हेलसिंकी

हेलसिंकी गे टूर्स

हेलसिंकी में सर्वोत्तम पर्यटन का हमारा राउंडअप, जिसमें संस्कृति पर्यटन और पैदल यात्रा पर्यटन शामिल हैं

हेलसिंकी टूर्स

Tom of Finland Walking Tour
स्थान चिह्न

नारिन्ककटोरी, नारिन्का 1, हेलसिंकी, फिनलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
टॉम ऑफ़ फ़िनलैंड वॉकिंग टूर के साथ हेलसिंकी के इतिहास की एक अनोखी यात्रा पर निकलें। फ़िनलैंड के टॉम के नाम से जाने जाने वाले टूको लाक्सोनेन के जीवन और कला का जश्न मनाएं, जो मूमिन्स और जीन सिबेलियस के समान फ़िनिश आइकन हैं। टॉम ऑफ़ फ़िनलैंड फ़ाउंडेशन के सहयोग से निर्मित यह दौरा, कलाकार के जीवन, फ़िनलैंड में एलजीबीटीक्यू+ इतिहास पर उनके प्रभाव और हेलसिंकी जिसे वह जानता था, की एक झलक पेश करता है। दौरे के मुनाफे का एक हिस्सा फाउंडेशन के काम का समर्थन करता है।

पिछला नवीनीकरण: 7-दिसंबर-2023

Design Walk Helsinki
स्थान चिह्न

नारिन्ककटोरी, नारिन्का 1, हेलसिंकी, फिनलैंड

मानचित्र पर दिखाएं

यात्री हैप्पी गाइड हेलसिंकी से डिज़ाइन वॉक दर्शनीय स्थलों की यात्रा पर हेलसिंकी के विश्व-प्रसिद्ध डिज़ाइन दृश्य का आनंद ले सकते हैं। 8 लोगों का समूह 2 घंटे तक शहर के जीवंत डिज़ाइन जिले का दौरा करने के लिए एक विशेषज्ञ गाइड में शामिल होगा।

यह गाइड प्रतिभागियों को इइत्तला और अर्टेक जैसे प्रसिद्ध फिनिश ब्रांडों तक ले जाएगा, जो प्रतिष्ठित घरेलू सामानों और मध्य शताब्दी के आधुनिक फर्नीचर के लिए जाने जाते हैं। यह पदयात्रा हेलसिंकी डिजाइनरों और फैशन क्रिएटिव की अगली पीढ़ी को प्रदर्शित करने के लिए उभरते बुटीक पर भी रुकती है। रास्ते में, गाइड फिनिश शैली और वास्तुकला के बारे में संदर्भ प्रदान करता है।

अंत तक, आगंतुक इस बात की गहरी सराहना के साथ आएंगे कि कैसे डिजाइन हेलसिंकी संस्कृति और पहचान में गहराई से बुना गया है। मूल्य निर्धारण की जांच करने और इस सर्वोत्कृष्ट फिनिश अनुभव को शेड्यूल करने के लिए हैप्पी गाइड से संपर्क करें। डिज़ाइन वॉक साल भर चलता है।

पिछला नवीनीकरण: 7-दिसंबर-2023

Helsinki Gay Walk
स्थान चिह्न

हेलसिंकी, उसिमा, फिनलैंड, हेलसिंकी, फिनलैंड

मानचित्र पर दिखाएं
हेलसिंकी गे वॉक पर अद्वितीय एलजीबीटीक्यू परिप्रेक्ष्य के साथ हेलसिंकी के इतिहास और दर्शनीय स्थलों का अन्वेषण करें। समलैंगिक समुदाय के सदस्य, गाइड जुहो के नेतृत्व में, यह पैदल यात्रा केंद्रीय हेलसिंकी को कवर करती है, जिसमें एलजीबीटीक्यू इतिहास और फिनलैंड के टॉम और टोव जानसन जैसी प्रतिष्ठित हस्तियों पर प्रकाश डाला गया है। यह पिछले संघर्षों और वर्तमान जीवन की अंतर्दृष्टि प्रदान करता है, जिसमें हेलसिंकी में सुरक्षित स्थान और एलजीबीटीक्यू-अनुकूल स्थान शामिल हैं।

पिछला नवीनीकरण: 15-दिसंबर-2023

अधिक दौरे

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।