गोल्ड टुक-टुक चालक

गोल्ड टुक-टुक चालक

Gold Tuk-Tuk Driver

स्थान चिह्न

सिएम रीप, कंबोडिया

सोवन एक विश्वसनीय और मैत्रीपूर्ण टुक-टुक चालक है, जिसे प्राचीन मंदिरों, बौद्ध पैगोडा, स्थानीय दुकानों और आकर्षणों और सिएम रीप में समलैंगिक दृश्य का अच्छा ज्ञान है।

सोवन को उसके मोबाइल पर कॉल करें या sovantuktuk@gmail.com पर ईमेल करें
मूल्यांकन करें गोल्ड टुक-टुक चालक
3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

D
David Cermak

27-Mar-2024

सोवन सर्वश्रेष्ठ है!

सिएम रीप में रहते हुए मैंने और मेरे साथी ने दो दिनों के लिए सोवन का उपयोग किया। वह बहुत विश्वसनीय और जानकार है. उसका उपयोग अवश्य करें! जब तक आप वहां हैं, तब तक उसे काम पर रखें।
R
Ron

19-Jan-2020

हमारे अनुभव को इतना आसान बना दिया

सोवन महान हैं. हमने अपने आगमन से पहले बहुत सारी योजनाएँ बनाने में समय नहीं लगाया और बस इस बात पर भरोसा किया कि एक ड्राइवर की पहले से व्यवस्था कर लेना ही पर्याप्त होगा और हम ढूँढ़ लेंगे और देख लेंगे कि हम किस लिए आए हैं। सोवन ने सुझाव दिए और हमारे पास कुछ विचार थे कि हमारे लिए क्या महत्वपूर्ण था। तैरते हुए गाँव से दो महान दिन जो हमें शहर से बाहर ले गए, जो एक ताज़ा ब्रेक था, अंतिम पेय के लिए स्थानीय बार में जाने से पहले हमारी आखिरी रात स्थानीय सर्कस, कई मंदिर और सौना थे। वह अंग्रेजी (और शायद अन्य भाषाएँ?) बोलता है, हमेशा समय पर आता था, हमें कार्यक्रमों और अंगकोर के लिए टिकट खरीदने में मदद करता था। बहुत आरामदायक और मैत्रीपूर्ण जागीर। निश्चित रूप से अनुशंसित.
P
Piet Kees and Jun

14-Mar-2017

सिएम रीप में सर्वश्रेष्ठ गाइड और टुक टुक चालक

सोवन सिएम रीप में सबसे अच्छा टुक टुक ड्राइवर और गाइड है। सभी जगहों को अच्छी तरह से जानें. हमेशा सही समय पर । विनम्र और मैत्रीपूर्ण.
C
Colkev

25-दिसंबर-2016

हाँ हाँ हाँ हाँ

सोवन एक बहुत ही खुशमिज़ाज़ लड़का है। वह इस क्षेत्र को अविश्वसनीय रूप से अच्छी तरह से जानता है और एक दयालु व्यक्ति है। हमने उनके साथ अपने दो दिनों का भरपूर आनंद लिया। बहुत बुरा हुआ कि हमारी यात्रा समाप्त करनी पड़ी। जब हम सिएम रीप वापस जाएंगे तो हम एक बार फिर उससे बातचीत करेंगे। निश्चित रूप से, आप सिएम रीप में सैकड़ों/हजारों अन्य टुकटुक ड्राइवरों के मुकाबले सोवन को चुनने में निराश नहीं होंगे।
W
Wayne

24 - अप्रैल - 2016

चारों ओर सर्वश्रेष्ठ टुक टुक चालक

सोवन सिएम रीप में उपलब्ध सर्वोत्तम ड्राइवर/गाइड है। उनके स्थानीय ज्ञान और अंग्रेजी भाषा कौशल के साथ उनकी त्वरित विनम्र सेवा ने दर्शनीय स्थलों की यात्रा के दो बहुत ही सुखद दिन बनाए। उसकी सेवा का उपयोग करने पर विचार करने वाले किसी भी व्यक्ति को उसकी अत्यधिक अनुशंसा कर सकते हैं।
j
joseph

23-Jan-2015

सिएम रीप में 100 Tuk Tuk ड्राइवर्स! केवल एक सावन

सिएम रीप में 100 टुक टुक ड्राइवर हैं लेकिन एकमात्र नाम जो आपको जानना आवश्यक है वह सोवन रीटा है। यह खुशी की बात थी कि आप हमें मंगलवार 21 जनवरी 2015 को सिएम रीप के आसपास के शहर के दौरे पर ले गए। आपने हमारे ईमेल अनुरोधों का तुरंत जवाब दिया। हमारे होटल में जल्दी आ गए। उन पतों को जानता था जिन पर हम जाना चाहते थे। हम सिंगापुर से आये। हम फिर से सिएम रीप वापस आएंगे क्योंकि यह केवल दो घंटे की उड़ान है। जब हम सिएम रीप का दौरा करेंगे तो हम निश्चित रूप से आपसे दोबारा अनुरोध करेंगे।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.