हंस मेन्स सौना

Hans Men's Sauna

स्थान चिह्न

2/एफ, 120 शीनिंग एस रोड, वानहुआ जिला, तायपेई, ताइवान, 108

हालांकि कुछ नए प्रतिष्ठानों जितना विस्तृत नहीं है, हंस मेन्स सौना अच्छी तरह से बनाए रखी गई सुविधाओं के साथ एक स्वागत योग्य स्थान प्रदान करता है। मेहमान ड्राई सौना, स्टीम रूम, टीवी लाउंज, शॉवर, वीडियो स्टेशन, डार्क रूम, केबिन और सुविधाजनक स्नैक क्षेत्र की सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं। अतिरिक्त सुरक्षा के लिए, लॉकर डबल लॉक सुविधा से सुसज्जित हैं।

अधिक परिपक्व, स्थानीय ग्राहकों की पूर्ति के लिए, सॉना एक हलचल भरे 'हैंगआउट' के रूप में कार्य करता है, विशेष रूप से शुरुआती शाम और सप्ताहांत के दौरान। हंस मेन्स सौना 24 घंटे खुला रहकर पहुंच सुनिश्चित करता है, विश्राम और सामाजिककरण के लिए एक विश्वसनीय और आरामदायक स्थान प्रदान करता है।

सोम:ओपन 24 घंटे

David

14-Mar-2023

मार्च 2023 स्वच्छ, मस्ती के अनुकूल 8वीं मंजिल

8वीं मंजिल पर, इसलिए शायद यह अन्य समीक्षाओं के बाद से स्थानांतरित हो गया है। खुदरा दुकानों के अंदर लिफ्ट से आठवीं मंजिल तक पहुंचें। अच्छा मिलनसार स्टाफ. मैं वृद्ध अमेरिकी हूं और मुझे यह बहुत साफ-सुथरा लगता है। टारगेट न्यू को संदेह है कि यह अन्य पोस्टों से ऊंची मंजिल पर अपग्रेड किया गया है। शावर क्षेत्र अच्छा. दो स्तरों वाला सौना क्षेत्र अच्छा और बड़ा है। स्टीम रूम एक अँधेरी भूलभुलैया है। कई निजी कमरे और घूमने के लिए भूलभुलैया जैसे हॉलवे। पोर्न देखने का क्षेत्र छोटा. टीवी दृश्य क्षेत्र बड़ा. धूम्रपान बालकनी के बाहर. $8NT. यदि 400 घंटे के भीतर निःशुल्क टर्न।
R
Renney

8-Jan-2020

इतना भी बेकार नहीं

जगह ख़त्म हो गई है, हाँ। लेकिन भीड़ का अच्छा मिश्रण है. बूढ़े और जवान, अलग-अलग आकार। काफी सस्ता भी. सुविधाएं ठीक हैं. सिवाय इसके कि स्टीम रूम में एक क्रीपो है। उरघ। कुछ कमरों में लोग सो भी रहे हैं जिससे इसे रखना कम सुविधाजनक हो जाता है। लेकिन अन्यथा यह आपके द्वारा चुकाई गई कीमत के लिए बहुत बुरा नहीं है।
A
Anthony

20-Nov-2019

उत्कृष्ट

यह यूरोप से व्यापार के सिलसिले में मेरी दूसरी बार ताइपे यात्रा है। मैं पास के एक होटल में रुका हुआ था और इसलिए मेरे लिए इस जगह तक पैदल जाना आसान था। यह फैंसी नहीं है, लेकिन हम इसके लिए नहीं जाते हैं। इसमें सभी उम्र और शरीर के प्रकारों का मिश्रण है। मुझे दूसरी मंजिल पर कुछ बहुत अच्छे स्थानीय लोगों से बहुत गर्मजोशी से स्वागत मिला। मैं अपने 2 सप्ताह के प्रवास के दौरान 2 बार इस स्थान पर गया और मुझे बहुत मज़ा आया और मुझे यहाँ से जाने का दुख भी हुआ। एक बात अजीब थी. फ्रंट डेस्क पर एक महिला थी।
Jimmy

20-Sep-2019

एशियाई चमड़ा स्टड

बदबू असहनीय थी और इतनी दुर्गंध होने के कारण पैसे वापस करने की भी जहमत नहीं उठाई गई। उन्हें जापानियों की तरह सफ़ाई करना सीखना होगा और मुझे आश्चर्य हुआ कि कोई इस तरह की बदबू कैसे सहन कर सकता है। हो सकता है कि वे पूरी तरह से इसके अभ्यस्त हों, और इससे उन्हें कोई परेशानी भी नहीं होती।
S
Simon

