The Standard, Bangkok Mahanakhon

5-स्टार होटल में 114 नरथिवास रोड, सिलोम, बंगराक, बैंकॉक, थाईलैंड

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें द स्टैंडर्ड, बैंकॉक महानखोनो

मील का पत्थर होटल!

होटल विवरण

स्टैंडर्ड, बैंकॉक महानाखोन, सिलोम और साथर्न लोकप्रिय समलैंगिक-अनुकूल क्षेत्रों के बीच शहरों के क्षितिज पर सबसे प्रतिष्ठित इमारतों में से एक में स्थित है। यह ओल्ड टाउन और चाओ फ्राया नदी के करीब है, जो महान रेस्तरां और बार से घिरा हुआ है, और हरे-भरे और खुशमिजाज लुम्पिनी पार्क से कुछ ही मिनटों की पैदल दूरी पर है।

40 वर्गमीटर से लेकर विशाल 144 वर्गमीटर पेंटहाउस, एक टैरेस पूल, फिटनेस सेंटर, मीटिंग रूम, और भोजन, पेय और नाइटलाइफ़ स्थानों की एक गतिशील विविधता के साथ, मानक, बैंकाक महानाखोन किसी भी यात्री के लिए उपयुक्त है। दिन या रात का समय।

वहाँ पार्लर, सामाजिकता, कॉकटेल, काम, लाउंजिंग, लाइव संगीत, व्याख्यान, और अधिक, उदार और अप्रत्याशित चाय के कमरे के लिए होटल का केंद्र; चिढ़ाना, अमेरिकन स्टीकहाउस क्लासिक्स एट मानक ग्रिल, एक नया शिल्प बियर बार, डबल स्टैंडर्ड, एक पुरस्कार विजेता चीनी व्यंजन मॉट 32, और दो उल्लेखनीय आकाश-उच्च भोजन अनुभव Ojo मेक्सिको में बेहतरीन शेफ में से एक द्वारा निर्देशित मैक्सिकन-प्रेरित रेस्तरां स्काई बीच बैंकॉक में सबसे ऊंचा अल्फ्रेस्को रूफटॉप बार।

पूर्ण विवरण के लिए होटल की आधिकारिक साइट देखें और सर्वोत्तम दरों के लिए सीधे बुक करें।

स्काई बीच वापस आ गया है, बड़ा और बेहतर!

द स्टैंडर्ड, बैंकॉक महानाखोन की ऊंचाई पर स्थित, प्रसिद्ध स्काई बीच बारिश के मौसम के बाद छुट्टियों के समय उत्सव की ऊर्जा के विस्फोट के साथ फिर से जागृत हो जाता है!

जैसे ही स्काई बीच एक जीवंत पार्टी स्थल में बदल जाता है, बेजोड़ शहर के दृश्यों का आनंद लें। तारों के नीचे लाइव संगीत पर नृत्य करें जो छत पर आग लगा देता है, और शहर के सर्वश्रेष्ठ डीजे की धुन के साथ लय आपको रात में ले जाने देती है। नवंबर बैंकॉक की मौज-मस्ती के केंद्र में पार्टियों, हलचलों और लुभावने दृश्यों से भरे चकाचौंध भरे मौसम की शुरुआत का प्रतीक है।


सेवाएँ और सुविधाएँ

24 घंटे जिम तक पहुंच

महानाखोन स्काई वॉक तक पहुंच

ब्लूटूथ वक्ताओं

कस्टम वस्त्रों की छत पर बार और रेस्तरां तक ​​पहुंच

डेविन्स स्नान सुविधाएं और मुफ्त वाई-फाई

फर्श से छत तक की खिड़कियाँ

मिनीबार

प्राकृतिक रोशनी और शहर के दृश्य

नेस्प्रेस्सो मशीनें

बारिश की फुहारें और/या भिगोने वाले टब

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें द स्टैंडर्ड, बैंकॉक महानखोनो

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
तिथियां संशोधित करें

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.