पैराडाइज स्पा

पैराडाइज स्पा

Paradise Spa

स्थान चिह्न

108, 72वीं स्ट्रीट, (32वीं और 33वीं के बीच), चान ऐ थार ज़ान टाउनशिप, मांडले, म्यांमार

मंडालय में पुरुषों के लिए नया स्पा। स्वर्ग में बाल कटवाने, सुगंध / पारंपरिक मालिश और शॉवर सुविधाओं के साथ एक निजी वातावरण में पैर रिफ्लेक्सोलॉजी सहित कई सेवाएं प्रदान की जाती हैं।


प्रतिदिन, 11 am-11pm खोलें। आउट-कॉल सेवा उपलब्ध है।

कार्यदिवस: 11: 00 - 23: 00

सप्ताहांत: 11: 00 - 23: 00

विशेषताएं:
मालिश
मूल्यांकन करें पैराडाइज स्पा
3.7
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 6 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

T
Tom

17-Jan-2017

भयानक

उस आदमी ने बस शरीर के विभिन्न हिस्सों को बेतरतीब ढंग से रगड़ा और दबाया। ग्रोइन क्षेत्र पर बहुत अधिक ध्यान दिया गया जिसके कारण उनसे 2 हजार में बी20,000बी की मांग की गई। जब मना कर दिया गया तो वह नाराज हो गया और मसाज का मामला और बिगड़ गया।
S
Storm

2-Jan-2017

अच्छा अनुभव नहीं

मैं 60 मिनट की सुगंध मालिश में हूं लेकिन मुझे अभी केवल 30 मिनट की मालिश ही मिली है। इसके अलावा नहाने का पानी भी ठंडा है।
M
Malcolm

5-दिसंबर-2016

मंडालय में सर्वश्रेष्ठ पुरुष स्पा

मैंने मांडले में दूसरे पुरुष स्पा की कोशिश की और बेहद निराश हुआ। हालाँकि स्वर्ग बस इतना ही था। आसानी से मिल जाना, गर्मजोशी से स्वागत और उपचारों के व्यापक मेनू के लिए बहुत ही उचित कीमतें। मैंने एक प्यारे अति उत्साही व्यक्ति से स्क्रब और मालिश का आनंद लिया जो निश्चित रूप से जानता था कि कैसे खुश करना है। मैं किसी भी दिन यहां वापस जाऊंगा और चाहता हूं कि मैंने दूसरे स्पा में समय बर्बाद न किया होता।
T
Trystan

29 - अप्रैल - 2016

मिलनसार, साफ और आरामदायक

मालिश करने वाला प्यारा है और प्रयास करता है। अतिरिक्त सेवाओं या युक्तियों पर कोई दबाव नहीं। एक अच्छी टिप दी और निश्चित रूप से यह इसके लायक है।
J
John

29-दिसंबर-2015

अद्भुत JOB

निश्चित रूप से अनुशंसा करता हूँ. पिछले कुछ समय में मुझे मिली सबसे अच्छी मालिशों में से एक। लड़के बहुत विनम्र हैं और बिल्कुल भी धक्का-मुक्की नहीं करते। मुझे बहुत सहज और स्वागत योग्य महसूस हुआ। जगह ढूंढना आसान है, चमकीला पीला चिन्ह जिस पर स्वर्ग लिखा हुआ है। अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुसार, यह विश्व स्तरीय या कुछ खास नहीं है, लेकिन यह बहुत साफ है और सुविधाएं बहुत अच्छी हैं। मालिश बहुत अच्छी थी, मुझे बस पारंपरिक बर्मी मालिश मिली। मेरे पास एक बहुत प्यारा बर्मी लड़का था, छोटा लड़का लेकिन उसने मेरी बहुत अच्छी तरह मालिश की। अधिकांश भाग के लिए यह बहुत गहन और सामान्य मालिश थी और फिर अंत में यह कामुक हो गई। यह मेरे ऊपर था कि मैं इसे कैसे समाप्त करना चाहता था लेकिन यह स्थान निश्चित रूप से सेक्स पर प्रतिबंध लगाता है क्योंकि संकेत पोस्ट किए जाते हैं क्योंकि यह उनकी नीति है। सौभाग्य से मेरे पास एक बहुत ही दयालु और धैर्यवान मालिशकर्ता था जिसने मुझ पर किसी भी चीज़ के लिए दबाव नहीं डाला और वास्तव में पूरे 60 मिनट तक मालिश की। हमने काम पूरा किया, कैशियर को भुगतान किया, और मेरे मालिश करने वाले को अच्छी तरह से किए गए काम के लिए एक मोटी टिप दी। मजाक नहीं। वह मुझे बाहर भी ले गया और बाहर मेरी सवारी का इंतजार करने लगा। मैं निश्चित रूप से वापस जा रहा हूं क्योंकि उनके पास अरोमाथेरेपी, बॉडी स्क्रब, हेयर स्टाइलिंग/हेयरकट सेवाएं भी हैं और बहुत सस्ती/उचित दरें हैं!
J
John

7-Sep-2015

अच्छी जगह, साफ और दोस्ताना।

अच्छी जगह - बहुत उत्सुक लेकिन धक्का-मुक्की वाली नहीं। मैं तीन बार गया और प्रत्येक सेवा ठीक थी। कमरे सुखद हैं. मैनेजर बहुत मददगार है.
J
Jason

17-Aug-2015

अच्छा और साफ

स्वच्छ, अच्छा और आरामदायक।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.