एलीट होटल

हेलसिंकी गे क्रूज क्लब

हेलसिंकी गे क्रूज़ और फेटिश क्लब दृश्य का अन्वेषण करना चाहते हैं? विश्व प्रसिद्ध एमएससी फ़िनलैंड टॉम्स क्लब कार्यक्रमों को न चूकें।

हेलसिंकी गे क्रूज क्लब

Club X
स्थान चिह्न

मैकेलनकाटु 54ए, हेलसिंकी, फिनलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
3
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2 वोट

क्लब एक्स अपने विशाल पार्टी और सत्र क्षेत्र के साथ अलग खड़ा है, जिसे विविध अनुभवों के लिए सोच-समझकर डिज़ाइन किया गया है। क्लब विभिन्न उपकरणों के व्यापक चयन का दावा करता है, जो यह सुनिश्चित करता है कि हर कल्पना को अपनी अभिव्यक्ति मिले। एक अलग दो कमरे के फ्लैट सहित छह अलग-अलग स्थानों के साथ, सदस्य कई प्रकार की इच्छाओं को पूरा कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, क्लब में एक शानदार सौना और सौना लाउंज है, जो विश्राम और कनेक्शन के लिए जगह प्रदान करता है।

कार्यदिवस: घटना आधारित

सप्ताहांत: घटना आधारित

पिछला नवीनीकरण: 27-Mar-2024

Oy U.S Video Ab
स्थान चिह्न

मालमिन्कातु 24, हेलसिंकी, फिनलैंड

मानचित्र पर दिखाएं

रेडिसन ब्लू रॉयल होटल के ठीक पीछे, हेलसिंकी के केंद्र में स्थित एक अद्वितीय क्रूज़ बार, ओए यूएस वीडियो एब में वयस्क मनोरंजन की दुनिया की खोज करें। यह विशिष्ट स्थल बिक्री के लिए केवल डीवीडी से कहीं अधिक की पेशकश करता है; यह फिल्मों के व्यापक चयन वाले मल्टी-चैनल केबिन के साथ एक व्यापक अनुभव प्रस्तुत करता है। इसके अतिरिक्त, ओए यूएस वीडियो एब में एक क्रूज़िंग क्षेत्र की सुविधा है, जो संरक्षकों के लिए जुड़ने और अन्वेषण करने के लिए एक स्थान बनाता है।

प्रसाद

  • बिक्री के लिए डीवीडी
  • मल्टी-चैनल केबिन
  • विशाल फ़िल्म चयन
  • परिभ्रमण क्षेत्र
विशेषताएं:
क्रूज़ / फेटिश
चलचित्र

सोम:10: 00 - 02: 00

मङ्गल:10: 00 - 02: 00

विवाह करना:10: 00 - 02: 00

गुरु:10: 00 - 02: 00

शुक्र:10: 00 - 00: 00

शनि:ओपन 24 घंटे

रवि:12: 00 - 10: 00

पिछला नवीनीकरण: 6-दिसंबर-2023

Keltainen Ruusu
स्थान चिह्न

मालमिनरिन 2-4, हेलसिंकी, फिनलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
3.8
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 4 वोट

हेलसिंकी की सबसे बड़ी वयस्क दुकान, चिकनाई, खिलौने, कपड़े और बहुत कुछ बेच रही है। Keltainen Ruusu भी अंधेरे कमरे, स्लिंग्स और ग्लोरीहोल के साथ एक मंडराती जगह के रूप में दोगुना हो जाता है। शुक्रवार और शनिवार को सुबह 6 बजे तक खुला रहता है।
विशेषताएं:
सामान
कपड़े
अंधेरे कमरे
ख़रीदे
slings
खिलौने

कार्यदिवस: शाम 12-8 बजे

सप्ताहांत: रात 12 बजे - दोपहर 6 बजे

पिछला नवीनीकरण: 2-दिसंबर-2023

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।