6-Sep-2019

चौंका देने वाला

ताइवान में दूसरी बार लेकिन यहां आने का पहला मौका। 2. अपनी चप्पलें स्वयं लाएँ क्योंकि वे उपलब्ध नहीं कराते। चप्पलों की अनुमति केवल स्नान क्षेत्र के बाहर ही है। 1. जगह छोटी है लेकिन कुछ हिस्सों में पर्याप्त है 2. दरअसल, यह 3 या उससे अधिक उम्र के लोगों का घोंसला है। मेरी उम्र जैसे लोगों को देखना बहुत दुर्लभ है 30. कैशियर में लड़का मिलनसार है 4. स्टीम रूम बहुत अंधेरे की तरह अंधेरा है 5. सौना औसत है 6. हॉट टब ठीक है 7. शॉवर ठीक है 8. अंधेरे कमरे में रहना मुश्किल है विशेष रूप से मेरे जैसे पहली बार आने वालों के लिए नेविगेट करें। कुछ कमरे भरे हुए हैं क्योंकि कुछ सो रहे थे 9. स्टैंडबाय क्षेत्र ठीक है और लाउंज भी
A
Anthony

28-Aug-2019

बड़ा आश्चर्य

मैं पास के एक होटल में रह रहा था इसलिए मुझे यह सौना काफी आसानी से मिल गया। मुझे ज्यादा की उम्मीद नहीं थी, लेकिन हे लड़के, मुझे अपने बेतहाशा सपनों में अपनी कल्पना से कहीं ज्यादा मिल गया। जगह फैंसी नहीं है, लेकिन हर जगह गतिविधि है - सूखे सौना, स्टीम रूम, अंधेरे भूलभुलैया क्षेत्र में जहां मुझे टैग किया गया था और निजी कमरे में जहां एक युवा स्थानीय सब कुछ स्वीकार कर रहा था। लगभग 4 घंटे बाद जब मैं निकला तो थक गया था।
L
Leo

19-Aug-2019

केवल गोल-मटोल और बूढ़े के लिए

ताइपे में सौना के बारे में सभी समीक्षाएँ पढ़ी हैं इसलिए मुझे पता था कि शायद हंस मेरे लिए जगह नहीं है। जुलाई में शनिवार की रात को वहाँ था। चूंकि मैं ज़िमेंडिंग क्षेत्र में था इसलिए मैं झिझक के साथ इसे जांचना चाहता था। हां, वहां काफी भीड़ थी लेकिन मैं पूरी तरह से निराश था क्योंकि अधिकांश (95%) बूढ़े (कम से कम मध्यम आयु वर्ग के) और मोटे पुरुष थे। आपने शायद ही कभी कोई युवा, सुंदर और फिट शरीर देखा होगा, लगभग नहीं। जैसा कि मैंने पिछली रात सोई 13 (जो स्वर्ग था) का दौरा किया था, हंस पूरी तरह से निराश था। यदि आप बूढ़े/परिपक्व/गोल-मटोल/भालू में रुचि रखते हैं, तो यह जगह आपके लिए है। अन्यथा कृपया कहीं और देखें. मैं एक घंटे से भी कम समय तक रुका और (फिर से) सोई 13 की ओर चला गया। सुविधाएं पुरानी प्रतीत होती हैं। हो सकता है कि वे नीचे न गिरे हों, लेकिन वे गंदे दिखते/महसूस होते हैं, इसलिए मैं काफी सतर्क था। वहाँ छत के ऊपर एक छोटा सा क्षेत्र है और एक आदमी दूसरे मोटे आदमी का लंड उड़ा रहा था, इसमें कुछ भी रोमांचक नहीं था। वहाँ एक थिएटर है, और मेरी राय में यह शायद सबसे अच्छा कमरा है। आप लेट सकते हैं, आराम कर सकते हैं, सो सकते हैं या सिर्फ फिल्म देख सकते हैं। अँधेरे कमरों में बहुत अँधेरा है - आप कुछ भी नहीं देख सकते। यह इतना अंधेरा है कि यह काफी डरावना और परेशान करने वाला लगता है क्योंकि आपको पता ही नहीं चलता कि आसपास कौन है। कुल मिलाकर मैं दोबारा वहां नहीं जाऊंगा.
T
Tony

