हेलिओस मेन क्लब

हेलिओस मेन क्लब

Helios Men Club

स्थान चिह्न

20/176 सोई दिन रात 2, दक्षिण पटाया, पटाया, थाईलैंड

दक्षिण पटाया में पुरुषों के लिए मालिश। हेलिओस मेन क्लब (पूर्व में "ब्लू हाउस मसाज") स्वच्छ, निजी कमरों में तेल, क्रीम, फोम मसाज सहित कई प्रकार की सेवाएं प्रदान करता है।


फ्लेमिंगो अपार्टमेंट्स के पास, सोई डे नाइट 2 पर स्थित है।

सप्ताह का दिन: दोपहर 12 बजे - रात 11 बजे

सप्ताहांत: दोपहर 12-11 बजे

विशेषताएं:
मालिश
स्पा
मूल्यांकन करें हेलिओस मेन क्लब
3.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 110 वोट

2017 ऑडियंस अवार्ड्स
2017 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2018 ऑडियंस अवार्ड्स
2018 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2019 ऑडियंस अवार्ड्स
2019 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

2020 ऑडियंस अवार्ड्स
2020 ऑडियंस अवार्ड्स

5 सितारा विजेता

वेबसाइट पर जाएँ
L
Lance

10-Jul-2023

जुलाई 2023 मालिश

नमस्ते, हमने 23 जुलाई को शाम लगभग 5 बजे हेलिओस का दौरा किया और हममें से 2 लोग थे। हम दोनों ने फोम मसाज का चयन किया जो एक नया अनुभव था क्योंकि बीकेके में अन्य मसाज स्थानों पर मेरे पास यह विकल्प नहीं था। बीकेके में कुछ अन्य स्थानों की तुलना में यह थोड़ा थका देने वाला है, हालांकि मुझे लगता है कि यह इस प्रकार के मेरे सबसे अच्छे अनुभवों में से एक था, जब आप फोम के गद्दे पर लेटते हैं तो आपके पूरे शरीर को स्पंज से धोया जाता है जो फोम से बना होता है। फिर जब आप खड़े होते हैं तो आपके पूरे शरीर को धोया जाता है, फिर आपको तौलिये से सुखाया जाता है। आप 1,000 BAHT की टिप छोड़ते हैं और लागत लगभग 700BHT थी, इसलिए कुल मिलाकर 2,000 से कम। मेरे लड़के का नाम जो था और यदि वह अभी भी वहां है तो मेरा सुझाव है कि आप उसे बुक कर लें। हम दोनों के लिए अच्छा अनुभव.

M
Mike

26 - फ़रवरी - 2023

हेलियोस में शानदार मालिश

कल, मैं 2 घंटे की तेल मालिश के लिए हेलिओस गया। मेरे द्वारा चुने गए समलैंगिक ने मुझे थाई मालिश पहलुओं के साथ एक उत्कृष्ट तेल मालिश दी। उनके इलाज से ऐसा लगा जैसे वह कोई पेशेवर हों। अन्य मसाज पार्लरों की तरह, जहां मैं गया, वहां कार्रवाई की शुरुआत आदमी से आदमी के बीच बातचीत से नहीं हुई, हालांकि हमने अंत में की। उनका मसाज ट्रीटमेंट बहुत ही कामुक था जिससे लगभग 2 घंटे के अंत में हम दोनों ने आपसी मजा किया। हेलीस वास्तव में घूमने लायक जगह है।
B
Bobby

27-Nov-2022

बॉबी

पटाया में पुरुषों के लिए बेहतरीन मालिश। जब भी मैं जाता हूं तो मेरी पसंदीदा जगह पर जाना होता है। अच्छी सुविधा.
B
Bobby

14-Nov-2022

हेलिओस मसाज 1 अक्टूबर 2022 से फिर से खुल गया है

हेलिओस मसाज 1 अक्टूबर 2022 से फिर से खुल गया है और वर्तमान में व्यवसाय के लिए खुला है। पटाया में पुरुषों के लिए मेरी पसंदीदा मालिश की दुकानों में से एक। उत्तम सेवा और अच्छे मालिश करने वाले। अत्यधिक सिफारिशित।
J
John

