पाम स्प्रिंग्स समलैंगिक मानचित्र

पाम स्प्रिंग्स समलैंगिक मानचित्र

पाम स्प्रिंग्स के हमारे इंटरेक्टिव समलैंगिक मानचित्र। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
क्रूज क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
डांस क्लब

स्थल प्रकार चिह्न
संस्कृति

स्थल प्रकार चिह्न
दौरा

स्थल प्रकार चिह्न
भोजन

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

The Saguaro

समलैंगिक-लोकप्रिय होटल, द सगुआरो, पाम स्प्रिंग्स में स्थित है जो व्हाइट पार्टी के लिए एक वार्षिक समलैंगिक नृत्य कार्यक्रम की मेजबानी करता है। शहर के मुख्य भाग से 2.5 मील की दूरी पर स्थित, आप इस जगह को मिस नहीं कर सकते क्योंकि यह कैंप-एज़-पैंट रंगों में स्पष्ट रूप से रंगा हुआ है। बड़ा आउटडोर पूल अक्सर डीजे बजाने और सप्ताहांत पार्टियों के साथ गतिविधि का केंद्र होता है। कोचेला और व्हाइट पार्टी के दौरान यह होटल धूम मचा रहा है। सगुआरो में एक स्पा है और आप विभिन्न प्रकार के उपचारों का पूरा उपयोग कर सकते हैं। यहां 24 घंटे खुला रहने वाला जिम भी है। सभी कमरों में बालकनी और होटल के बाहरी हिस्से से मेल खाने वाले चमकीले रंग हैं। यदि आपको अधिक जगह की आवश्यकता है तो आप इसे दो बेडरूम वाले सुइट में अपग्रेड कर सकते हैं। सभी कमरे आरामदायक और अच्छी तरह से सुसज्जित हैं। आप नाश्ते, दोपहर के भोजन या रात के खाने के लिए इन-हाउस एल जेफ रेस्तरां में जा सकते हैं और फिर पूल बार में एक गिलास उठा सकते हैं।

Vista Grande Resort

विस्टा ग्रांडे रिज़ॉर्ट एक समलैंगिक है, कपड़े वैकल्पिक रिज़ॉर्ट स्टाइलिश है और केंद्रीय पाम स्प्रिंग्स से सिर्फ 1.6 मील दूर है। वार्म सैंड्स जिले में स्थित है और एरेनास रोड के समलैंगिक नाइटलाइफ़ के करीब है। हाल ही में पुनर्निर्मित, रिज़ॉर्ट में उद्यान, एक लैगून और एक सूखा सौना है। चुनने के लिए दो पूल हैं - कपड़ों की आवश्यकता नहीं है। आकर्षक कमरे माइक्रोवेव और फ्रिज के साथ आते हैं। यदि आप एक बड़े कमरे में अपग्रेड करते हैं तो आपको एक पूरी तरह सुसज्जित रसोईघर मिलेगा। पाम स्प्रिंग्स समलैंगिक यात्रियों के लिए एक बेहतरीन गंतव्य है और यह 'समझदार समलैंगिक व्यक्ति' का सहारा है। यदि वह आप हैं तो हम आपको यहीं रहने की सलाह देंगे। यदि आप अपना किट उतारना और पूल के किनारे मौज करना चाहते हैं तो दिन के पास भी उपलब्ध हैं।

La Dolce Vita Resort Spa Gay Men S Clothing Option

ला डोल्से वीटा केवल पुरुषों के लिए एक कपड़े-वैकल्पिक रिसॉर्ट है, जो शहर के पाम स्प्रिंग्स के ठीक बगल में स्थित है। आपके दरवाजे पर समलैंगिक नाइटलाइफ़, खरीदारी और आकर्षण के साथ, स्थान उत्कृष्ट है। यह कुछ हद तक उत्तेजक वातावरण में आराम करने और आराम करने के लिए एक शानदार जगह है। होटल पाम स्प्रिंग्स में केवल पेशेवर पुरुषों के लिए स्पा प्रदान करता है। चुनने के लिए अलग-अलग आकार के 18 कमरे हैं। आप हॉट टब, स्टीम रूम, आउटडोर पूल और बारबेक्यू का अधिकतम लाभ उठा सकते हैं। आप कपड़ों के साथ या बिना कपड़ों के घूमने के लिए स्वतंत्र हैं। ओह, और आपको हर सुबह मुफ़्त नाश्ता मिलता है। क्या पसंद नहीं करना?
द रिट्ज-कार्लटन, रैंचो मिराज

The Ritz Carlton Rancho Mirage

रिट्ज-कार्लटन, रैंचो मिराज रेगिस्तान की ओर देखने वाला एक लक्जरी पर्वत-शीर्ष होटल है। रैंचो मिराज, कोचेला वैली में स्थित, पाम स्प्रिंग्स से केवल 15 मिनट की ड्राइव दूर है। यदि आप शानदार दृश्यों के साथ एक वायुमंडलीय सेटिंग की तलाश में हैं, तो इसे हरा पाना कठिन है। यह शैली बहुत आकर्षक है और पहाड़ी परिवेश से प्रेरित है। हल्के-फुल्के रंग और पत्थर का काम रेगिस्तान को सीधे होटल में ले आता है। कमरे विशाल हैं, पहले से उपलब्ध 24,000 वर्ग फुट स्पा के अलावा स्पा सुइट भी उपलब्ध हैं। उत्कृष्ट सेवा अतिरिक्त मूल्य टैग को सार्थक बनाती है। लोकप्रिय समलैंगिक बार और क्लब डाउनटाउन पाम स्प्रिंग्स में हैं, जो केवल 20 मिनट की ड्राइव दूर हैं।

Triangle Inn

ट्रायंगल इन, जिसे "रोमांटिक, आरामदायक और मनोरंजक" कहा जाता है, पाम स्प्रिंग्स में एक लोकप्रिय समलैंगिक होटल है। मेज़बान स्टीफ़न और माइकल संपत्ति पर रहते हैं, इसलिए आपकी अच्छी तरह से देखभाल की जाएगी। यह केवल नौ कमरों वाला एक अंतरंग स्थान है। यह एक चारदीवारी वाला परिसर है इसलिए यह बहुत निजी है। आप उष्णकटिबंधीय उद्यानों में आराम कर सकते हैं, पूल में तैर सकते हैं और नाटकीय पहाड़ी दृश्यों की प्रशंसा कर सकते हैं। यह एक कपड़े-वैकल्पिक रिसॉर्ट है, इसलिए आप स्वयं को अन्य दृश्यों की भी प्रशंसा करते हुए पा सकते हैं। संपत्ति पाम कैन्यन ड्राइव से बस एक ब्लॉक की दूरी पर है, इसलिए सभी गतिविधियां आपके दरवाजे पर हैं।

आज क्या है?

समलैंगिक पाम स्प्रिंग्स आयोजन