स्पार्टाकस सौना और फिटनेस

स्पार्टाकस सौना और फिटनेस

क्राको में एकमात्र समलैंगिक सॉना।

Spartakus Sauna & Fitness

स्थान चिह्न

कोनोपनिका 20, क्राको, पोलैंड, 30-302

क्राको में एकमात्र समलैंगिक सॉना। 1991 में स्थापित, स्पार्टाकस में एक फिनिश सौना, गीला सौना, स्टीम रूम, जिम, सन डेक, विश्राम क्षेत्र, बार और कैफे हैं।

अच्छी तरह से बनाए रखा, मुफ्त वाईफाई के साथ आधुनिक सुविधाएं और कर्मचारी अंग्रेजी बोल सकते हैं। मालिश सेवा अनुभवी Maciek द्वारा उपलब्ध है। अग्रिम में बुक करें यदि आपको उसकी सेवाओं की आवश्यकता है।


सोम:12: 00 - 23: 00

मङ्गल:12: 00 - 23: 00

विवाह करना:12: 00 - 23: 00

गुरु:12: 00 - 23: 00

शुक्र:12: 00 - 23: 00

शनि:12: 00 - 23: 00

रवि:14: 00 - 21: 00

विशेषताएं:
केवल वयस्क
बार
कैफ़े
क्रूज़ / फेटिश
मुफ्त वाई फाई
इंटरनेट का उपयोग
मालिश
आरामदायक केबिन
सॉना
भाप से भरा कमरा
सन छत
मूल्यांकन करें स्पार्टाकस सौना और फिटनेस
3.3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 76 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

3 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

4 सितारा विजेता

R
Radek Kohoutek

14-Sep-2023

ज़िट्रा, पाटेक ए सोबोटा हुरा सौना

मुझे वास्तव में यह सौना पसंद है, मुझे 110 किग्रा + 15-16.9 का वरिष्ठ पसंद है।

 

M
Miro

1-Sep-2021

महामारी से पहले जाएँ।

रोज़नी लुडज़ी माजा रोज़ने ओज़ेकिवानिया। बाइलेम डब्ल्यू तेज सौनी पारे रज़ी गडी ओडविएडज़म क्राको, ज़ासामी बायलो बार्डज़ो सिचो ए ज़ासामी नाउ मोज़ना बायलो सीई ओगोनिक ओड एडोरटोरो। च्लोपाकी ज़ ज़ा बुफ़ेतु फ़जनी। स्ज़ेगुल्नी डॉस्क वायसोकी ब्लोंडिन बार्डज़ो बार्डज़ो सिम्पैथिकज़नी आई यूसीज़नी। मासाज़िस्टा तक्ज़े फाजनी, सेक्सोनी प्यूनी अच्छा लड़का एले मसाज रोबी डोब्रेज़! नी मा को पोरोनिवेक ज़ैकोड्निमी सौनामी एले स्पार्टाकुसी तेज़ जेस्ट फ़जनी। पॉज़ड्रावियम I पोलकैम।
P
Pat

16-Oct-2019

बहुत सारा मजा

अक्टूबर 2019 में दो बार दौरा किया। कुछ समीक्षाओं के आधार पर उम्मीद थी कि वहां कोई नहीं होगा, लेकिन जब मैंने और मेरे साथी ने बुधवार को इसे आजमाया तो लगभग 20 या अधिक लोग थे। शानदार स्टीम रूम, सौना, शॉवर अच्छा और खुला ;-) और एक अंधेरा क्षेत्र जहां कभी-कभी बहुत कुछ चल रहा होता था। मनोरंजन के लिए बार क्षेत्र, अलग धूम्रपान कक्ष, ऊपर की मंजिल पर केबिन। कुछ सुपर हॉट लोग, कुछ स्टैंडऑफ़िश लोग लेकिन यही जीवन है। आयु सीमा लगभग 25-60 थी। ढेर सारा मज़ा और अच्छी साफ़-सुथरी सुविधाएँ और बढ़िया कीमत! कंडोम लाओ क्योंकि उनकी आपूर्ति नहीं की जाती है। अगली रात वापस गया और अधिक मज़ा किया!
D
Drew

