Radisson Blu Marina Palace Hotel

रैडिसन ब्लू मरीना पैलेस होटल, लिन्नानकातु 32, तुर्कू, फ़िनलैंड प्रॉपर 20100, फ़िनलैंड

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें रेडिसन ब्लू मरीना पैलेस होटल

आपके कमरे की खिड़कियों से ऑरा नदी का अद्भुत दृश्य!

होटल विवरण

तुर्कू में अपने प्रवास के दौरान शैली, आराम और दृश्यों के सही मिश्रण के लिए रेडिसन ब्लू मरीना पैलेस के अलावा कहीं और न देखें। सुंदर ऑरा नदी के तट पर स्थित, यह आधुनिक होटल तुर्कू की दुकानों, कैफे और नदी के किनारे के आकर्षणों तक आसान पहुंच के साथ-साथ सुंदर दृश्य पेश करता है।

अंदर, 184 आलीशान कमरों और सुइट्स में से एक में जाएं जो सुविधाओं और शानदार स्कैंडिनेवियाई स्वभाव से भरपूर हैं। आलीशान आवासों के अलावा, आपको आनंद लेने के लिए बहुत कुछ मिलेगा - स्वागत योग्य लॉबी में रहने वाले कमरे में आग के किनारे घुलना-मिलना, ट्रेंडी कॉफ़ी बार और बार टेरेस में चुस्की लेना और चुस्कियाँ लेना, और सैलून और जिम में खुद को लाड़-प्यार देना। और लाभ यहीं नहीं रुकते। यह टिकाऊ दिमाग वाला होटल सभी मानकों पर खरा उतरता है, गर्व से पर्यावरण-अनुकूल और एलजीबीटीक्यू-अनुकूल सम्मान का बैज पहनता है।

तो आइए रैडिसन ब्लू के साथ अपनी नाव चलाएं, जहां शानदार शैली अविश्वसनीय सेवा और फिनलैंड के संस्कृति-समृद्ध दूसरे शहर में एक अपराजेय स्थान के साथ मिलती है।

यहां अपने कमरे चुनें रेडिसन ब्लू मरीना पैलेस होटल

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें टुर्कु

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.