21 - अप्रैल - 2019

क्या बढ़िया खोज है

यह जगह मुझे संयोग से मिली. मैं XIMENDING के आसपास घूम रहा था और वहां पहुंच गया। मैं पहले तो घबरा गया था, क्योंकि मैं 50 के दशक के आसपास का, कोकेशियान, पतला, औसत दिखने वाला हूं। मैं पहली बार गुरुवार की दोपहर लगभग 5 बजे गया था। वाह, यह जगह खचाखच भरी हुई थी और यहां हर प्रकार के शारीरिक आकार, उम्र और जातीयता मौजूद थी। फ्रंट डेस्क पर मौजूद लोग अंग्रेजी बोलते थे और बहुत मिलनसार थे। सुविधाएं प्रथम श्रेणी की नहीं थीं, लेकिन मेरे लिए वे निश्चित रूप से ठीक थीं। मैं चारों ओर अधिक मंद प्रकाश देखना भी चाहूँगा, इसलिए नहीं कि मैं किसे छू रहा हूँ, बल्कि सुरक्षा के लिए। फिर मैं शनिवार की दोपहर को वापस गया, और अगर मैंने सोचा कि गुरुवार खचाखच भरा हुआ था, तो शनिवार अविश्वसनीय रूप से खचाखच भरा हुआ था। मैं इसे प्यार करता था!! 350 टीडब्ल्यूडी पर प्रवेश करने के लिए, (चाहे आप गोरे हों या एशियाई) - सोई 13 सॉना पर ध्यान दें - यह वास्तव में प्रयास के लायक है।
Mark

15 - अप्रैल - 2019

यह देखने लायक है

मैं सोमवार की दोपहर लगभग 6 बजे सॉना गया। सॉना 25-60 के बीच के बहुत से स्थानीय लोगों के साथ व्यस्त था। मैं 47 साल का पश्चिमी नस्ल का लड़का हूं, जिसकी किसी जाति में कोई प्राथमिकता नहीं है। इसलिए मुझे स्टीम रूम, ड्राई सॉना सॉना और डार्क रूम क्षेत्र में स्थानीय लोगों और पश्चिमी लोगों के साथ मेरी किस्मत अच्छी लगी। हंस मेन्स सौना में अच्छी चीजें हैं सूखने के लिए मुफ्त तौलिए, निजी मनोरंजन के लिए कई मुफ्त खेल के कमरे, ज़िमेन स्टेशन के पास केंद्रीय स्थान, कम प्रवेश शुल्क और सभी आगंतुकों के लिए मैत्रीपूर्ण माहौल। मैं स्टीम रूम में 100% अंधेरे और अन्य सौना की तुलना में इमारत और सौना उपकरण के निम्न स्तर के लिए कुछ माइनस पॉइंट देता हूं। अंत में, यह देखने लायक है और ताइपे गे सौना का आनंद लेने लायक है।
Brett

31-Mar-2019

शनिवार की शाम को मज़ा

56 साल की उम्र में मैंने यहां बहुत अच्छा समय बिताया। इसके जर्जर स्वरूप से घबराएं नहीं। यह बड़ी उम्र के पुरुषों से भरा हुआ था। कम मनोवृत्ति वाले पुरुष खेलने के लिए तैयार हैं। मेरा सुझाव है कि आप अपने साथ घूमने-फिरने के लिए खुद के फ्लिप-फ्लॉप लेकर आएं। मैं ताइपे लौटने के लिए उत्सुक हूं।
Jake

1-Jan-2019

ईईव

10 मिनट भी नहीं हुए थे कि हम इस जगह से बाहर थे.. बहुत पुरानी थी क्योंकि वहां भीड़ थी..
Bill

8 - अप्रैल - 2018

वर्किंग मैन्स स्पा ....

ताइपे की अपनी पिछली यात्रा में मैंने शहर के दो सबसे आधुनिक स्पा देखे। समस्या यह थी कि वे मुर्गियों से भरे हुए थे। यानी 18-28 आयु वर्ग और सभी एक जैसे दुबले-पतले शरीर के। मुझे आश्चर्य हुआ कि मैं सड़क पर जो औसत कार्यकर्ता देखता हूं वह कहां जा सकता है। जैक हैमर वाले, निर्माण करने वाले आदमी, आदि। फिर मैंने HANS के बारे में पढ़ा और मुझे सप्ताहांत में एक व्यस्त इमारत में पूर्ण शरीर वाले आदमी और उनका पीछा करने वाले लोग मिले। मैं 230 पाउंड का श्वेत लड़का हूं और उस रात मेरे दो दोस्त बने और हम पिछले 7 महीनों से बात कर रहे हैं। मैंने HANS और IO नामक एक छोटे स्पा में अपने प्रवास का आनंद लिया।
R
Rv

