The Westin St. Francis San Francisco

4-स्टार होटल में यूनियन स्क्वायर पर वेस्टिन सेंट फ्रांसिस, 335 पॉवेल सेंट, सैन फ्रांसिस्को, कैलिफ़ोर्निया 94102, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूएसए

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें वेस्टिन सेंट फ्रांसिस सैन फ्रांसिस्को

सैन फ्रांसिस्को के प्रमुख आकर्षणों से निकटता!

होटल विवरण

1904 से सैन फ्रांसिस्को का एक जीवंत केंद्र, वेस्टिन सेंट फ्रांसिस शहर के केंद्र में एक स्वागत योग्य स्थान बनाने के लिए क्लासिक और समकालीन मिश्रण करता है। मूल झूमर, संगमरमर के स्नानघर और शहर के व्यापक दृश्यों के साथ, यह एलजीबीटीक्यू-अनुकूल मील का पत्थर आपको घर जैसा महसूस कराता है।

लैंडमार्क अतिथि कक्ष समृद्ध इतिहास के साथ समकालीन सुविधाओं को जोड़ते हैं। आस-पास के बुटीक को छानने के बाद सिग्नेचर वेस्टिन हेवनली बेड्स में सिमट जाएँ, फिर स्मार्ट टीवी जैसी अद्भुत तकनीक का आनंद लें।

कमरों से परे, वेस्टिन का लक्ष्य खुश करना है। 6,000 वर्ग फुट के फिटनेस स्टूडियो में पसीना बहाएं, या चेटेउ मोंटेलेना टेस्टिंग रूम में नापा वैली के बेहतरीन गिलास का आनंद लें। जब आप कुछ ही कदमों की दूरी पर प्रसिद्ध दुकानों और थिएटरों की खोज नहीं कर रहे हों, तो नाश्ता, रात का खाना या रात का खाना वहीं से ले लें।

वेस्टिन आपको एसएफ के स्पंदित हृदय में इसे जीने की सुविधा देता है। अपने खाड़ी के सामने वाले कमरे से बे ब्रिज का वह संपूर्ण इंस्टाग्राम देखें, फिर केबल कारों (घंटी बजाएं!) की सवारी करके एम्बरकेडेरो की उत्कृष्ट दुकानों और नौका पालों तक जाएं।

वेस्टिन सेंट फ्रांसिस में, अतीत और वर्तमान मूल रूप से और विशिष्ट रूप से सैन फ्रांसिस्को फैशन में मिश्रित होते हैं।

सेवाएँ और सुविधाएँ

बहुत सुंदर स्थान

ऐतिहासिक इमारत

शहर के दृश्य

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें वेस्टिन सेंट फ्रांसिस सैन फ्रांसिस्को

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें सैन फ्रांसिस्को

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.