25-Aug-2022

उत्तम सेवा

पटाया में पुरुषों के लिए मालिश और आराम पाने के लिए यह बिल्कुल सबसे अच्छी जगह है। इस स्थान की पुरज़ोर सिफारिश की जाती है!
V
Vic

15-Aug-2022

विक

हेलिओस हाल ही में खुला है। मैं दो बार गया. यह थाईलैंड में अब तक का सबसे अच्छा है! वह कुशल था, सज्जन था। सर्वोत्तम सेवा प्रदान करता है और अंत में मेरे पूरे शरीर को शॉवर में भी धोता है। मैंने अत्यधिक अनुशंसा की. यह स्थान पिछले दो वर्ष पहले हिट हुआ था। उन्हें कुछ सहारे की जरूरत है! कृपया अवश्य आएं और हम नहीं चाहते कि यह एकमात्र स्थान फिर से बंद हो।
P
Prh

27-Mar-2022

यह बंद है

मैं अभी पटाया में हूं, कोविड-19 के कारण कई जगहें अभी भी बंद हैं। हेलिओस मेन क्लब भी अभी बंद है। यह 2 साल से बंद है. लेकिन गूगल में लिखा है कि यहां खुला है... कृपया सभी को सूचित करें... धन्यवाद।
Z
Zane

25-Aug-2019

यहां कोशिश करने का अफसोस नहीं है।

मैं पहली बार यहां आया तो बहुत प्रभावित हुआ। जगह साफ-सुथरी है, शांत है, व्यस्त नहीं है, शोर-शराबा नहीं है। और कर्मचारी अच्छी देखभाल करते हैं।
J
Jonh

20 - फ़रवरी - 2019

अच्छा

आज मैं स्पा गया। यह बड़ा नहीं है लेकिन आरामदायक लगता है। सेवा काफी अच्छी है, विशेषकर मेरा लड़का जैकी। वह थाई नहीं है लेकिन वह बहुत पेशेवर तरीके से काम करता है। यदि आप इस स्पा में जाने का इरादा रखते हैं, तो आपको उसे आज़माना चाहिए। मैं अगली बार फिर यहां आऊंगा.
T
Toshi

1-Jan-2019

न्यूनतम टिप 1000 और अधिक है।

बहुत सारी अच्छी समीक्षाएँ पढ़ने के बाद, मैंने इसे आज़माने का फैसला किया और थोड़ा निराश हुआ। मैंने 90 मिनट के लिए तेल मालिश को चुना। जिसमें सुखद अंत शामिल था लेकिन यह सफल नहीं रहा। मालिश करने वाला बहुत ज़ोरदार था और उसने मेरी बहुत ज़ोर से मालिश की। बहुत जल्दी वह विशेष सेवा में चला गया और पर्याप्त मालिश नहीं हुई। वह बहुत ज्यादा पैसे से प्रेरित है - उसने कम से कम 1000 या उससे अधिक की टिप का अनुरोध किया क्योंकि अगले दिन उसका जन्मदिन था।
E
Eric

25-Sep-2019

बोनहेड्स

क्या आप सच में हैं जो 1000 टिप देकर यह बताएंगे कि कुछ लोग कितने हताश हैं।
J
Jan

18-Oct-2018

अच्छा लड़का, अच्छी सेवाएं

मैंने भी समीक्षा पढ़ी और देखने गया। सरल, सरल लेआउट, लोग फर्श पर बैठे थे। दोनों मैनेजर मुस्कुरा रहे थे और धीरे-धीरे समझ रहे थे कि आपको अंग्रेजी में क्या चाहिए और उन्होंने कोई दबाव नहीं डाला। अंत में, मैंने फोम स्नान और मालिश करने वाले को चुना - यह भी उनकी सिफारिश थी। अच्छा लड़का, अच्छी सेवाएँ। अगर मैं अगली बार पटाया जाऊंगा तो मैं फिर वहीं आऊंगा।
R
Robert

