APA Hotel Shinjuku Gyoemmae

3-स्टार होटल में 2-2-8 शिंजुकु, शिंजुकु ;,, टोक्यो, जापान

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2017 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 25

2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 25

मूल्यांकन करें एपीए होटल शिंजुकु गयोमेमा

पास में मेट्रो स्टेशन. उत्कृष्ट मूल्य.

होटल विवरण

लगातार समलैंगिकों के बीच लोकप्रिय एपीए शिंजुकु-ग्योएम्मा, नी-चोम समलैंगिक नाइटलाइफ़ से कुछ ही मिनट की पैदल दूरी पर स्थित है। प्रसिद्ध 24 कायकान शिंजुकु सौना और भी करीब है।

आधुनिक अतिथि कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी, मुफ्त वाईफाई, फ्रिज, इलेक्ट्रिक केतली है। हम उनके बड़े स्पा और जकूज़ी (पुरुषों और महिलाओं के लिए अलग-अलग क्षेत्र) को पसंद करते हैं। वेंडिंग मशीन और कपड़े धोने के कमरे उपलब्ध हैं, और स्वागत कक्ष 24 घंटे खुला है।

होटल का अपना रेस्तरां भी है, हालांकि भोजन के बहुत सारे विकल्प पास में हैं। पर एक बहुत लोकप्रिय विकल्प Travel Gay एशिया।

सेवाएँ और सुविधाएँ

भोजनालय

सामान कक्ष

कपड़े सुखाने

तौलिए और बिस्तर लिनन

गर्म टब

मालिश

स्पा सेंटर

कपडे धोने की सेवा

लिफ्ट

सुरक्षा जमा बॉक्स

यहां अपने कमरे चुनें एपीए होटल शिंजुकु गयोमेमा

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें टोक्यो
K
Kirk Kirk

25-Sep-2023

अच्छी जगह

यहां एक रात रुके और यह एक बेहतरीन स्थान पर पाया। 24 सौना के बहुत करीब और मेट्रो स्टेशन के पास। चेक-इन एक कियोस्क पर स्वयं चेक-इन है (कुछ आजकल हवाईअड्डे की तरह) जिसमें कोई व्यक्ति आपका मार्गदर्शन करता है। चूँकि मैंने किसी ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल के माध्यम से बुकिंग नहीं की थी, इसलिए मुझे चेक-इन के लिए सहायता की आवश्यकता थी। यदि आप एपीए वेबसाइट पर बुकिंग करते हैं, तो यह अधिक आसान होगा। कमरा छोटा है लेकिन जापान मानक के अनुसार उचित है। मेरे पास एक पूरा बिस्तर है, और इसमें एक फ्रिज, मुफ्त वीओडी के साथ एक टीवी है, और होटल के बेसमेंट में एक सार्वजनिक स्नानघर है (लिंग के आधार पर अलग किया गया है और केवल होटल के मेहमानों को आपके कमरे की चाबी के साथ प्रवेश की सुविधा है)। सार्वजनिक स्नानघर में कुछ गर्म पूल हैं (एक अंदर बड़ा और एक बाहर छोटा) लेकिन कोई ठंडा पूल नहीं है। इसमें शॉवर क्षेत्र भी हैं। वहां कोई तौलिया नहीं है क्योंकि आपको उन्हें अपने कमरे से लाना होगा। आपके कपड़े रखने के लिए लॉकर भी हैं। मैंने कहीं पढ़ा था कि सार्वजनिक स्नानघर में इसकी कार्रवाई हो सकती है, लेकिन मैंने ऐसा कुछ नहीं देखा। इस होटल में नाश्ता नहीं दिया जाता। कुल मिलाकर, सुविधाजनक स्थान पर साफ़ कमरे के साथ अच्छा मूल्य।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.