16-Jan-2018

बहुत रन डाउन सुविधाएं

स्पा में मेरी पहली यात्रा। सुविधाएं बहुत कम हैं. मुख्यतः अति परिपक्व लोग। यदि आपकी उम्र 20-30 के बीच है तो यह जाने लायक नहीं है
Mc

11-दिसंबर-2017

यह अच्छा है

भीड़ वास्तव में मिश्रित है, मुझे अपनी 5 या 6 यात्राओं में कई युवा लोग मिले। अरे, वे वास्तव में शर्मीले हैं, इसलिए आपको कार्रवाई केवल अंधेरे कमरे में या निजी कमरे में ही मिलेगी। मेरा स्थान बहुत साफ-सुथरा और दुबला-पतला है, और अन्य समान स्थानों की तुलना में बहुत सस्ता है।
w
wqeq

15-Nov-2017

परिपक्व लोगों के लिए अच्छा है

अपनी यात्राओं के दौरान मुझे हॉट परिपक्व लोगों के साथ बहुत मज़ा आया। मुझे जो नापसंद था वह यह था कि पीक आवर्स के दौरान बहुत सारे लोग सिर्फ सोने के लिए कमरों में जमा रहते थे। मैं और मेरा साथी एक कमरे की तलाश में थे लेकिन लगभग सभी कमरे भरे हुए थे।
S
Stan

12-Nov-2017

क्या आश्चर्य है।

मार्च 2017 में मैं रविवार की रात वहां था और पाया कि यह बहुत व्यस्त था। चूँकि मैं वहां पहली बार था इसलिए मुझे यह दिलचस्प लगा। मैं अमेरिका से हूं और चीनी भाषा नहीं बोलता, लेकिन मुझे घर जैसा महसूस होता है। अँधेरा कमरा खचाखच भरा हुआ था और घुप्प अँधेरा था। बहुत अच्छा समय बीता. मैं मंगलवार को वापस गया और हालाँकि भीड़ कम थी, फिर भी मैंने उतना ही अच्छा समय बिताया। इस बार मैं रोशनी वाले अंधेरे कमरे का पता लगाऊंगा। पता चला कि वहाँ एक ऊपरी चारपाई थी जो पहले मुझसे छूट गई थी। मैं अपनी अगली यात्रा के लिए इंतजार नहीं कर सकता. मैं 58 साल का हूं और मुझे अभी भी 10 पाउंड वजन कम करने की जरूरत है, लेकिन मुझे बहुत सारी गतिविधियां मिलीं।
Jim

29-Oct-2017

मैं तो देखता ही रह गया

हालाँकि यह सबसे आधुनिक सौना नहीं है, इसमें अच्छी हड्डियाँ और अच्छे समय के लिए सभी सही चीजें हैं। प्राइड डे के बाद लगभग रात 11 बजे मेरी नजर हंस पर पड़ी और वह स्थान खचाखच भरा हुआ था। चेक-इन करना आसान और उचित था, मेरे पेट के साथ एक वृद्ध श्वेत व्यक्ति होने के कारण मुझे कोई परेशानी नहीं थी। अपना लॉकर दिखाए जाने के बाद, मैंने कुछ खोजबीन की और भरपूर गर्म पानी के साथ एक अच्छी आपूर्ति वाला शॉवर कक्ष पाया। मैं बहुत दूर नहीं जा सका क्योंकि एक बार जब मैं अंधेरे कमरों में से एक में चला गया तो मैं तुरंत कुछ प्यारी लड़कियों से मिल गया, जिनमें से एक मुझे एक केबिन में ले गई जहां मैंने कुछ देर तक उसकी कंपनी का आनंद लिया। मैं कभी भी स्टीम रूम या हॉट टब में नहीं गया लेकिन यह ठीक है, मैं एक और कोशिश के लिए वापस आऊंगा।
Jess

10-Sep-2017

ताइपे में सबसे अच्छा अनुभव!

