Hotel Claude Marbella

कैले सैन फ्रांसिस्को, 5, मार्बेला, स्पेन

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें होटल क्लाउड मार्बेला
समलैंगिक-अनुकूल ऐतिहासिक 17वीं सदी की जागीर, मार्बेला में पहला बुटीक लक्जरी होटल!

होटल विवरण

होटल क्लाउड, मार्बेला, स्पेन में मौजूद समलैंगिक-अनुकूल लक्जरी बुटीक होटल है। होटल का एक समृद्ध इतिहास है और यह फ्रांस की साम्राज्ञी और नेपोलियन III की पत्नी यूजेनिया डी मोंटिजो का पूर्व मनोर घर है। 17वीं सदी का यह जागीर घर इतिहास और भव्यता में डूबा हुआ है, जबकि एक आधुनिक होटल अतिथि के लिए सभी समकालीन सुविधाएं उपलब्ध हैं।

2020 में नवीनीकृत, होटल क्लाउड में केवल 7 कमरे, 3 सुपीरियर, 3 लक्ज़री और 1 सुइट हैं, जो 7 अंडालूसी प्रांतों पर कब्जा करते हैं। होटल के केंद्र में एक संगमरमर का आंगन और रोमांटिक रूफ टैरेस है, जिसके चारों ओर मार्बेला के नज़ारे दिखाई देते हैं।

होटल क्लाउड के कमरों में लक्जरी बिस्तर, सोफा, लक्जरी टॉयलेटरीज़ के साथ निजी बाथरूम, वस्त्र, यूएसबी, मुफ्त वाईफाई, सुरक्षित, हेअर ड्रायर, मानार्थ मिनी बार, केबल, टैबलेट, ब्लूटूथ और एमपी 43 साउंड सिस्टम और मोबाइल वायरलेस चार्जिंग के साथ 3 इंच स्मार्ट टीवी की सुविधा है। होटल में 24 घंटे दरबान, मानार्थ चाय/कॉफी, मुफ़्त बोतलबंद पानी और हवाई अड्डे के स्थानांतरण और कक्ष सेवा की व्यवस्था के साथ-साथ मानार्थ समाचार पत्र और एडाप्टर भी उपलब्ध हैं।

होटल में क्लाउड कैफे, पेय और कॉफी परोसने वाला एक आर्ट डेको स्थान, साथ ही द क्लाउड लाइब्रेरी भी है, जिसमें एक ईमानदारी बार है ताकि आप अपने आरामदेह परिवेश में एक किताब के साथ एक ग्लास वाइन ले सकें। होटल की अपनी व्यावसायिक सुविधाएं भी हैं।

अधिक जानकारी, पूछताछ और बुकिंग के लिए होटल की आधिकारिक वेबसाइट देखें।

सेवाएँ और सुविधाएँ

वातानुकूलन

लिफ़्ट

भोजनालय

सुरक्षित

TV

वायरलेस इंटरनेट

नाश्ता कमरे

कार पार्किंग

द्वारपाल सुविधाएं

मुफ्त वाई फाई

यहां अपने कमरे चुनें होटल क्लाउड मार्बेला

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें मारबेला

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.