होटल बजाज एलिजाबेथ

होटल बजाज एलिजाबेथ

Hotel Barge Elisabeth

स्थान चिह्न

कैनाल डू निवेर्नैस, , फ्रांस

एलिज़ाबेथ, कैनाल डु निवेर्नैस और कैनाल डी बेबर्गोगेन पर एक समलैंगिक स्वामित्व वाली ऐतिहासिक नौका है, जो 6 लोगों के लिए एक विशेष निजी चार्टर पर लक्जरी सर्व-समावेशी क्रूज़िंग छुट्टियां प्रदान करती है। डच नाव 1930 के दशक में बनाई गई थी, लेकिन तब से इसे फिर से डिजाइन किया गया है, और सभी तीन अतिथि कमरे आराम और शांति के लिए डिजाइन किए गए हैं। आप एक शैंपेन रिसेप्शन की उम्मीद कर सकते हैं और सभी भोजन स्थानीय और क्षेत्रीय वाइन के साथ आपके अपने निजी शेफ द्वारा तैयार किए जाते हैं। नाश्ता आम तौर पर कॉन्टिनेंटल होता है, दोपहर का भोजन 2-कोर्स भोजन होता है और रात का खाना 5-कोर्स भोजन होता है, जिसमें आपकी अंतिम रात का गाला कैप्टन डिनर भी शामिल होता है। सैलून पूरी तरह से बार और चाय और कॉफी बनाने की सुविधाओं से सुसज्जित है, जिसका आनंद आप छायादार छत पर या आधुनिक मनोरंजन प्रणाली के सामने बैठकर ले सकते हैं। स्थानीय दर्शनीय स्थलों के लिए निजी पर्यटन की व्यवस्था की जा सकती है। मालिक डेविड और मैथ्यू (और कुत्ता, लिली!) यह सुनिश्चित करने के लिए उपलब्ध हैं कि आपके पास एक अनूठा और वैयक्तिकृत अनुभव है।

निजी स्थानान्तरण पेरिस, ल्योन या फ्रांस में कहीं और से व्यवस्थित किया जा सकता है।

उनके बारे में बुकिंग जानकारी प्राप्त करें वेबसाइट।
विशेषताएं:
बार
स्नानवस्त्र और मुलायम तौलिए
ब्लूटूथ ध्वनि प्रणाली
बाल सुखाने का यंत्र
कमरे के भीतर सुरक्षा में
पहाड़ की बाइक
मूवी और पुस्तक पुस्तकालय
नील के यार्ड प्रसाधन सामग्री
TV
मूल्यांकन करें होटल बजाज एलिजाबेथ
4.5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 34 वोट

S
Stephanie

11-Jan-2020

शानदार

आप वास्तव में इससे अधिक की अपेक्षा नहीं कर सकते - नाव, भोजन, शराब, दृश्य और मेज़बान सभी शानदार हैं! संकोच न करें, यह जीवन भर की यात्रा होगी।
M
Michael

11-Jan-2020

बहुत बढ़िया अनुभव!

एक सुन्दर जहाज़! उत्कृष्ट मेज़बान जो अद्भुत भोजन, उत्तम वाइन और सुविधाओं के साथ एक अनोखा अनुभव प्रदान करेंगे जो आपको पसंद आएंगे!

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.