Seaview Hotel (Adults Only 16+)

4-स्टार होटल में आइलेट्स प्रोमेनेड, माल्टा, माल्टा

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

9.0

ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 2487 वोट

मूल्यांकन करें सीव्यू होटल (केवल 16+ वयस्क)
केवल वयस्क। शानदार भोजन और स्पा।

होटल विवरण

यह समलैंगिक-अनुकूल 4-सितारा होटल बुगिब्बा, सेंट पॉल बे, माल्टा के समुद्र तटीय सैरगाह के किनारे स्थित है। होटल सीधे सेंट पॉल की खाड़ी और द्वीप पर नज़र रखता है, जिससे मेहमानों को विस्तृत समुद्र के दृश्य और अद्वितीय सूर्यास्त का आनंद मिलता है। परम विश्राम की गारंटी है - यह होटल केवल वयस्कों (16+) के लिए है।

प्रत्येक आधुनिक कमरे में संलग्न बाथरूम में मुफ्त वाईफाई, ए/सी, एक टीवी और प्रसाधन सामग्री है। सभी कमरों में या तो एक बालकनी या छत है और ये एक मेज और 2 कुर्सियों से सुसज्जित हैं।

सीव्यू होटल की स्पा सुविधाओं में एक इनडोर पूल, स्टीम रूम, सौना और एक जिम शामिल हैं। मुख्य आकर्षण सनडेक बार और रेस्तरां के साथ छत पर बना इन्फिनिटी पूल है। यहां समुद्र तट तक सीधी पहुंच भी है।

रीफ रेस्तरां मुख्य होटल भोजन है, जहां नाश्ता दैनिक परोसा जाता है, साथ ही बुफे रात के खाने के विकल्प भी उपलब्ध हैं। मेहमान होटल के थीम वाले रेस्तरां में से भी चुन सकते हैं: गुलुलु, एक माल्टीज़ रेस्तरां और मैनाकिस, एक ग्रीक रेस्तरां, यदि आवश्यक हो तो अन्य अतिरिक्त अतिरिक्त भोजन विकल्पों के लिए।

गोताखोरी, मछली पकड़ने और घुड़सवारी भ्रमण की बुकिंग रिसेप्शन पर की जा सकती है। पास के द्वीपों के लिए नावें प्लाजा ताल'बोग्नोर से निकलती हैं, जो कुछ मिनट की पैदल दूरी पर है।

सेवाएँ और सुविधाएँ

एसी

बार

समुद्र तट पहुंच

सुबह का नाश्ता

जिम

होटल

भीतरी तैरने का स्थान

अनंतता समुच्चय

छोटा फ्रिज

पार्किंग

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें सीव्यू होटल (केवल 16+ वयस्क)

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
तिथियां संशोधित करें

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.