Coral Reef Club

कोरल रीफ क्लब होटल, पोर्टर्स, होलटाउन, सेंट जेम्स, बारबाडोस, कैरेबियन

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें कोरल रीफ क्लब

विचारशील स्पर्शों के साथ अच्छी तरह से सुसज्जित कमरे।

होटल विवरण

कोरल रीफ क्लब एक 5 सितारा लक्जरी होटल है जो ऐतिहासिक होलेटाउन में 12 एकड़ के विशाल भूदृश्य उद्यानों के बीच स्थित है। 

यह पुरस्कार विजेता, परिवार के स्वामित्व वाला और संचालित लक्जरी रिसॉर्ट अपने द्वीप-शैली के माहौल के लिए जाना जाता है, जिसमें पारंपरिक रूप से डिजाइन किए गए लकड़ी के बेलस्ट्रेडिंग, फ्रेटवर्क और शटर में आवास हैं। मेहमान छह प्रकार के कमरों में से चुन सकते हैं, आरामदायक कॉटेज/बगीचे के कमरे से लेकर कई बिस्तरों और बाथरूम वाले हवादार विला तक।

होटल में सुविधाएं भी शीर्ष स्तर की हैं। एक सुंदर, औपनिवेशिक-प्रेरित इमारत के भीतर स्थित, मैदान एक उष्णकटिबंधीय उद्यान स्वर्ग जैसा दिखता है, जिससे स्पा सुविधाएं, जिसमें विभिन्न उपचार कक्ष शामिल हैं, और भी अधिक शानदार लगती हैं। स्टाइलिंग आवश्यकताओं वाले मेहमानों के लिए दो टेनिस कोर्ट, एक जिम, दो बड़े स्विमिंग पूल और एक सैलून और बुटीक भी हैं।

कोरल रीफ क्लब में रात्रिभोज और पेय का भी अपना एक अलग अनुभव है। रेस्तरां कैरेबियन सागर का नजारा पेश करता है और कैरेबियन स्वाद के साथ शास्त्रीय व्यंजनों के संयोजन वाले व्यंजन पेश करता है। बार आरामदायक फर्नीचर और स्टाइलिश कैरेबियन वाइब के साथ एक खुली जगह है। मिलनसार बार्मेन मेहमानों की पसंद के कॉकटेल मिलाने के लिए तैयार हैं।

यहां अपने कमरे चुनें कोरल रीफ क्लब

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें बारबाडोस

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.