O2 Beach Club & Spa by Ocean Hotels

5-स्टार होटल में डोवर रोड, क्राइस्ट चर्च, बारबाडोस, कैरेबियन

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें ओशन होटल्स द्वारा O2 बीच क्लब और स्पा

शांत और समसामयिक समुद्रतट क्लब शैली रिज़ॉर्ट।

होटल विवरण

O2 बीच क्लब एंड स्पा बारबाडोस में एक पांच सितारा सर्व-समावेशी बीच क्लब से प्रेरित रिसॉर्ट है, जो विलासिता में आराम करने के इच्छुक लोगों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। इसमें आश्चर्यजनक कमरे और सुइट्स, लजीज भोजन और समुद्र की ओर मुख वाले उपचार कक्षों के साथ एक शांत स्पा और द्वीप पर एकमात्र हम्माम स्पा सुइट है, जो एक पूर्ण लक्जरी अनुभव प्रदान करता है। 

रिज़ॉर्ट सेंट लॉरेंस गैप के सुदूर छोर पर स्थित है, जो सुंदर सफेद रेतीले समुद्र तटों और साफ नीले कैरेबियन सागर से घिरा है। यह विभिन्न कमरे के विकल्प प्रदान करता है, जिसमें जूनियर सुइट्स शामिल हैं, जिनमें कुछ स्विम अप और अधिक विशाल 1-2 बेडरूम लक्जरी कंसीयज सुइट्स शामिल हैं, जिनमें केवल वयस्कों के लिए विकल्प उपलब्ध हैं। 

O2 बीच क्लब में भोजन करना कई रेस्तरां और बार के साथ एक पाक साहसिक कार्य है, जिसमें छत पर तपस लाउंज और सिग्नेचर फाइन डाइनिंग रेस्तरां, ओरो का अनुभव शामिल है। यहां दो स्विम अप पूल बार और एक छत पर तपस बार भी है, जहां सप्ताह में कई दोपहर डीजे बजता है।

के लिए विशेष TravelGay.com उपयोगकर्ता

विशेष बुकिंग कोड का उपयोग करके हमारी असाधारण संपत्तियों पर अपना प्रवास बुक करें: गर्व विशेष रियायती दरों तक पहुँचने के लिए। अपनी शानदार छुट्टी का पता लगाने और बुक करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

सेवाएँ और सुविधाएँ

विलासितापूर्ण सुविधाएँ

समुद्र तटों

भोजनालय

बार

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें ओशन होटल्स द्वारा O2 बीच क्लब और स्पा

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें बारबाडोस

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.