2020 सामुई सोंगक्रान प्राइड परेड

2020 समुई सोंगक्रान प्राइड परेड (स्थगित)

2020 Samui SongKran Pride Parade (POSTPONED)

पता

अल्फा गे रिज़ॉर्ट और स्पा 9/34 मू 2 बोफुट, कोह समुई, थाईलैंड

कोरोना वायरस के कारण इस कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है. कृपया आगे के अपडेट के लिए सीधे वेबसाइट देखें।

 

अल्फा गे रिज़ॉर्ट एंड स्पा अपने लगातार तीसरे वर्ष में हमारी वार्षिक सोंगक्रान प्राइड परेड की घोषणा करते हुए उत्साहित है। 2019 इतनी जबरदस्त सफलता थी, अब 2021 लेकर आएं। हम इस बार आपको उस परेड में भाग लेने के लिए आमंत्रित करना चाहते हैं जो हमारे प्रायोजकों और प्रतिभागियों के निरंतर समर्थन के आधार पर सबसे रोमांचक परेड होगी।

हमें उम्मीद है कि आप में से हर कोई इस अनूठे कार्यक्रम में भाग लेने का अवसर लेगा और हमारे साथ जुड़ेगा क्योंकि हम उस द्वीप का जश्न मनाएंगे जिसे हम अपना घर कहते हैं और सोमवार 3 अप्रैल, 13 को सामुई सोंगक्रान प्राइड परेड के तीसरे वर्ष का जश्न मनाएंगे। दोपहर 2021 बजे अल्फा गे रिज़ॉर्ट से शुरू होगा और चावेंग बीच रोड के आसपास जाएगा (कृपया नीचे नक्शा देखें)।

परेड का विषय "विविधता, समानता और सभी के लिए प्यार" होगा। आपको पहली बार या दोबारा परेड में भाग लेने और सोंगक्रान जल महोत्सव और गौरव परेड का जश्न मनाने के लिए कोह समुई में आने वाली एक बड़ी भीड़ के सामने अपनी प्रविष्टि "फ्लोट्स" दिखाने के लिए सादर आमंत्रित किया जाता है।

अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए क्यूआर कोड को स्कैन करके या 2021 समुई प्राइड परेड जोड़कर लाइन मैसेंजर में ग्रुप चैट में शामिल हों। इसके अलावा, कृपया पिछली छवियों और वीडियो के लिए फेसबुक ग्रुप "समुई प्राइड सेलिब्रेशन" से जुड़ें। वैकल्पिक रूप से, आप जून @ 0621671216 पर व्हाट्सएप या लाइन संदेश भेज सकते हैं।
मूल्यांकन करें 2020 समुई सोंगक्रान प्राइड परेड (स्थगित)

कोई समीक्षा नहीं मिली

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.