केबिन। कोई वेंटिलेशन नहीं, इससे बदबू आती है और यह घिनौना है। टीवी कक्ष: असुविधाजनक और पुराना। स्लिंग: हम उन जंजीरों को पकड़ते हैं जिनमें नुकीले कोण होते हैं। परिभ्रमण पक्ष में, यह अंतहीन मोड़ लेता है, इसमें बहुत अधिक गतिविधि या दो लोगों को एक केबिन में खुद को बंद करते हुए नहीं देखा जाता है। निश्चित रूप से बचने की जगह है। एक बड़े शहर के लिए बहुत बुरा.
C
Christopher

12-जून 2022

अच्छा पहला अनुभव

सौना में यह मेरा पहला अनुभव था। मैं कुछ समीक्षाओं पर विचार करके घबरा गया था, हालाँकि यह एक अच्छा अनुभव था। कर्मचारी विनम्र और मैत्रीपूर्ण थे, और सुविधाएं बहुत साफ थीं। पूरी इमारत काफी गर्म है, जिसकी शुरुआत में थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन मैंने जल्दी ही इसे समायोजित कर लिया और गर्मी का अधिक आनंद लेना शुरू कर दिया। मेरी एकमात्र आलोचना यह होगी कि अधिक दिशात्मक संकेत अच्छे होंगे (जैसे: इस तरह से बाथरूम, ऊपर चेंज रूम), और स्पा स्नान थोड़ा गर्म था। भाग लेने वाले लोगों के संदर्भ में, यह उम्र, शरीर के प्रकार और जातीयता का मिश्रण था - जिसने निश्चित रूप से मुझे अधिक आरामदायक महसूस करने में मदद की।
b
bas

26-दिसंबर-2021

फ़िजने सौना

यह जगह एक अच्छा सौना आरामदायक है और मेहमानों के साथ खेलना हमेशा अच्छा रहता है। सबसे आधुनिक सौना नहीं, लेकिन हवेली में माहौल है।
j
jess

25 - फ़रवरी - 2020

बहुत ही अमित्र कर्मचारी, कुछ लोग जो इसे # सभी के लिए ck करते हैं

मैं एक नियमित ग्राहक हुआ करता था, जो यहां दोस्तों से मिलता था और आराम करता था, लेकिन कर्मचारियों द्वारा इतना बुरा व्यवहार किए जाने और आखिरकार बिना कोई स्पष्टीकरण दिए जाने के लिए कहे जाने के बाद, मैंने इसे एक दिन के लिए बंद कर दिया और इसी तरह 10 से अधिक अन्य लोग भी आए, जो यहां आते थे। . मैंने स्पष्टीकरण के लिए एक ईमेल भेजा लेकिन मुझे कभी कोई जवाब नहीं मिला, जो व्यक्ति अत्यधिक असभ्य था वह कुछ भड़कीली रानी थी, मैं इस तरह के व्यवहार के लिए इस जगह पर कभी वापस नहीं जाऊंगी। एक समलैंगिक सॉना के लिए काफी मजेदार बात यह है कि इसका मालिक एक ऐसी महिला है जो ग्राहक सेवा के बारे में पूरी तरह से अनभिज्ञ है, जब यह जगह बंद हो जाएगी जो बंद हो जाएगी - यह भी एक अच्छी बात होगी। आशा करते हैं कि अधिक सामान्य ज्ञान वाला कोई व्यक्ति एंटवर्प में एक नया सॉना खोलेगा। अफसोस की बात है कि एंटवर्प तेजी से गुलाबी पाउंड या यूरो के लिए एक उबाऊ गंतव्य बनता जा रहा है।
J
Joe

18 - फ़रवरी - 2021

अभिमानी

एक बार वहाँ गया और फिर कभी वापस नहीं आना चाहता।
J
Jop

31-Aug-2019

डर्टी ड डर्टी डर्टी, अनकमिंग वर्कर्स।

लोग हर जगह खेल रहे हैं और आपको स्विमिंग पूल, जकूज़ी, स्टीमबाथ में हर जगह मल मिलेगा। इससे मुझे बीमार महसूस होता है। मुझे उम्मीद है कि इसे भूलने के लिए जल्द ही एंटवर्प में एक और सौना होगा।
P
Paul

16 - अप्रैल - 2019

वारे हेफ्ट मेन हेत ओवर ??

मैं कभी-कभार वहां आता हूं, और यह मेरे पसंदीदा सौनाओं में से एक है जहां मैं जाना पसंद करता हूं। मैंने कभी किसी स्टाफ को मूर्ख या असभ्य नहीं देखा। वे सफाई से जवाब देते हैं और अनुभव करते हैं, साथ ही पेय का ऑर्डर भी देते हैं। क्या नकारात्मक लोग एंटवर्प में हेरेनहुइस के बारे में बात कर रहे हैं? और मैं बेल्जियम और नीदरलैंड में विभिन्न समलैंगिक सौनाओं का दौरा करता हूं, खैर वहां ऐसे सौना हैं जो वास्तव में खराब हैं। हेरेनहुइस एंटवर्पेन की अत्यधिक अनुशंसा की जाती है।
F
F

22-दिसंबर-2018

सौना हेरुन्हिस

पिछली रात, हम नियमित रूप से सौना आगंतुक हैं, लेकिन आप वहां क्या देखते हैं... छोटा, गंदा, मूत्र-बदबूदार तहखाना जहां सौना भाग स्थित है। बड़ा बुलबुला स्नान, ढीली टाइलें, किनारा बहुत चिकना और गंदा है, "सफेद" अतिप्रवाह मैट गंदे और कवक से भरे हुए हैं। जगह-जगह आपको जंग नजर आती है. यदि आप सीढ़ियाँ चढ़ते हैं तो आपके पैरों पर गंदगी लगी होती है, चेंजिंग रूम और खेल के मैदान की सीढ़ियों का तो जिक्र ही नहीं। एकमात्र सकारात्मक बात यह है कि सॉना अच्छा काम कर रहा है। अब समय आ गया है कि इसे नवीनीकृत किया जाए, मुझे लगता है कि स्वच्छता की जांच करनी होगी कि इस जगह को तुरंत बंद कर दिया जाएगा।
D
Dimitri

2-दिसंबर-2018

OMG आप कितने अनफेयर हो सकते हैं?

