हांगकांग समलैंगिक मानचित्र

हांगकांग समलैंगिक मानचित्र

हमारा इंटरैक्टिव हांगकांग समलैंगिक मानचित्र। आप किसी स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक स्थल की विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।मेरे पास एक अच्छा विचार है और मैं इसे देखना चाहता हूं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
बार

स्थल प्रकार चिह्न
मालिश

स्थल प्रकार चिह्न
ख़रीदे

स्थल प्रकार चिह्न
समुद्र तट

स्थल प्रकार चिह्न
बाकि सब कुछ

स्थल प्रकार चिह्न
सॉना

स्थल प्रकार चिह्न
आकर्षण

स्थल प्रकार चिह्न
बार्स (गैर-समलैंगिक)

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

The Peninsula Hong Kong

औसत से अधिक प्रयोज्य आय वाले समलैंगिक यात्री वर्षों से द पेनिनसुला हांगकांग की ओर आकर्षित होते रहे हैं। क्यों? क्योंकि यह एशिया के बेहतरीन शहरी होटलों में से एक है। यह सुपर-आरामदायक बिस्तरों के साथ 300 शानदार कमरे प्रदान करता है, जिसमें मुफ्त वाईफाई सहित नवीनतम इन-रूम तकनीक शामिल है। सेवा विश्व स्तरीय और बहुत ही विवेकपूर्ण है। अच्छी तरह से सुसज्जित जिम, 18 मीटर का स्विमिंग पूल और विक्टोरिया हार्बर और हांगकांग द्वीप शहर के अद्भुत दृश्यों के साथ सन टैरेस की वास्तव में सराहना की जानी चाहिए। यह स्थान खरीदारी, खाने-पीने और हांगकांग द्वीप के लिए स्टार फ़ेरी के लिए उत्कृष्ट है। ओह, क्या हमने बताया कि प्रायद्वीप त्सिम शा त्सुई समलैंगिक सौना कार्रवाई से पैदल दूरी पर है?
होटल आइकन

Hotel Icon

समलैंगिक यात्रियों के लिए एक विशेष और सम्मोहक विकल्प। होटल आईसीओएन वास्तव में उच्च प्रतिष्ठित स्कूल ऑफ होटल एंड टूरिज्म मैनेजमेंट की एक शिक्षण और अनुसंधान सुविधा है। और यदि आप डिज़ाइन के प्रशंसक हैं, तो आश्चर्यजनक इमारत आपके होश उड़ा देगी। आश्चर्यजनक रूप से बड़े कमरों में प्रभावशाली शहर के दृश्य, अत्याधुनिक मनोरंजन प्रणाली और डिजाइनर कुर्सी हैं। कुछ कमरों में शीर्ष मंजिल पर 'एबव एंड बियॉन्ड' लाउंज तक पहुंच है जहां नाश्ता परोसा जाता है। ICON में 9वीं मंजिल पर एक गर्म पूल और एक आधुनिक जिम है। यदि आपको एक अलग प्रकार की कसरत की आवश्यकता है, तो त्सिम शा त्सुई में समलैंगिक सौना, स्पा और बार लगभग 10 मिनट की पैदल दूरी पर हैं।

Bishop Lei International

हांगकांग के क्षितिज के आश्चर्यजनक दृश्य और पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य बिशप लेई को एक लोकप्रिय 4-सितारा होटल बनाते हैं, हालांकि स्थान भी बहुत अच्छा है - लैन क्वाई फोंग नाइटलाइफ़ और समलैंगिक दृश्य से 10-20 मिनट की पैदल दूरी पर। सेंट्रल एस्केलेटर सौना ढलान से 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। अतिथि कमरे कॉम्पैक्ट हैं लेकिन उनमें फर्श से छत तक खिड़कियां, केबल टीवी, चाय और कॉफी मेकर और तेज़, मुफ्त इंटरनेट की सुविधा है। होटल में एक जिम, एक आउटडोर स्विमिंग पूल और सन टैरेस है। हालाँकि यह एक कैथोलिक चर्च के स्वामित्व में है, यह होटल समान-लिंग वाले समलैंगिक मेहमानों का मैत्रीपूर्ण, बिना किसी रवैये के स्वागत करता है।
डब्ल्यू हांगकांग

W Hong Kong

हमें पसंद है कि कैसे डब्ल्यू की प्रतिष्ठित शैली स्थानीय प्रभावों के साथ मिश्रित होती है। हांगकांग डब्ल्यू में अत्याधुनिक कमरों के साथ अत्याधुनिक डिजाइन हैं। 72वीं मंजिल पर आउटडोर, कांच के किनारे वाला पूल और सन टैरेस विशेष ध्यान देने योग्य है। हवाई अड्डा स्थानांतरण आसान है क्योंकि डब्ल्यू कॉव्लून एयरपोर्ट एक्सप्रेस रेलवे स्टेशन के ऊपर है। होटल की एलिमेंट्स तक सीधी पहुंच है, जो कॉव्लून के सबसे अच्छे शॉपिंग मॉल में से एक है। समलैंगिक दृश्य के अनुसार, जंगल सौना, हूटोंग पास में हैं। हांगकांग द्वीप पर समलैंगिक बारों तक एमटीआर या टैक्सी द्वारा शीघ्रता से पहुंचा जा सकता है।
उच्च सदन

