स्वर्ग और सपनों के लड़के (बंद)

स्वर्ग और सपनों के लड़के (बंद)

Heaven & Dream Boys (CLOSED)

स्थान चिह्न

सालाकामरेउक कम्यून, 117 सालाकामरेउक रोड, सिएम रीप, कंबोडिया

सिएम रीप (जुलाई 2017) में गे नाइट क्लब और लाउंज। शाम 4 बजे से 7 बजे तक दैनिक खुशहाल समय।

मालिश सेवा उपलब्ध है।

कार्यदिवस: 16: 00 - 24: 00

सप्ताहांत: 16: 00 - 24: 00

विशेषताएं:
बार
मालिश
संगीत
मूल्यांकन करें स्वर्ग और सपनों के लड़के (बंद)
3.6
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 65 वोट

C
Charles

2 - फ़रवरी - 2020

इतना निराशाजनक - बाहर चला गया

टुक टुक द्वारा इस अनोखे बार में जाने का प्रयास करने के बाद यह बहुत निराशाजनक था - शायद ही कोई अन्य ग्राहक - बहुत सारे युवा, बहुत आकर्षक नहीं लड़के नमस्ते कहने के लिए आते रहे और फिर उन्होंने नृत्य करना शुरू कर दिया - यह लड़कों की तरह था एक किशोर स्कूल के डिस्को में - कोई स्टाइल या सेक्स अपील बिल्कुल नहीं - काफी देर तक इंतजार किया गया लेकिन 'उचित' शो का कोई संकेत नहीं मिला, इसलिए बाहर चले गए और फिर तीसरी रात के लिए बारकोड के स्वागत योग्य हथियारों में वापस जाने के लिए एक टुक टुक ढूंढना पड़ा। !
D
Daniel

10 - फ़रवरी - 2020

सिएम रीप में एक्सपैट

मैंने कई बार ड्रीमबॉयज़ का दौरा किया और मुझे नहीं पता कि आकर्षक और स्टाइल की आपकी परिभाषा क्या है, लेकिन अगर आप 15 या इतनी अच्छी तरह से डिजाइन किए गए नर्तकियों के समूह में सुंदरता या सेक्सी नहीं देख सकते हैं, तो मुझे लगता है कि आपसे ज्यादा उम्मीद नहीं है। 'आपका स्टाइल और सेक्सी' कहीं और मिलेगा। बारकोड में कोई शो नहीं है, ड्रैग क्वीन्स के साथ सिर्फ 3 या 4 एक्ट हैं। लेकिन अगर आपको इसी गर्मजोशी से स्वागत की ज़रूरत है, तो ख़ुशी है कि आपको यह मिल गया।
J
John

18-Jan-2020

मनोरंजन के लिए सबसे अच्छा विकल्प

हमने छह दिनों के लिए सिएम रीप का दौरा किया। मिस वोंग बिल्कुल भी समलैंगिक बार नहीं थी और बारकोड हमारे समूह के लिए छोटा था। हम हेवेन एंड ड्रीमबॉयज़ पहुंचे और बहुत अच्छा समय बिताया। पहले दिन हम थोड़ा लेट हो गए थे इसलिए अगले दिन जब शो शुरू हुआ तो हम फिर गए। अच्छे दिखने वाले लोग और शानदार प्रदर्शन। पेय पदार्थों की कीमतें उचित हैं और जगह बहुत विशाल है। हमने कुछ लोगों को अपने साथ पीने के लिए आमंत्रित किया और लगभग 2 बजे वहां से चले गए। बेहतरीन समय बिताने के लिए आप लोगों का धन्यवाद और अगली बार मिलते हैं!!!
M
M

17-दिसंबर-2019

स्टाफ / तिलचट्टा मुद्दे से बहुत रवैया

इसलिए मैं बार की समीक्षाओं से वास्तव में उत्साहित था। मुझे जो मिला वह यह था कि एक बार में मुख्य बारटेंडर का बहुत सारा रवैया काम करता था और बार पर थोड़ा कॉकरोच का मुद्दा था। अधिक मैत्रीपूर्ण, कम दिखावटी माहौल के लिए मिस वोंग का प्रयास करें। इसके अलावा, इस जगह के विपरीत, जब आप पेय पदार्थ खरीदते हैं तो वे पीने योग्य पानी मुफ्त में देते हैं।
s
sia

31-Oct-2019

महान समय यहाँ

मैं वहां दो बार गया था और मैंने वास्तव में इतने दोस्ताना स्टाफ और पेशेवर शो, जेंटल मेन शो का आनंद लिया।
K
Kit

8-May-2019

उन बारों में सबसे अच्छा शो जो मैंने कभी किया है

मैं सिएम रीप में 4 रात रुका। और मैं यहां चारों रातें आया। शो 4:10 बजे शुरू होकर 30:00 बजे तक बिना रुके कई नर्तकियों के साथ सेक्सी, ड्रैग क्वीन, फनी शो... पेय पदार्थ अच्छे हैं, कर्मचारी अनुकूल हैं। सिएम रीप में समलैंगिकों के लिए सर्वोत्तम अनुशंसा। मुझे भी बारकोड आता है लेकिन कई बार शो बंद हो जाता है। कोई और नर्तक नहीं.
k
kas

26 - फ़रवरी - 2019

शहर में सबसे अच्छा !!!

