Fraser Suites Sydney

5-स्टार होटल में 488 केंट स्ट्रीट, सिडनी, ऑस्ट्रेलिया

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया
2018 सबसे ज्यादा बुक किया गया

चोटी 100

8.6

ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 4054 वोट

मूल्यांकन करें फ्रेजर स्वीट सिडनी
आधुनिक अपार्टमेंट. 357 गे सॉना के पास।

होटल विवरण

सिडनी के शॉपिंग जिले में 42-स्तरीय टावर के भीतर, डार्लिंग हार्बर के नजदीक स्थित, फ्रेजर सूट के अच्छी तरह से सुसज्जित अपार्टमेंट आश्चर्यजनक दृश्य पेश करते हैं।

सभी कमरों में एक पूर्ण रसोईघर (फ्रिज, माइक्रोवेव, वॉशर, आदि), आधुनिक बाथरूम, आरामदायक बिस्तर और 32" एलसीडी केबल टीवी, मुफ्त वाईफाई के साथ एक बैठक कक्ष है। कुछ दरों में बुफे नाश्ता शामिल है, जो मेजेनाइन लाउंज में परोसा जाता है।

फ्रेजर में 20 मीटर लंबे इनडोर पूल, स्पा और सौना के साथ एक उत्कृष्ट जिम है, हालांकि आप 24 घंटे के लिए जाने के लिए अधिक लुभा सकते हैं सिडनी सिटी स्टीम (357) समलैंगिक सौना, बिल्कुल कोने के आसपास स्थित है। ऑक्सफोर्ड स्ट्रीट समलैंगिक नाइटलाइफ़ 15 मिनट की पैदल दूरी पर है।

सेवाएँ और सुविधाएँ

TV

सुरक्षित

टोअस्टर

विद्युत केतली

बहुभाषी स्टाफ़

सार्वजनिक क्षेत्रों में एयर कंडीशनिंग

स्मोक डिटेक्टर

मुद्रा विनिमय सुविधाएं

पहुँच लिफ्ट

दरबान

यहां अपने कमरे चुनें फ्रेजर स्वीट सिडनी

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें सिडनी
R
Robbie

15-Oct-2013

बुरा नहीं

थोड़ी देर से समीक्षा। हम वास्तव में पिछले साल मार्डी-ग्रास से ठीक पहले और बाद में दो बार फ्रेजर सुइट्स में रुके थे। दोनों बार हमारी मंजिल ऊंची (39वीं) थी, लेकिन दृश्य द्वीप और शहर का है - आप केवल डार्लिंग हार्बर का थोड़ा सा हिस्सा ही देख सकते हैं। सुइट्स बहुत विशाल और आधुनिक हैं और वॉशिंग मशीन के साथ एक पाकगृह से परिपूर्ण हैं - जो हमें तस्मानिया की यात्रा के बाद बहुत उपयोगी लगा। बुफ़े नाश्ता वास्तव में काफी अच्छा था और आपके पैकेज में शामिल करने लायक था। ठीक बगल में एक उत्कृष्ट थाई रेस्तरां है जो देखने लायक है।

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.