11-जून 2019

कहाँ हैं सब

मई, 2019 में दो बार दौरा किया गया। पहली रात, केवल मैं, मेरा ट्रैवल पार्टनर और एसपीए अटेंडेंट। दूसरी रात के लिए, गीले क्षेत्र के एन्क्लेव में एक छोटी सी भीड़ (लगभग 5) विकसित हुई जो शाम का मुख्य आकर्षण थी। पोलैंड के दूसरे सबसे बड़े शहर में एकमात्र पुरुष एसपीए होने के नाते, यह आश्चर्य की बात थी कि कितने कम लोगों ने इस सुविधा का दौरा किया।
M
M

5 - अप्रैल - 2019

Maciej

मैं अक्टूबर 2018 में सॉना गया था। काउंटर वाला किसी अन्य कर्मचारी से बात करने में बहुत व्यस्त था और उसने न्यूनतम सलाह या सहायता की पेशकश की। मुझे उनसे हर चीज़ के बारे में पूछना पड़ा क्योंकि यह मेरी वहां पहली यात्रा थी। अंदर केवल 3 लोग थे। मैं 30 साल का हूं और बाकी दोनों 55-60 साल के थे। एक हर जगह मेरा पीछा कर रहा था. मैंने उससे कहा कि मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है लेकिन उसने हार नहीं मानी, इसलिए मुझे छोड़ना पड़ा क्योंकि मेरे पास बहुत कुछ था। मैं कभी ऊपर नहीं गया क्योंकि मुझे पता था कि वहाँ केबिन हैं इसलिए मैं नहीं चाहता था कि वह मेरे पीछे-पीछे वहाँ आये। कुल मिलाकर, मुझे लगता है कि उस कीमत के लिए सॉना ठीक है, क्योंकि यह साफ है लेकिन बहुत आधुनिक नहीं है।
M
Marty

8-Nov-2018

अच्छी जगह

यह एक अच्छी जगह है. लेकिन यह एक सामान्य समलैंगिक सौना जैसा नहीं दिखता है। कोई कंडोम, चिकनाई, अश्लील फिल्में आदि नहीं। अतिरिक्त नकदी के लिए लॉकर के साथ केबिन। वहाँ अधिकतर पोलिश पुरुष हैं, मेरा अनुमान है कि उनमें से अधिकांश विवाहित या पुजारी हैं। वहां के पुरुष खुले हैं और आपकी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए तैयार हैं, विशेषकर वृद्ध लोगों की। यह वह अधिकतम राशि है जो आप रूढ़िवादी पोलैंड में प्राप्त कर सकते हैं
A
Anon

11-Aug-2017

महान सौना लेकिन BYO

यह स्थान एक अच्छा समय है लेकिन उनके पास कंडोम या चिकनाई नहीं है इसलिए अपना स्वयं का ले आएं। काफी सस्ते प्रवेश शुल्क से आपको लॉकर मिल जाता है। पेय पदार्थों की कीमतें उचित हैं। सुविधा अधिकतर साफ-सुथरी है। पूरी तरह से बेदाग नहीं लेकिन बहुत काम लायक। कर्मचारी अपना काम करने के लिए पर्याप्त अंग्रेजी बोलते थे और मैंने उन्हें कई बार सफाई करते हुए देखा। गरम और ठंडी फुहारें. छत छोटी है लेकिन सॉना के बाद ठंडक के लिए सुखद है। कुछ केबिन निःशुल्क उपयोग के लिए उपलब्ध हैं लेकिन उनमें ताला नहीं लगता। ग्राहक विविध थे। मैंने 30 वर्ष और उससे अधिक उम्र के लोगों को देखा है। यदि आप आगे की बातचीत में रुचि नहीं रखते थे तो वे सम्मानजनक थे। कुछ दूसरों की तुलना में बेहतर स्थिति में थे। फिर से अपने स्वयं के कंडोम और चिकनाई ले आओ।
R
Ronie