मैंने 1 सितंबर को हंस मेन्स सॉना का दौरा किया। मैंने एक घंटे में 3 लोगों के साथ बहुत अच्छा समय बिताया! समय-समय पर मैं ताइपे में अन्य सौनाओं को आज़माता हूं, लेकिन हान सर्वश्रेष्ठ है। मैत्रीपूर्ण, साफ़-सुथरा, मामूली कीमत वाला और विदेशियों का स्वागत करने वाला। संरक्षक अधिकतर एशियाई हैं, लेकिन उम्र, आकार और रुचि में विविध हैं। जनवरी के बाद से यह मेरी 10वीं यात्रा थी। मैं हमेशा बहुत अच्छा समय बिताता हूं। मैंने कम सकारात्मक समीक्षाएँ पढ़ी हैं, और सवाल करता हूँ कि क्या वे वास्तव में हान के पास गए थे। ताइपे में शानदार सुविधाएं हैं, लेकिन मैं अनुभव के लिए जाता हूं। आप सकारात्मक समीक्षाओं पर भरोसा कर सकते हैं.
O
Older

20-May-2017

वापस हंसो

कुछ समय बाद इस सौना में वापस, कई बूढ़े और मोटे आदमी, लेकिन कुछ ठीक हैं, और कुछ युवा परिपक्व टॉप पाने की तलाश में हैं। यदि आप वास्तव में एक्शन की तलाश में हैं तो हंस पर जाएँ। बहुत अधिक कार्रवाई के बाद अंधेरे कमरे से भयानक बदबू आ रही है, ऐसा लग रहा था जैसे रात के 10 बज चुके हों....लेकिन मैं वापस आऊंगा। अगर मैं समलैंगिक सौना में जाता हूं तो मौज-मस्ती करने के लिए जाता हूं...विदेशियों के लिए बहुत अनुकूल और अच्छी कीमत।
Bakla ako

14-May-2017

बहुत निराश!

मैं यहां पहली बार आया हूं, वास्तव में यह टिप्पणी लिखते समय मैं अभी भी उनके आसपास के क्षेत्र में हूं, मेरे पूरे समलैंगिक जीवन में सबसे गंदा और सबसे पुराना सौना जो मैंने अनुभव किया है, निश्चित रूप से इस जगह की सिफारिश नहीं करूंगा।
F
Felix

10-May-2017

मुझे बहुत मज़ा आया !

मैं मंगलवार की रात लगभग 8 बजे गया। भीड़ तो नहीं थी लेकिन कम से कम 20 से ज्यादा थी। कुछ लोग आते-जाते बचे। एक परिपक्व, चब, प्रकार की जगह है। मेरी त्वचा सांवली है और मैं बहुत भाग्यशाली हूं। मैं वास्तव में उस जगह का आनंद लेता हूं, विशेष रूप से अंधेरे कमरे का। यदि आप फिट, हैंडसम युवा की तलाश में हैं तो आपको निराशा होगी।
l
luis

23 - अप्रैल - 2017

बहुत ही सस्ते दाम में अद्भुत सौना

मैं पिछले शनिवार 22 अप्रैल की रात 2 बजे से सुबह 6 बजे तक वहाँ था। यह एक बहुत अच्छी जगह है, और बहुत सारे आकर्षक लोग हैं, मैंने सस्ते दाम में आनंद लिया और आराम किया। मैं अवश्य वापस जाऊँगा।
K

Carl

5 - अप्रैल - 2017

अच्छी कीमत और हमेशा एक अच्छा समय

यह मेरा पसंदीदा ताइपे सौना है। यह एक बिना तामझाम वाला सौना है और इसमें सभी प्रकार के लोग शामिल हैं। "गीले" क्षेत्र में 9 शॉवर, एक बड़ा हॉट टब, डार्क स्टीम रूम और डार्क ड्राई सौना हैं। यहां दो बैठने के कमरे और एक विश्राम कक्ष है जिसमें बहुत आरामदायक बैठने की जगहें हैं। ऊपर की मंजिल पर दो अंधेरे भूलभुलैया क्षेत्र और कुछ दर्जन छोटे निजी कमरे हैं। छत पर एक आउटडोर धूम्रपान क्षेत्र है। आप जा भी सकते हैं और वापस भी आ सकते हैं, बस फ्रंट डेस्क से जांच कर लें। वे हमेशा मिलनसार होते हैं और फ्रंट डेस्क आपकी मदद करने के लिए पर्याप्त अंग्रेजी बोलता है। मैं एक सफेद भालू हूं और यहां मेरा हमेशा स्वागत किया जाता है और मेरा पीछा किया जाता है। पूरी तरह से अंधेरे क्षेत्रों की आदत पड़ने में कुछ समय लगा। शुरुआत में यह भारी हो सकता है, लेकिन जब आप सहज महसूस करते हैं, तो इसमें बहुत मज़ा आता है। इसके अलावा, यदि तेज़ संगीत आपके लिए अप्रिय है, तो आप हंस को पसंद करेंगे। वे केवल शॉवर क्षेत्र में संगीत बजाते हैं। अन्य स्थान बहुत शांत हैं और मैं कई बार रात भर रुका हूँ। दूसरी मंजिल पर बाथरूम के पास भंडारण क्षेत्र में कंबल प्रदान किए जाते हैं। मैं जब भी शहर आता हूँ तो अवश्य जाता हूँ।
L
Lorenzo

