गे ग्रुप ट्रिप: सैल्मन रिवर राफ्टिंग का मध्य कांटा

Middle Fork of the Salmon River Rafting

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

शानदार विचारों और साहसिक गतिविधियों के लिए, सैल्मन नदी, इदाहो के इस समलैंगिक समूह यात्रा में शामिल हों। समलैंगिक इडाहो का अनुभव करें क्योंकि हम सैल्मन नदी के मध्य कांटे की यात्रा करते हैं, बीहड़ पहाड़ों, गहरी घाटियों और सुरम्य धाराओं का प्रदर्शन करते हैं। इस गे ग्रुप राफ्टिंग एडवेंचर के साथ रोमांच की सही समझ की खोज करें।

प्रस्थान तिथि

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

बोइज़-943207_1920
दिन 1: बोइज़ में आगमन
आपकी यात्रा बोइज़, इडाहो में आपके आगमन से शुरू होती है। बुटीक होटल में पहुंचने पर, आपको बाद में यात्रा शुरू होने से पहले साथी यात्रियों से मिलने का मौका मिलेगा। बोइज़ में खरीदारी और भोजन के विकल्प तलाशने या शहर की नाइटलाइफ़ की जाँच करने में अपना समय बिताएँ। वैकल्पिक रूप से, प्रसिद्ध बास्क जिले का पता लगाएं और बास्क लोगों की अनूठी संस्कृति के बारे में जानें।
राफ्टिंग -2224487_1920
दिन 2: नदी के लिए उड़ान
आज आपका साहसिक कार्य वास्तव में शुरू हो रहा है, क्योंकि हम एक छोटे चार्टर विमान से नदी पर जा रहे हैं। राफ्टिंग शुरू करने से पहले, आपका टूर गाइड आपको पूर्ण ओरिएंटेशन सहित सभी आवश्यक सुरक्षा प्रक्रियाओं से अवगत कराएगा। प्रत्येक दिन आप एक इन्फ्लेटेबल कयाक, टीम के अन्य सदस्यों के साथ नौकायन या उनके किसी राफ्ट में गाइड के साथ जाने के बीच चयन कर सकते हैं।
रिवर-राफ्टिंग-960158_1920
दिन 3, 4, 5 और 6: नदी के नीचे साहसिक कार्य
कुछ राफ्टिंग के लिए नदी में उतरने से पहले हार्दिक नाश्ते का आनंद लें। आम तौर पर आपके दिन में 15 मील की राफ्टिंग, साथ ही आपको ऊर्जा देने के लिए ब्रेक, दोपहर का भोजन और नाश्ता शामिल होगा। आप कितना साहसी महसूस कर रहे हैं, इस पर निर्भर करते हुए, आप एक आरामदायक ओअर रिग शिल्प या अधिक अशांत पैडल नाव में नदी के नीचे यात्रा करना चुन सकते हैं। नाव चलाते समय कुछ खूबसूरत दृश्यों से गुज़रने का इंतज़ार करें, जिनमें झरने, चित्रलेख, गर्म झरने और भरपूर वन्य जीवन शामिल हैं। आपकी रातों में शिविर स्थापित करना और कैम्प फायर के आसपास ताज़ा तैयार रात्रिभोज का आनंद लेना शामिल होगा।
बोइज़-इडाहो-1-500x350
दिन 7: बोइज़ पर लौटें
आपके साहसिक कार्य के अंत में, हम विमान से वापस बोइज़ की यात्रा करेंगे। एक बार फिर, आप अपनी आखिरी रात का जश्न मनाने से पहले बुटीक होटल में जाँच करेंगे।
हवाई जहाज-3282404_1920
दिन 8: प्रस्थान
अपने साथी समलैंगिक समूह यात्रियों और इडाहो को अलविदा कहने के लिए तैयार रहें, क्योंकि आप अपनी उड़ान के समय पर आज हवाई अड्डे पर लौट रहे होंगे।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

प्रशंसापत्र सितारे

तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

• जॉन

सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

• Tiberiu

प्रशंसापत्र सितारे

मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।