सोहो सौना बुखारेस्ट

सोहो सौना बुखारेस्ट

Soho Sauna Bucharest

स्थान चिह्न

फैब्रिका डे चिब्रिटुरी 46, बुखारेस्ट, रोमानिया, 50238

बस आज: नग्न या नहीं? - हर शुक्रवार
कल का राशिफल : पार्टी का समय- विवरण के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम लिंक देखें - हर शनिवार

ऐतिहासिक बुखारेस्ट के केंद्र में स्थित और यूनिरी मेट्रो स्टेशन से केवल 1.2 किमी दूर, सोहो सौना रोमानिया में एकमात्र समलैंगिक सौना है, इसका उद्देश्य किसी ऐसे व्यक्ति के लिए एक समर्पित स्थान प्रदान करना है जो पुरुष के रूप में मस्ती करने और आराम करने के लिए पहचान करता है। काम के एक लंबे दिन के बाद आराम करने के लिए सौना एक आदर्श स्थान है और सप्ताहांत पर एक बड़े और विविध ग्राहकों को आकर्षित करता है।

सोहो सौना वेट सॉना, ड्राई सॉना, जकूज़ी, साल्ट माइन, शांत कमरे, व्यक्तिगत विश्राम क्षेत्र जैसे विश्राम केबिन, मालिश, और व्यक्तिगत फिटनेस कमरे, साथ ही साथ सामाजिक स्थान जैसे सामान्य विश्राम क्षेत्र प्रदान करता है जहाँ आप कॉकटेल या एक का आनंद ले सकते हैं। अपने नए दोस्तों के साथ बीयर।

कार्यदिवस: दोपहर 3 बजे - दोपहर 2 बजे

सप्ताहांत: रात 3 बजे - दोपहर 8 बजे

निकटतम स्टेशन: बस मेट्रो ट्राम

विशेषताएं:
बार
कैबरे शो
कैफ़े
डार्क रूम
मुफ्त कंडोम और चिकनाई
गो-गो शो
लाइव संगीत
लॉकर्स
मालिश
संगीत
निजी शॉवर सुविधाएं
आरामदायक केबिन - निःशुल्क
प्रदर्शन
सॉना
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
सन छत
मूल्यांकन करें सोहो सौना बुखारेस्ट
3.6
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 34 वोट

P
Pizzetto

24-Jul-2023

नाखुश कर्मचारी

आयोजन स्थल में 2 मंजिल और एक बेसमेंट है। यह बहुत साफ-सुथरा है और इसमें खेलने और लोगों से मिलने के लिए काफी जगह है। उनके पास बहुत पुरानी फिल्मों वाला एक सिनेमाघर है (जो बदलने लायक होगा)। केवल शनिवार को ही जाना बेहतर है, अन्य दिनों में शायद ही कोई होता है और वे पहली मंजिल पर एयर कंडीशनिंग चालू नहीं करते हैं (और सनमेर में यह काफी गर्म हो जाता है)। दुर्भाग्य से, स्टाफ (2 लोग) काफी मूडी हैं, और मुस्कुराने में असमर्थ हैं। ऐसा लगता है कि वे वहां काम करके तंग आ चुके हैं। लेकिन इसके बावजूद, रोमानियाई पुरुष सेक्सी और मजाकिया हैं और मैं उनसे मिलने की सलाह देता हूं।
B
Bruno

18-May-2023

धोखा

नमस्कार... इस खूबसूरत शहर से गुजरते हुए... सौना की 1 यात्रा... यह जगह बहुत साफ है... 1 देर से खुलने और 1 की ऊंची कीमत के बावजूद.. निराशा...कोई नहीं!!! हम 3 थे... और 1 सबसे दुखद माहौल था... वास्तव में मैं केवल 2 घंटे रुका था... यह बहुत उबाऊ था...

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.