The Upper House Hotel

हांगकांग के मध्य में पैसिफिक प्लेस में लक्जरी डिजाइनर होटल। ऊपरी सदन में शहर के कुछ सबसे बड़े कमरे हैं, जिनमें प्राकृतिक सामग्री, आधुनिक कलाकृतियाँ और आश्चर्यजनक दृश्य शामिल हैं। प्रत्येक कमरे में एक आईपॉड टच, वॉक-इन रेन शॉवर, वीडियो ऑन डिमांड के साथ 42" एलसीडी टीवी, एस्प्रेसो कॉफी मशीन, द्वंद्व तापमान वाइन फ्रिज, मुफ्त स्नैक्स और पेय की सुविधा है। कैफे ग्रे डिलक्स और बार कॉकटेल और लजीज भोजन के साथ-साथ रोजमर्रा की सुविधा भी प्रदान करता है। आश्चर्यजनक स्थान पर भोजन। होटल में कार्डियो और मुफ्त वजन के साथ अपना स्वयं का जिम है। पास का एडमिरल्टी एमटीआर स्टेशन, कॉज़वे बे में समलैंगिक सौना और सोहो में समलैंगिक बार दोनों से सिर्फ दो स्टेशन दूर है, जैसा कि हवाई अड्डे से जुड़ा हुआ है। अभिव्यक्त करना।

Hotel Indigo Hong Kong Island

इस क्षेत्र के लिए हमारी पसंदीदा पसंदों में से एक, स्टाइलिश बुटीक होटल इंडिगो एमटीआर वान चाई स्टेशन से केवल 5 मिनट की पैदल दूरी पर है और टाइम्स स्क्वायर शॉपिंग मॉल से पैदल दूरी पर है। इसमें एक अद्भुत छत पर इन्फिनिटी पूल और 24 घंटे का जिम है। सभी 138 धूम्रपान रहित कमरों में फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, ब्लू-रे डीवीडी प्लेयर, नेस्प्रेस्सो कॉफी मशीन और मिनीबार हैं। ऑनसाइट रेस्तरां कैफे पोस्ट पूरे दिन स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय मेनू और वान चाई में संभवतः सबसे अच्छी कॉफी परोसता है। छत पर स्थित स्काईबार से शहर के अच्छे दृश्य दिखाई देते हैं और यह अपने आप में एक समलैंगिक-लोकप्रिय गंतव्य है।

Rosedale Hotel Kowloon

रोज़डेल सेंट्रल कॉव्लून में एक ऊंची इमारत में आधुनिक कमरे, ओलंपिक एमटीआर स्टेशन से 5 मिनट की पैदल दूरी पर, कई समलैंगिक सौना: बिग टॉप, हूटोंग, कॉलोनी और मसाज स्पा प्रदान करता है। आधुनिक कमरों में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन टीवी, आईपॉड डॉक, मिनीबार और कॉफी मेकर की सुविधा है। सुइट्स में अलग बैठक कक्ष हैं। यहां 24 घंटे का जिम, छत पर रेस्तरां और छत और बंदरगाह के दृश्य वाला बार है। यह होटल मोंगकोक में खरीदारी के लिए बहुत अच्छा है। आप ओलंपियन सिटी मॉल और टेम्पल सेंट नाइट मार्केट तक पैदल जा सकते हैं। लैंगहम प्लेस और कॉव्लून एमटीआर के लिए निःशुल्क शटल सेवा प्रदान की जाती है। हांगकांग का एक बहुत लोकप्रिय होटल Travel Gay.

Eaton HK

ईटन वर्कशॉप एक होटल से कहीं अधिक है। यहां, आतिथ्य समुदाय, रचनात्मकता और संस्कृति का एक साधन है। ईटन एचके समान विचारधारा वाले लोगों को एकजुट करने, सहयोग करने और सृजन करने के लिए एक स्वागतयोग्य सांस्कृतिक केंद्र है। जॉर्डन के जीवंत पड़ोस में स्थित और वोंग कार वाई की 1990 के दशक की हांगकांग फिल्मों से प्रेरित, ईटन हांगकांग होटल के मेहमानों के लिए एक गतिशील और समावेशी सांस्कृतिक केंद्र और अभयारण्य है। कमरे उद्देश्य-संचालित यात्रियों के लिए स्थिरता-केंद्रित सेवा, स्थानीय रचनाकारों द्वारा कलाकृति, सावधानीपूर्वक और कारीगर सुविधाओं और उच्च तकनीक वाली आवश्यक चीजों के साथ एक सचेत विश्राम स्थल प्रदान करते हैं।