4 - फ़रवरी - 2018

अच्छी सेवा और साफ जगह

अच्छी समीक्षाएँ पढ़ने के बाद, मैं हेलिओस मेन मसाज के पास गया। मैंने क्यो को चुना. क्यो ने मुझे बहुत अच्छी मालिश और अच्छी सेवा दी, और मैंने उसे 1500 baht की टिप दी, हालाँकि कम से कम केवल 1000 की आवश्यकता होती है। क्यो ने मुझे बताया कि इस पेपर को अभी आधे साल में पुनर्निर्मित किया गया था, हर जगह नया और साफ दिखता है, हालांकि यह इमारत थोड़ी पुरानी दिखती है।
r
raju

14-Jan-2018

फ़ोम मसाज आज़माने के लिए अच्छी जगह

बहुत सारी अच्छी समीक्षाएँ पढ़ने के बाद मैंने इसे आज़माने के बारे में सोचा। और मैं निराश नहीं था. मैं फोम मसाज चुनता हूं। मालिश करने वाला मर्दाना और विनम्र था जो एक बेहतरीन संयोजन है। ओह, मैंने भी छूट मांगी और मुझे 100 thb की छूट मिली। कुल मिलाकर एक अच्छा अनुभव.
A
Alex

1-Nov-2017

उनके फोम-मालिश का प्रयास करें!

ब्लू हाउस पटाया में फोम-मसाज की पेशकश करने वाला एकमात्र समलैंगिक मालिश स्थान है। यह एक अनूठा अनुभव है जिसका आनंद किसी को भी यहां रहते हुए कम से कम एक बार अवश्य लेना चाहिए। मालिश एक बड़े शॉवर कक्ष में रबर-गद्दे पर की जाती है। व्यक्ति गद्दे पर सीधा लेट जाता है और आपको गर्म पानी से नहलाने के बाद मालिश करने वाला आपके शरीर को फोम से ढंकना शुरू कर देगा। भावनाओं का आनंद लें!
T
Tom

7 - फ़रवरी - 2017

विशेष सेवाओं के लिए अच्छी जगह

मैं दिसंबर और जनवरी में 4-5 बार वहां गया. मेरा सदैव अच्छा स्वागत किया गया। मैंने फोम मालिश और तेल मालिश दोनों की। हालांकि कमरे बहुत छोटे हैं, उनमें दो व्यक्तियों के लिए पर्याप्त जगह वाला शॉवर है। मेरा पसंदीदा मालिशिया जेम था। अच्छी मालिश और उत्कृष्ट अतिरिक्त सेवाएँ। स्वीकार्य कीमतें. 1000 baht टिप और मसाज के लिए लगभग 600। मैं वापस आऊंगा।
A
Adam

13-Nov-2016

कीमतें रॉकेट

उन्होंने अब सामने एक दरवाज़ा लगा दिया है ताकि आप बिना प्रवेश किये किसी को नहीं देख सकें। मालिश देने के बारे में सोचने से पहले न्यूनतम टिप 1000 baht, 500 घंटे की मालिश के लिए अतिरिक्त 1 baht, जाहिर तौर पर कोई ग्राहक नहीं।
B
Brian

9 - फ़रवरी - 2016

बल्कि निराशाजनक

विभिन्न साइटों पर टिप्पणियाँ पढ़ने के बाद, मैं फोम मसाज के बारे में उत्सुक था। मैं टुक कॉम पर था इसलिए मैं बस सड़क पर घूमता रहा। मेरे ब्लू हाउस पहुंचने से पहले कम से कम दो और पुरुष मसाज कर रहे थे, जहां उस व्यक्ति ने हाथ हिलाकर मेरा स्वागत किया। मेरे सामने 4 या 5 लोग आए और मैंने उस युवा लड़के को चुना जिसने मेरा स्वागत किया। वह किसी भी मानक से विशेष रूप से गर्म नहीं था, लेकिन अन्य विकल्प मेरे स्वाद के लिए थोड़े अधिक आकर्षक और स्त्रियोचित थे। मुझे शॉवर और वाटरप्रूफ बिस्तर वाले कमरे में लाया गया। इस संदर्भ में कमरा "पर्याप्त साफ़" था, इसलिए ज़्यादा उम्मीद न करें। वह आदमी दौड़ा, मुझे लगता है कि वह बहुत अनुभवहीन है। मेरी 40 मिनट की मालिश शायद 60 मिनट में पूरी हो गई। मैंने उस गरीब आदमी को 1000बी की टिप दी, हालांकि केवल 500बी की सिफारिश की गई है, क्योंकि मुझे उसके लिए बुरा लगता है। निष्पक्षता से कहें तो उन्होंने पूरे समय टिप्स के बारे में कभी नहीं पूछा। बैंकॉक में इतने अच्छे अनुभव के बाद यह निश्चित रूप से निराशाजनक था।
K
Kai

29-दिसंबर-2015

गाने की गूंज...

