Axel Hotel San Sebastian

4-स्टार होटल में अमारा 26, सैन सेबेस्टियन, स्पेन

मूल्यांकन करें एक्सल होटल सैन सेबेस्टियन

होटल विवरण

एक्सल होटल्स एलजीबीटीआईक्यू+ समुदाय पर ध्यान केंद्रित करने वाली एक होटल श्रृंखला है। लेकिन सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण बात, उन्होंने एक स्वतंत्र और सहिष्णु समाज बनाया है, जहां विविधता और सम्मान को महत्व दिया जाता है, और हर किसी का उनकी लिंग पहचान और अभिव्यक्ति पर पूर्वाग्रह के बिना समान रूप से स्वागत किया जाता है। 


एक्सल होटल सैन सेबेस्टियन 26 कैले अमारा पर स्थित है, जो प्रसिद्ध "कोंचा" समुद्र तट से 10 मिनट से भी कम की पैदल दूरी पर है और बास्क देश में सैन सेबेस्टियन शहर के पुराने हिस्से के बहुत करीब है।

आंतरिक डिजाइन और वास्तुकला के साथ नीले और तांबे के टोन के साथ कर्व्स का प्रभुत्व, एक्सल होटल सैन सेबेस्टियन में सभी आवश्यक एक्सल होटल सेवाएं हैं जो इसे शहर के बेंचमार्क पर्यटक होटलों में से एक बनाती हैं: बालकनी, लिविंग रूम या छत, पार्किंग, रेस्तरां के साथ 100 आधुनिक कमरे , फिटनेस और स्पा और छत पर स्काई बार, एक स्विमिंग पूल और सोलारियम के साथ यह एक महानगरीय शहर में एक अद्वितीय स्थान है, जो शानदार भोजन से भरा है और जो सह-अस्तित्व और विविधता को प्रोत्साहित करता है।

सेवाएँ और सुविधाएँ

एक्सल सुविधाओं द्वारा कैसानोवा किट (बायोडिग्रेडेबल)

कॉफ़ी और चाय की सुविधाएँ

हेयर ड्रायर

मिनी बार

पार्किंग

पूल

कक्ष सेवा

सुरक्षित

कल्याण और फिटनेस

यहां अपने कमरे चुनें एक्सल होटल सैन सेबेस्टियन

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें सान सेबस्टियन

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.