6-Jul-2017

Ronie

में वहा गया था। यह अच्छा समय था. बहुत मिलनसार स्टाफ और मालिश करने वाला बहुत सुंदर और बहुत पेशेवर है। लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि वह समलैंगिक है, लेकिन वह बहुत अच्छा और मददगार है। देखने लायक जगह.
R
Rober

31-May-2017

जाने लायक

मैंने 2015 के पतन में इस जगह का दौरा किया था लेकिन अगले महीने फिर से क्राको जा रहा हूं। मैं इमारत के बाहर एक क्रूस को देखकर और माला पहने कई लोगों को सॉना में प्रवेश करते हुए देखकर थोड़ा आश्चर्यचकित हुआ (!) हाँ, अधिकांश संरक्षक (कम से कम स्थानीय लोग) आत्म-घृणित कोठरी के मामले हैं लेकिन यह मुझे मजा लेने से नहीं रोका. कुछ बहुत हॉट लोग। मैं निश्चित रूप से फिर से अपनी किस्मत आज़माऊँगा। यदि आप कुछ भी करने की योजना बना रहे हैं तो अपने स्वयं के कंडोम और चिकनाई लाएँ।
J
Josh

22-May-2017

घर पर रहो

एक अत्यंत रूढ़िवादी कैथोलिक देश के स्पष्ट रूप से बंद समलैंगिक लोगों का विशिष्ट माहौल। काउंटर के पीछे वाले व्यक्ति ने न्यूनतम सलाह या सहायता की पेशकश की और अपना अधिकांश समय फोन पर बात करने में बिताया। युवा मालिशिया मिलनसार था, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह पूरी तरह से प्रशिक्षित मालिशिया था क्योंकि उसकी तकनीक खराब थी। बहुत कम या कोई गोपनीयता नहीं - यदि आप गोपनीयता चाहते हैं तो आपको केबिन के लिए भुगतान करना होगा, लेकिन कोई भी आपको यह नहीं बताता कि आप अपना प्रवेश शुल्क कब भुगतान करेंगे। अधिकतर 40 वर्ष से अधिक उम्र के पुरुष। और कुछ युवा लोग. कोई ग्लोरीहोल या डार्करूम नहीं... एक अनुभव लेकिन फिर कभी नहीं।
F
Fred

30-जून 2017

मालिश

मालिश करने वाली वास्तव में पेशेवर और सेक्सी है। यह सत्य नहीं है कि वह अनुभवी नहीं है।
S
Sammi

7-जून 2016

सर्वश्रेष्ठ दिन रविवार है

अच्छे मूल्य-मूल्य अनुपात के साथ अच्छा सौना। शनिवार थोड़ा धीमा है, लेकिन रविवार 15-16 घंटों के बाद अच्छा है। यहां ज्यादातर बूढ़े लोग (>50) आते हैं, लेकिन 18 घंटे के बाद यहां युवा लोग भी आते हैं। आमतौर पर समलैंगिक सौना में हर जगह कंडोम और चिकनाई होती है। यहाँ नहीं। मुझे पूरे स्थान पर कोई कंडोम या चिकनाई नहीं दिखी! कर्मचारियों और ग्राहकों का अंग्रेजी कौशल कम है, लेकिन कोई भी काम चला सकता है:-)
J
John

7-Jul-2015

महान स्थान

क्राको में बहुत खास जगह. इसके रूप से निराश मत होइए। आपको वहां हमेशा कोई दिलचस्प व्यक्ति मिलेगा। सर्वोत्तम समय पूर्व संध्या और सप्ताहांत।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल