गे ग्रुप ट्रिप: न्यूजीलैंड एडवेंचर

New Zealand Adventure

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

एक समलैंगिक समूह यात्रा पर निकलें और दुनिया की साहसिक राजधानी, न्यूज़ीलैंड की खोज करें। ग्लेशियरों के किनारे ट्रेक करें, नील नदी गुफा प्रणाली के किनारे राफ्टिंग करें और मिलफोर्ड साउंड फ़जॉर्ड्स की खोज करें। यदि आपको शानदार आउटडोर पसंद है और रोमांच का शौक है, तो यह यात्रा एक बढ़िया विकल्प है।

प्रस्थान तिथि

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: न्यूजीलैंड एडवेंचर

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

न्यूजीलैंड
दिन 1: नेल्सन
हमारा साहसिक कार्य न्यूजीलैंड के दक्षिणी छोर पर स्थित नेल्सन में शुरू होता है। आपको स्वागत भोजन के दौरान अपने साथी यात्रियों से मिलने का मौका मिलेगा।
मोटूका घाटी
दिन 2: मोटूका घाटी
आज हमारा गाइड हमें न्यूजीलैंड के सबसे अच्छे वाइन क्षेत्रों में से एक, मोटूका वैली के आसपास दिखाएगा। हम अपनी पहली साहसिक यात्रा पर निकलेंगे: 20 मील नीचे की ओर साइकिल से। जब हम तस्मान खाड़ी पहुंचेंगे तो हमें एक ग्लास वाइन से पुरस्कृत किया जाएगा।
हाबिल टैस्मान राष्ट्रीय उद्यान
दिन 3: ओपलेसेंट हाबिल तस्मान बे के साथ कयाक या हाइक
आज हम एबेल तस्मान नेशनल पार्क के तटों और शीतोष्ण जल के किनारे कयाक की सैर करेंगे, एडेल द्वीप और स्प्लिट-एप्पल रॉक से गुजरेंगे। हम टोरेंट बे में एक सराय में ठहरेंगे।
NZ
दिन 4: द्वीप एक कश्ती में hopping
आज हम एक और कयाकिंग साहसिक यात्रा पर निकलेंगे और टोंगा आर्चेस का दौरा करेंगे। हम माओरी संस्कृति के बारे में जानेंगे, ओनेटाहुटी बीच की ओर बढ़ेंगे और अवारोआ इनलेट की ओर बढ़ेंगे। हम आज रात यहीं रुकेंगे।
तोतारनुई
दिन 5: Awaroa Estuary To Totaranui के लिए
सुबह हम रास्ते में हरी-भरी कुटीओं से गुजरते हुए टोटारानुई की ओर बढ़ेंगे। हम क्षेत्र का पता लगाएंगे और फिर अपने लॉज में वापस नाव लेंगे।

बाद में, हम नेल्सन के पास लौटेंगे।
न्यूजीलैंड
दिन 6: वाइल्ड वेस्ट कोस्ट
आज हम वाइल्ड वेस्ट कोस्ट की ओर चलेंगे। हम बुलर नदी के तट पर चलेंगे और चूना पत्थर वंडरलैंड: नील नदी गुफा प्रणाली के माध्यम से ब्लैकवॉटर राफ्टिंग करेंगे।

हम तस्मान सागर के दृश्य वाली एक सराय में रात भर रुकेंगे।
Hokitika
दिन 7: वर्षावन और हिमनद
पुनाकाइकी में अपने बेस से हम होकिटिका की ओर जाएंगे, जहां हम कारीगरों को जेड पर नक्काशी करते हुए देखेंगे। यह क्षेत्र हरे-भरे निकाऊ पाम्स से भरा है; हम बर्फ की नदियाँ भी देखेंगे। इस क्षेत्र में काफी बारिश हो सकती है.

रात के लिए हमारे आवास एक ग्लेशियर की छाया में होंगे।
NZ
दिन 8: ग्लेशियरों पर लंबी पैदल यात्रा
आज हम ग्लेशियल टर्मिनस की ओर चलेंगे। हमारा गाइड हमें बर्फ की नदियाँ दिखाएगा और ग्लेशियरों के साथ माओरी संबंधों के बारे में सिखाएगा। यदि आप चाहें, तो आप हेली-हाइक में अपग्रेड कर सकते हैं - आप वास्तव में ग्लेशियरों के ऊपर हेलीकाप्टर से यात्रा करेंगे!
वनाका
दिन 9: वनाका
नाश्ते के बाद, हम वानाका नामक पहाड़ी गांव के रास्ते में प्राचीन दलदलों, झरनों और जंगलों की खोज करेंगे, जहां हम अगली तीन रातों के लिए रुकेंगे।
रॉब रॉय ग्लेशियर
दिन 10: रॉब रॉय ग्लेशियर
आज हम चोटियों और ग्लेशियरों से घिरी माटुकीटुकी नदी घाटी का दौरा करेंगे। हम हैंगिंग ग्लेशियर की ओर बढ़ेंगे जहां आप बर्फ से पिघलता हुआ झरना देखेंगे।
Milford ध्वनि
दिन 11: वानाका के चमत्कार या मिलफोर्ड साउंड के लिए एक उड़ान
आप मिलफोर्ड साउंड के पार fjords या कैन्यनिंग पर उड़ान के बीच चयन कर सकते हैं। निर्णय निर्णय!
दिन 12: एक लंबा रबर बैंड
आज हम क्राउन रेंज सैडल में उतरते हुए एरोटाउन जाएंगे। फिर, हम बड़े कार्य के लिए जाएंगे: बंजी जंपिंग। यह 30 सेकंड तक रहेगा लेकिन एड्रेनालाईन इससे अधिक समय तक रहेगा।

फिर क्वीन्सटाउन जाने का समय हो जाएगा।
क्वीन्सटाउन
दिन 13: सफेदी!
फुर्सत का दिन. यदि आप व्हाइटवाटर राफ्टिंग के शौकीन हैं तो आप शॉटओवर नदी के छह रैपिड्स का साहस कर सकते हैं। शाम को हम विदाई रात्रिभोज करेंगे।
दिन 14: प्रस्थान
आज आपको अपनी वापसी उड़ान के लिए हवाई अड्डे पर स्थानांतरित किया जाएगा।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

प्रशंसापत्र सितारे

तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

• जॉन

सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

• Tiberiu

प्रशंसापत्र सितारे

मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।