Hotel Groove Shinjuku, A ParkRoyal Hotel

4-स्टार होटल में 1-29-1 काबुकीचो, शिन्जुकु-कु, टोक्यो 1600021, जापान

क्यों Travel Gay क्या आपको यह होटल पसंद है?

मूल्यांकन करें होटल ग्रूव शिंजुकु, एक पार्करॉयल होटल

अतिथि कक्षों से मनमोहक क्षितिज दृश्य!

होटल विवरण

शिंजुकु, काबुकीचो के केंद्र में स्थित, होटल ग्रूव शिंजुकु, एक पार्करॉयल होटल, रेलवे स्टेशन के पास सबसे आधुनिक शिंजुकु होटलों में से एक के रूप में, टोक्यो के सभी हिस्सों तक आसान पहुंच प्रदान करता है।

यह आकर्षक होटल आरामदायक से लेकर विशाल कमरों में आराम और चरित्र का मिश्रण करता है, प्रत्येक कमरे गतिशील शहर के क्षितिज का एक अनूठा दृश्य पेश करता है। एक दिन टोक्यो के मनमोहक दृश्यों को देखने के बाद, अपने कलात्मक होटल के कमरे में वापस जाएँ, जिसकी दीवारें स्थानीय संस्कृति और इतिहास के पहलुओं को दर्शाती थीम वाली भित्तिचित्रों से सजी हैं। ओपन किचन रेस्तरां में लजीज व्यंजन का आनंद लें या कला से समृद्ध बार में कल्पनाशील कॉकटेल के साथ रात का आनंद लें। यदि आप अपनी निजी भोज की इच्छा रखते हैं, तो छत पर छत की सुविधा उपलब्ध है।

होटल से कुछ ही दूरी पर शिंजुकु में दो प्रमुख पेय क्षेत्र हैं। आप "गोल्डन गाई" और "ओमोइड योकोचो" पा सकते हैं जहां कई दिलचस्प छोटे बार हैं। शिंजुकु में एक प्रसिद्ध विविध शहर, शिंजुकु नी-चोम भी है, जो टोक्यो में एलजीबीटीक्यू+ पड़ोस है जो लगभग 300 अद्वितीय बार प्रदान करता है। 

दूसरी ओर, शिंजुकु के पास एक प्रकृति-समृद्ध उद्यान है, जिसे शिंजुकु ग्योएन कहा जाता है। उद्यान अंग्रेजी, फ्रेंच और जापानी शैलियों को जोड़ता है, और बगीचे की सुंदरता का अनुभव करने के लिए इसका सुंदर परिदृश्य आपकी यात्रा के लायक है।

शिंजुकु से ट्रेन द्वारा 30 मिनट के भीतर टोक्यो में बहुत सारे दर्शनीय स्थल हैं, जैसे कि शिबुया, जहां दुनिया का सबसे व्यस्त स्क्रैम्बल क्रॉसिंग है, अपने पारंपरिक जापानी वातावरण के साथ असाकुसा और दुनिया के सबसे ऊंचे रेडियो टॉवर के साथ टोक्यो स्काई ट्री।

सेवाएँ और सुविधाएँ

ट्रेंडी स्थान

बार

कॉकटेल

महान विचारों

दरें और बुक डायरेक्ट की जाँच करें

यहां अपने कमरे चुनें होटल ग्रूव शिंजुकु, एक पार्करॉयल होटल

कमरे और मेहमान
1 कमरा 2 वयस्कों
इन तारीखों के लिए यह होटल पूरी तरह से बुक है। उपलब्धता जांचने या वैकल्पिक होटल खोजने के लिए कृपया अपनी तिथियां बदलें टोक्यो

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.