...उपरोक्त अच्छी समीक्षाओं में से, वास्तव में। प्रतिष्ठान बहुत साफ-सुथरा है, प्रतीक्षा क्षेत्र से लेकर कमरे, शौचालय और यहां तक ​​कि शॉवर तक। साबुन सुगंधित है और अमेरिका में अन्य स्थानों के स्पा जैसा कुछ भी नहीं है (जैसा कि मैंने सुना है हाहा) और लोग देखने में आसान, सहमत, चंचल और मिलनसार हैं। छुट्टियों में मैं अधिकांश पर्यटकों की तरह अपने सामान को लेकर सतर्क रहता हूँ, लेकिन वे ठीक थे, और अगर मैं चाहूँ तो उन्हें अपने साथ शॉवर में ले जा सकता हूँ, कोई समस्या नहीं। उस व्यक्ति को वह टिप मिल गई जिसका वह हकदार था।
E
Eric

3-Nov-2015

अच्छी सेवा

कल मैंने ब्लू हाउस में 1.5 घंटे की तेल मालिश का प्रयास किया। दीन नाम का एक लड़का है, जो ट्वाइलाइट में जैकब जैसा दिखता है। वह अच्छे से मुस्कुराए और अच्छी सेवा की। अगली बार जब मैं पटाया आऊंगा तो निश्चित रूप से दोबारा आऊंगा।
A
Adam

24-Aug-2015

महान मालिश

मैंने हाल ही में टैन के साथ 1 घंटे की तेल मालिश का आनंद लिया। टैन में निश्चित रूप से एक विशेष स्पर्श है क्योंकि मैंने उसकी मालिश का आनंद लिया। नियमित यात्रा के लायक है।
J
Jay

23-Aug-2015

बहुत अच्छा फोम मालिश अनुभव

पटाया पहुंचने के बाद, मैं कल दोपहर ब्लू हाउस में उनकी प्रसिद्ध फोम मसाज लेने गया। प्रबंधक ने मुझे बताया कि ब्लू हाउस ने अभी-अभी नवीनीकरण पूरा किया है और लगभग एक सप्ताह के लिए फिर से खुल गया है। जगह नई और साफ़ दिखती है. मेरे लिए चुनने के लिए 4 मालिश करने वाले हैं, और मैंने एक मालिश करने वाले को चुना जिसका नाम ट्री है। दुर्भाग्य से, वह अंग्रेजी नहीं बोल सकता और मुझे बॉडी लैंगरेज के माध्यम से उससे संवाद करना पड़ता है। मैंने 500 baht की कीमत पर एक घंटे की फोम मसाज का चयन किया। पेड़ मुझे दूसरी मंजिल तक ले गया और उसने मेरी बहुत अच्छी मालिश की। मैं पहली बार साबुन से मालिश करने का प्रयास कर रहा हूं। ख़त्म करने के बाद, मैं उसे 1000 baht की टिप देता हूँ। मालिश के बाद, मैंने प्रबंधक से बात की और उसने मुझे बताया कि वे नवीनीकरण के लिए लगभग दो या तीन महीने के लिए बंद हो गए हैं, और इसलिए, अब उनके पास बहुत अधिक मालिश करने वाले नहीं हैं। और ऐसा लगता है कि पटाया में फोम मसाज करने वाली यह एकमात्र जगह है। मैनेजर और ट्री दोनों बहुत मिलनसार थे। अगली बार जब मैं पटाया जाऊंगा तो निश्चित रूप से ब्लू हाउस वापस जाऊंगा।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.

विशेष रुप से प्रदर्शित होटल