Casa Gangotena

4-स्टार होटल में कैले बोलिवर OE 6-41 और कुएनका, क्विटो, इक्वाडोर

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

10.0

ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 45 वोट

मूल्यांकन करें कासा गंगोत्रीना
कमाल का स्टाफ है।

होटल विवरण

ओल्ड टाउन क्विटो के प्लाजा सैन फ्रांसिस्को स्क्वायर में स्थित अतुल्य औपनिवेशिक शैली का होटल। कासा गंगोतेना ऐतिहासिक केंद्र के विशालदर्शी दृश्य पेश करता है, जिसमें आवासीय पैनासिलो पहाड़ी शामिल है। साइट पर रेस्तरां स्थानीय रूप से खट्टे मौसमी अवयवों के साथ क्लासिक इक्वाडोरियन भोजन परोसता है।

यह इमारत 18वीं सदी की एक पुनर्निर्मित हवेली है। 1920 में जल जाने के बाद 1914 के दशक में इसका पुनर्निर्माण किया गया था। इमारत काफी छोटी है - इसमें केवल 31 कमरे हैं। यदि आप अधिक घरेलू माहौल पसंद करते हैं तो यह आदर्श है।

सुंदर वातानुकूलित कमरे विशाल हैं और इनमें संगमरमर के बाथरूम और दोगुनी ऊंचाई वाली खिड़कियां हैं। कुछ होटल के आंगन को देखते हैं, अन्य क्विटो के ऐतिहासिक केंद्र को देखते हैं।

कासा गंगोटेना, कासा डेल अल्बाडो संग्रहालय से सिर्फ 200 मीटर की दूरी पर है और क्विटो का समलैंगिक 'गुलाबी क्षेत्र' संपत्ति से 8 मिनट की ड्राइव के भीतर है। पिंक ज़ोन में आपको बेहतरीन समलैंगिक बार मिल सकते हैं, जैसे Pravada।

सेवाएँ और सुविधाएँ

TV

सुरक्षित

छत

कार पार्क

24- घंटे का स्वागत

मोबाइल फोन कवरेज

वाई फाई

हवाई अड्डे के शटल

कमरा सेवा

कपडे धोने की सेवा

यहां अपने कमरे चुनें कासा गंगोत्रीना

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें क्यूटो

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.