The Cedars Ranch

506 बर्नेट रेंच रोड, विम्बर्ली, टेक्सास 78676, संयुक्त राज्य अमेरिका, ऑस्टिन, यूएसए

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें देवदार खेत

प्राकृतिक बाहरी सुंदरता के लिए इनडोर सुविधा का सही प्रवाह।

होटल विवरण

सीडर्स रेंच विम्बर्ली, टेक्सास में एक शानदार विवाह और कार्यक्रम स्थल है। ऑस्टिन के बाहर केवल 45 मिनट की दूरी पर स्थित यह भव्य जंगल टेक्सास हिल कंट्री के केंद्र में 20 एकड़ के घुमावदार, परिपक्व जीवित ओक के पेड़ों पर प्रेरणादायक आधुनिक वास्तुकला पेश करता है।

रेंच को पुरस्कार विजेता वास्तुकारों द्वारा डिज़ाइन किया गया है। इसमें एक देहाती शैली, वातानुकूलित इवेंट हॉल है जिसमें 200 मेहमान बैठ सकते हैं, एक स्वप्निल वृक्ष-रेखांकित प्लाजा, एक बार के साथ एक रिसॉर्ट शैली का पूल डेक और राजसी ओक पेड़ों की आड़ में एक बड़ा आउटडोर समारोह स्थान है। 

जैसे कि यह सब अविश्वसनीय नहीं है, इवेंट हॉल भी नवीकरणीय सौर ऊर्जा ऊर्जा पर चलता है। इसमें तीन तरफ खुली स्लेट वाली दीवारें हैं, जो दिन के दौरान प्रचुर मात्रा में प्राकृतिक रोशनी देती हैं और मेहमानों को टेक्सास हिल कंट्री के आसपास की सुंदरता में डूबने का एहसास कराती हैं।

सीडर्स रेंच में 100 लोगों तक के लिए रात भर रहने की व्यवस्था है और साइट पर बहुत सारी मनोरंजक गतिविधियाँ हैं। ये सभी सुविधाएं और बहुत कुछ इसे अविस्मरणीय, सर्व-समावेशी प्रकार के अनुभव के लिए एक आदर्श स्थान बनाती हैं।

सेवाएँ और सुविधाएँ

शादियों

विवाह - स्थल

पूल

पूल बार

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें देवदार खेत

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
तिथियां संशोधित करें

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.