3-Nov-2016

ताइपे में असली सौदा

मैं वहां 10/30/16 और 10/28/16 को था, दोनों ही समय बिल्कुल शानदार थे। प्रवेश केवल 400NT था। 99% एशियाई, लेकिन सभी उम्र और प्रकार के, अधिकतर 30-50। कोई विदेशी-विरोधी रवैया या स्टैंड-ऑफ "प्यारे" लोग नहीं जो सिर्फ देखा जाना चाहते हैं और छुआ नहीं जाना चाहते। वे छूना चाहते थे. रविवार शाम 9-11 बजे के आसपास यह खचाखच भरा हुआ था और लोग बहुत सक्रिय थे। अँधेरा स्टीम रूम विशेष रूप से सक्रिय था, लेकिन निजी कमरे भी व्यस्त थे। मैं एक मध्यम आयु वर्ग का अमेरिकी अश्वेत व्यक्ति हूं और मैं कई आकर्षक लोगों से प्रभावित हुआ और उनके साथ खेला, और कुछ ऐसे भी थे जो बहुत प्यारे थे और अंग्रेजी बोलते थे। सुविधाएं थोड़ी पुरानी हैं, लेकिन खेलने के लिए जगहें इसकी भरपाई करती हैं। मैं वापस आऊंगा।
E
Ed

31-Oct-2016

भालू भीड़

मुझे ऐसा लगता है कि इस साल की शुरुआत में ऑफिस सॉना बंद होने के बाद मंदी के हालात यहां आ गए हैं। सप्ताहांत की दोपहर हमेशा खचाखच भरी रहेगी।
t
teru

13-Oct-2016

मैत्रीपूर्ण कर्मचारी

मैं पिछले सप्ताह वहां था, अच्छा समय बिताया। जगह साफ-सुथरी और स्टाफ अनुकूल है। मैंने एनटीडी 350 का भुगतान किया, लेकिन रात 11 बजे उन्होंने सब कुछ साफ करने के लिए स्टीम रूम बंद कर दिया...लेकिन लगता है कि यह अगले दिन तक काम नहीं करेगा!...कितना अफ़सोस है। गुरुवार की रात को ज्यादा लोग नहीं थे, लेकिन मैं भाग्यशाली था कि मुझे दो अच्छे लड़के मिले।
Ben

27-जून 2016

यदि आप स्थानीय 30-50s . पसंद करते हैं

ताइपे में अन्य सौना की तुलना में हंस सौना की सुविधाएं थोड़ी पुरानी हैं। लेकिन इसमें आरामदायक लंबी कुर्सी, कराओके और विश्राम कक्ष के साथ बड़ा सिनेमा कक्ष है। वहां आपको अच्छे दिखने वाले युवा व्यक्ति नहीं मिल सकते हैं..लेकिन आप 40-50 के दशक के कुछ सज्जन स्थानीय लोगों से मिल सकते हैं। यह सौना स्थानीय 40-50 लोगों के लिए सिर्फ विश्राम स्थल जैसा दिखता है। उनमें से कुछ ऐसे दिखते हैं जैसे उन्हें मौज-मस्ती करने में कोई दिलचस्पी ही नहीं थी। ऐसा माहौल भी ठीक था....!! कुछ शांतिपूर्ण मूड..? लेकिन रात के समय अँधेरे कमरे में कुछ वैसा ही घटित होता है जैसा आपने सोचा था। कर्मचारी भी दयालु थे.
Moon

14-Oct-2015

अच्छी यात्रा

10/13/2015 को सुबह 7 बजे वहां गया. जगह थोड़ी गंदी है, शायद पूरी रात की मौज-मस्ती के कारण हाहा.. लेकिन मैंने वहां थ्रीसम किया और भी बहुत कुछ.. ज्यादातर भालू वहां थे लेकिन फिर भी अच्छा था। वापस आयेंगे।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.