शहर में अब तक का सबसे अच्छा समलैंगिक बार और बेहद ऊर्जावान शो!!!
B
BEN

12 - फ़रवरी - 2019

सिएम रीप में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक क्लब

कर्मचारी शानदार थे. बहुत अच्छे, खूबसूरत डांसर और लगातार शो। बाद में स्टाफ मेरे साथ रूफ बार के नीचे डिस्को में आया। इतना मज़ा। सिएम रीप में #1, प्रबंधक बहुत मिलनसार था, अपने ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम करने का प्रयास कर रहा था।
H
Harland

18-Aug-2018

कंबोडिया में सर्वश्रेष्ठ समलैंगिक क्लब

मिलनसार स्टाफ़, अच्छे पेय, कंबोडिया में सर्वश्रेष्ठ स्टेज शो के साथ आधुनिक, उच्च स्तरीय समलैंगिक क्लब जो अपेक्षाओं से अधिक है। आराम करना और मनोरंजन करना बहुत मज़ेदार है।
A
Alex Mol

6-May-2018

बढ़िया समय

अच्छे स्टाफ और बेहतरीन मालिक के साथ शानदार जगह। यह शो बैंकॉक के आसपास भी नहीं है, लेकिन ठीक है। यह स्थान आश्चर्यजनक रूप से बनाया गया है। मैं अपनी यात्रा के दौरान हर रात वहां जाता था। मैंने अभी सिएम रीप में कुछ और दिनों के लिए बुकिंग की है और मैं हर रात फिर वहीं रहूँगा।
G
Greg

7-Mar-2018

महान जगह महान लोग

मेरे पास सिएम रीप में केवल 4 रातें थीं लेकिन मैं लगभग सभी समलैंगिक स्थानों पर गया। एच एंड डीबी अब तक सबसे अच्छा था.... हाँ, बैठने की जगह इतनी आरामदायक नहीं है लेकिन कर्मचारी आपके लिए तुरंत कुशन ले आते हैं... ठंडा पेय, कीमतें ठीक और चयन वास्तव में अच्छा है। स्टाफ...बार, वेटर/नर्तक, मामा सैन शानदार थे। वे बहुत अच्छे दिखते हैं, वे मुस्कुराते हैं, वे चाहते हैं कि आप अच्छा समय बिताएँ। हर दूसरी जगह पर एक बार गया और अधिकतर देर तक नहीं रुका। एच एंड डीबी .... हर रात जाता था और लंबे समय तक रुकता था।
A
Alex

4-Jan-2018

खबरदार

शो दयनीय था. मेरे दोस्त मेरे पेय के लिए भुगतान करके चले गए, और फिर उन्होंने मुझसे उसी पेय के लिए दोबारा शुल्क लिया। पैसे वाले लड़कों और थकी हुई लाइन डांसिंग वाली दुखद जगह। ऐसी निराशा.
J
Jean Michel

11-दिसंबर-2017

मॉरीशस के पर्यटक

खैर, मेरी ओर से क्या कहा जा सकता है ? आक्रामक रोशनी - बैठने की व्यवस्था बिल्कुल असुविधाजनक है और सेवा नाटकीय है! केंद्र से बहुत दूर और अपनी सेवाएं देने के लिए आपके ऊपर से उड़ान भरने वाले लोगों के झुंड से घिरा हुआ! मेरे लिए नहीं और सिफारिश भी नहीं करूंगा!
M
Mark

18-Nov-2017

शानदार वेन्यू

मुझे बहुत ख़ुशी हुई कि मेरी नज़र इस बार पर पड़ी। मालिक, जो परिसर में रहता है, बहुत मिलनसार और स्वागत करने वाला था। खूबसूरत नीली रोशनी ने उस जगह को एक अद्भुत ठंडा माहौल दिया और बाहर की गर्म और भाप भरी सड़क से राहत प्रदान की। हैप्पी आवर के बाद, पेय पदार्थों की कीमत समझदारी से तय की गई। मैंने यहां अपनी यात्रा का आनंद लिया और सीम रीप की अपनी संक्षिप्त यात्रा के दौरान मैंने पाया कि मैं कई बार वहां लौट रहा हूं। मैं पूरे दिल से सभी को इस बार की अनुशंसा कर सकता हूं।
W
Wayne

13-Nov-2017

शीर्ष विकल्प !!!

सिएम रीप में अब तक का सबसे अच्छा और सबसे मनोरंजक स्थल! बुधवार से लगभग 2 घंटे लगातार दिखाएँ। कई प्यारे लोग, कर्मचारी हमेशा वहाँ रहते हैं और जगह को साफ-सुथरा रखते हैं। मसालेदार मूंगफली बहुत बढ़िया हैं.
C
Chris

30-Oct-2017

घर ले जाओ

मैं पिछले सितंबर 2017 में यहां आया था। बार नया है। मैं एक आदमी को अपने होटल वापस ले गया। मैंने पाया कि कम्बोडियाई लोगों में प्रभावित करने की इच्छा होती है। पेय पदार्थों की कीमत पब स्ट्रीट के समान ही है जो बहुत बढ़िया है। मुझे निश्चित रूप से वापस जाना होगा।
M
Mark

24-Aug-2017

समीक्षा

सभी पहलुओं में उत्कृष्ट! मिलनसार मालिक, ऊँची छत और आश्चर्यजनक नीली रोशनी के साथ खूबसूरती से नियुक्त! यदि आवश्यक हो तो चैट करने के लिए कई लोग और अधिक। कुल मिलाकर बहुत सुखद अनुभव!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.