मेरा मतलब है, अधिकांश सौना और क्रूज़क्लब में ऐसे कर्मचारी होते हैं जो सोचते हैं कि वे राजा हैं, लेकिन यह सबसे अहंकारी और अमित्र व्यक्ति था जिससे मैं कभी मिला हूं। (टैटू, स्कीनी और पियर्सिंग)। मैं कभी वापस नहीं आऊंगा.
G
Gerrie

25-Nov-2018

ऑनवरेंडेलिज्क डील वैन हेट पर्सनेल

कुछ कर्मचारी बहुत अमित्र व्यवहार करते हैं, यहाँ तक कि अपने स्वयं के ग्राहकों के प्रति भी। यह निश्चित रूप से अनुशंसित नहीं है, गुणवत्ता स्पष्ट रूप से कम हो रही है और आयु वर्ग काफी ऊंचे स्तर पर है।
P
Pieter

27-Aug-2018

असभ्य कर्मचारी

कर्मचारी वास्तव में ग्राहकों के प्रति अभद्र व्यवहार करते हैं, हमारे किसी भी प्रश्न का उत्तर नहीं देते, पेय पदार्थ नहीं बेचते, सब कुछ। केबिन बेहद गर्म और छोटे थे। बड़े-बड़े बिस्तर दागदार थे। वास्तव में महंगा है लेकिन इसके लायक नहीं है।
F
Furlong

13 - फ़रवरी - 2018

अशुद्ध और अमित्र कर्मचारी

शहर-केंद्र से बाहर स्थित है। स्टाफ अहंकारी और अमित्र है। कोई चप्पल और कालीन नहीं! कवक से सावधान रहें.
A
Aleksej

15-दिसंबर-2017

वह बहुत अच्छा था!!!

मैंने 14 दिसंबर 2017 को इस सौना का दौरा किया। सब कुछ बहुत अच्छा था। हर जगह स्वच्छ और आरामदायक है. कर्मचारियों का व्यवहार बहुत ही सहायक था। मैं इसकी पुरजोर सलाह देता हूँ।
J
Joe

26-Oct-2016

यूरेशिया

घर के नाम के साथ एक बड़ी इमारत में बहुत सुविधाजनक स्थान जो आसानी से मिल जाता है। एक रात के लिए एंटवर्प में रुकने का निर्णय लिया गया, क्योंकि जिस होटल में मैं रुका था, वह बहुत करीब था, स्वागत करना एक साफ-साफ अमित्र रवैया था, वही रवैया उस समय का है जब मैं पेय का ऑर्डर करता हूं (भुगतान करना होगा, मुफ्त नहीं), रवैया अभी भी वहीं था। इसलिए इसके बारे में भूलने का फैसला किया क्योंकि सौना जाने का मुख्य उद्देश्य कर्मचारियों की मित्रता नहीं है, बल्कि भीड़ मायने रखती है, यह उम्र के हिसाब से सप्ताहांत पर भीड़ थी, शायद कई सीढ़ियाँ चढ़ने के कारण आसपास इतने बड़े लोग नहीं थे, इमारत 1 या 3 मंजिला बड़ी थी और सीढ़ियों पर कालीन बिछा हुआ था जो इसे महल या महल जैसा बनाता था! ब्रसेल्स में सौना माचो से भी बेहतर, कम से कम मेरे अनुभव के आधार पर। यदि स्टाफ सभी आगंतुकों के साथ समान व्यवहार करता है, तो इस समीक्षा पर सभी 4* किए जाएंगे!
D
Darren

25-Aug-2016

डैरेन

व्यापक नवीनीकरण के बाद, एंटवर्प में सबसे स्वच्छ और व्यस्ततम सौना। जीवंत स्टीमबाथ, बड़ा स्विमिंग पूल, और शॉवर में भी ढेर सारी गतिविधियाँ। मुझे नहीं पता कि सर्गेज यहाँ कब था, लेकिन मैंने कहीं भी कोई कालीन नहीं देखा और मैं पाँच साल से एंटवर्प आ रहा हूँ! कुछ कर्मचारी मिलनसार हैं, लेकिन तीस साल के दो बुजुर्ग लोग बिल्कुल असभ्य हैं। बेसमेंट में रहना बेहतर है, जहां मजा है। ओह, और मुझे जकूज़ी से नफरत है क्योंकि इसे हर दिन बदबूदार उत्पादों से साफ किया जाता है। स्टीमबाथ, पूल और शॉवर भूलभुलैया वह जगह है जहां कार्रवाई होती है।
S
Sergej

3-Jan-2016

यह सौना

खरीदने के लिए कोई चप्पल नहीं. आपको गंदे फर्श पर बिना जूते के जाना होगा। सभी कालीन पुराने और गंदे हैं। केबिन पुराने और गंदे हैं. मैं पूरी तरह स्तब्ध हूँ!!!!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल