Itzana Resort and Residences

5-स्टार होटल में माइल 20 प्लेसेंसिया रोड, बेलीज़, बेलीज़

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें इट्ज़ाना रिज़ॉर्ट और निवास

आश्चर्यजनक कैरेबियन समुद्रतटीय स्थान।

होटल विवरण

इट'ज़ाना रिज़ॉर्ट और रेजिडेंस बेलीज़ के स्वर्ग द्वीप पर एक लक्जरी समलैंगिक अनुकूल रिसॉर्ट है। समुद्र तट पर स्थित, इट'ज़ाना रिज़ॉर्ट कैरेबियन सागर और माया जंगल के बीच स्थित है, जो विश्राम या रोमांच का एक नखलिस्तान बनाता है जो इस पर निर्भर करता है। आप सक्रिय रहना चाहते हैं. 

रसोई, डेकिंग, कई कमरों और सुखद कैरेबियन समुद्र के दृश्यों को देखने वाले प्लंज पूल वाले समुद्र तट के लक्जरी विला में से चुनें। यदि आवश्यक हो तो वे निजी शेफ, स्टॉक बार, बेबीसिटर्स और बटलर के साथ भी आते हैं। 

या अपनी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए समुद्र के दृश्य, पेंटहाउस, पूल दृश्य, रहने वाले क्षेत्रों के साथ समुद्र तट सुइट्स और डीलक्स विकल्पों वाले कमरे और सुइट्स का चयन करें। सभी कमरे और विला किंग बेड, सुरक्षित, मुफ्त वाईफाई और पारंपरिक और आधुनिक शैली में डिजाइन किए गए अद्भुत अंदरूनी हिस्सों के साथ आते हैं।

इट्ज़ाना रिज़ॉर्ट और रेजिडेंस में एक बड़ा आउटडोर पूल है जिसमें पूल के किनारे सेवा के साथ आराम करने के लिए लाउंज कुर्सियाँ हैं और पूल बार से भोजन और पेय सेवाओं के साथ एक निजी समुद्र तट है, जिसमें सूर्यास्त के भव्य दृश्यों के लिए बहुत सारे सन लाउंजर हैं।

आपके कमरे या विला के लिए एक स्पा उपचार सेवा है जिसका आनंद लेने के लिए मालिश उपचार और उपचार के अनुभवों की एक श्रृंखला उपलब्ध है। यदि आप नाव से पहुंचते हैं या नौकायन, कायाकिंग और पैडल बोर्डिंग का आनंद लेना चाहते हैं तो साइट पर एक दुकान, योगा डेक और यहां तक ​​कि एक मरीना भी उपलब्ध है। यह 'ज़ाना' आनंद लेने के लिए कई अन्य गतिविधियों की भी मेजबानी करता है जैसे कि हेयर ब्रेडिंग, खाना पकाने की कक्षाएं, स्थानीय संस्कृति ड्रमिंग सबक और रम चखने के सत्र।

रिज़ॉर्ट के केंद्र में ग्रेट हाउस वह जगह है जहां आप अपने औपनिवेशिक गौरव के साथ खाने, पीने और आराम करने का आनंद लेंगे। रिज़ॉर्ट पालतू जानवरों के अनुकूल भी है।

इट'ज़ाना रिज़ॉर्ट और रेजिडेंस अपने सहयोगी रिज़ॉर्ट के साथ एक आदर्श जोड़ीदार प्रवास है काना रिज़ॉर्ट, बेलीज़ का दौरा करते समय, आपको शानदार सेटिंग में बेलीज़ में अपने समय के दौरान उष्णकटिबंधीय समुद्र तट और जंगल साहसिक प्रवास दोनों विकल्प प्रदान करता है।

सर्वोत्तम दरों और अपने ठहरने की बुकिंग के लिए सीधे पूछताछ करें।

 

सेवाएँ और सुविधाएँ

विलासिता

पूल बार

तरणताल

निजी समुद्र तट

विलास

निजी प्लंज पूल

सुइट्स

पानी के खेल

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें इट्ज़ाना रिज़ॉर्ट और निवास

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें बेलीज

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.