Atlantic Sun Beach - Gay Men Only

4-स्टार होटल में कैले रोमा 13, ग्रैन कैनरिया, स्पेन

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2019 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

9.0

ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 82 वोट

मूल्यांकन करें अटलांटिक सन बीच - केवल समलैंगिक पुरुष
शांत स्थान. उत्कृष्ट मूल्य.

होटल विवरण

शांत आवासीय क्षेत्र में स्थित, समुद्र तट से थोड़ी दूर और प्लाया डेल इंगल्स में टिब्बा, अटलांटिक सन बीच बाहरी पूल और सन लाउंजर के साथ समलैंगिक पुरुषों के लिए एक सहारा है। केवल वयस्क और कपड़े वैकल्पिक।

प्रत्येक सुसज्जित, नए पुनर्निर्मित अपार्टमेंट में फ्रिज के साथ एक रसोईघर, एक बैठक, सैटेलाइट टीवी, निजी बालकनी है। साइकिल / कार किराए पर लेने की सेवा और यात्रा डेस्क प्रदान की जाती हैं।

Yumbo Centrum में समलैंगिक नाइटलाइफ़ केवल 10 मिनट की पैदल दूरी पर है। कीमत के लिहाज से एकदम बढ़िया।

सेवाएँ और सुविधाएँ

बाथरूम

विकलांगता-अनुकूल बाथरूम

शावर

हेअर ड्रायर

टॉयलेटरीज़

स्नान के कपड़े

चप्पलें

वाई फाई

इंटरनेट एक्सेस

TV

यहां अपने कमरे चुनें अटलांटिक सन बीच - केवल समलैंगिक पुरुष

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें ग्रैन कैनरिया
R
Rad

17-Jul-2017

शानदार होटल

यह बिल्कुल सही विकल्प था और मैं निश्चित रूप से वापस आऊंगा। होटल शांत है, कोई पार्टी नहीं, कोई तेज़ संगीत नहीं, शांत क्षेत्र। यहां केवल 15 कमरे हैं और प्रत्येक में बालकनी या छत है। रसोई उपकरण सहित है. टोस्टर, कॉफी मेकर, केतली, फ्रिज, बर्तन आदि-आप चाहें तो खाना बना सकते हैं। वैकल्पिक रूप से नाश्ता और रात का खाना 5 मिनट की पैदल दूरी पर स्थित प्रिंसिपाडो होटल में परोसा जाता है। (मैंने वहां नाश्ता किया - 8 यूरो - भरपूर खाना)। हर जगह बहुत साफ, अच्छा स्विमिंग पूल और शॉवर। चारों ओर बहुत हरा-भरा, पौधे, फूल। घर जैसा है. स्थान उत्तम है. हर जगह बस पैदल ही. बार, रेस्तरां, क्लब, दुकानें और पुरुषों के लिए "हीरोज" सौना के साथ जंबो शॉपिंग सेंटर केवल 10-12 मिनट की दूरी पर है। समुद्र तट सिर्फ 3 मिनट की पैदल दूरी पर है। प्रिंसिपाडो होटल के बगल में 2 किराने की दुकानों के साथ ला सैंडिया शॉपिंग सेंटर 5 मिनट की पैदल दूरी पर है और एवेनिडा डी बॉन में बहुत करीब बस स्टॉप है जहां बस 66 आपको हवाई अड्डे तक ले जाती है (36 मिनट का टिकट 3.50 यूरो। बस हर घंटे है .. मत भूलना लहराना अन्यथा यह नहीं रुकेगा)। कियॉस्क नंबर 7 के आसपास समलैंगिक समुद्र तट। समुद्र तट के किनारे लंबी सैर के लिए खुद को तैयार करें। कियोस्क संख्या क्रम में नहीं है। पहले मैंने 3 देखा, फिर 5, फिर 1 बाद में 7। बस तब तक चलते रहो जब तक तुम्हें मिल न जाए। 9 से 17.00 तक आपको सनबेड और छतरियों के लिए लगभग 2.50 यूरो का भुगतान करना होगा। कृपया यह भी ध्यान दें कि होटल क्षेत्र में नग्नता की अनुमति है। मेहमान बहुत विनम्र और आदरणीय थे। वयस्क केवल 18 वर्ष और उससे अधिक है। सीढ़ियों के कारण होटल व्हीलचेयर वाले लोगों के लिए नहीं है। स्टाफ बहुत अच्छा और विचारशील है। मारियो और मिस बेलेन गर्मजोशी भरे व्यक्तित्व वाले बहुत प्यारे इंसान हैं!! सुन्दर प्रवास के लिए धन्यवाद.

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.