RIG Puerto Malecon

कैले पिना 56, सैंटो डोमिंगो डी गुज़मैन, डिस्ट्रिटो नैशनल, डोमिनिकन गणराज्य, कैरेबियन

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन

बड़ी खिड़कियों वाले हवादार कमरे!

होटल विवरण

सैंटो डोमिंगो के ऐतिहासिक औपनिवेशिक क्षेत्र के केंद्र में स्थित, आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन कैरेबियन में समलैंगिक यात्रियों के लिए एक शानदार आश्रय स्थल के रूप में स्थित है। समुद्र से कुछ ही कदम की दूरी पर स्थित और प्रतिष्ठित पुएर्टा डे ला मिसेरिकोर्डिया की ओर मुख वाला, यह बुटीक होटल डोमिनिकन गणराज्य में एक यादगार प्रवास का वादा करता है।

आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन के मेहमान इसके सुसज्जित वातानुकूलित कमरों के साथ विलासिता और आराम का आनंद ले सकते हैं, जिसमें मानार्थ वाई-फाई, केबल चैनलों के साथ फ्लैट स्क्रीन टीवी, कमरे में तिजोरियां और निजी बाथरूम हैं। अतिरिक्त सुविधाओं में आपकी हर ज़रूरत को पूरा करने के लिए एक मिनीबार, कॉफी मेकर और इस्त्री सुविधाएं शामिल हैं।

होटल कई प्रकार की सुविधाएँ प्रदान करता है, जिसमें एक शानदार स्विमिंग पूल, आश्चर्यजनक मरीना दृश्यों के साथ एक छत, एक आरामदायक जकूज़ी और मंजर नामक एक सुंदर रेस्तरां शामिल है। आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन में 24 घंटे का फ्रंट डेस्क, मीटिंग और इवेंट रूम, एक साझा लाउंज, एक टूर डेस्क और सुविधाजनक कपड़े धोने की सुविधा भी है।

चाहे आप एक अवकाश यात्री हों जो विश्राम की तलाश में हैं या एक व्यावसायिक अतिथि हैं जो सुविधा की तलाश में हैं, आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन सैंटो डोमिंगो के ऐतिहासिक आकर्षण के केंद्र में एक आनंददायक और सुविधाजनक प्रवास सुनिश्चित करता है।

सेवाएँ और सुविधाएँ

मुक्त वाईफ़ाई

बुटीक होटल

मिनी बार

कॉफी निर्माता

फ़्लैट-स्क्रीन टीवी

धुलाई की सुविधाएं

छत पर छत और पूल

जकूज़ी / हॉट पूल

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें आरआईजी प्यूर्टो मालेकॉन

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
तिथियां संशोधित करें

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.