गे ग्रुप ट्रिप: न्यूड सेलिंग एथेंस, पेट्रास, जेकिन्थोस

Nude Sailing Athens, Patras, Zakynthos

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

इस लक्जरी समलैंगिक नग्न नौकायन क्रूज पर एथेंस से एपिडॉरस से जैकिन्थोस तक की यात्रा करें। साथी समलैंगिक यात्रियों के साथ कुरिन्थ चैनल के माध्यम से यात्रा करते समय शैली में आराम करें।

प्रस्थान तिथि

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: न्यूड सेलिंग एथेंस, पेट्रास, जेकिन्थोस

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

एथेंस-2455906_1920 (1)
दिन 1: एथेंस
बोर्डिंग शाम 5 बजे के बाद शुरू होगी, जब आपका स्वागत समलैंगिक कप्तान द्वारा किया जाएगा। अपने केबिन में जाने से पहले एक स्वागत पेय का आनंद लें। बाद में, हम एथेंस के ऐतिहासिक प्लाका जिले में भोजन करेंगे, जिसके बाद हम कुछ समलैंगिक नाइटलाइफ़ का पता लगाएंगे।
वास्तुकला-3149395_1920
दिन 2: एपिडॉरस
आज का गंतव्य एपिडॉरस है, जो अपने ग्रीक थिएटर और प्रभावशाली एम्फीथिएटर के लिए विश्व प्रसिद्ध हो गया है।
दिन 3: परालिया
परालिया के रास्ते में, हम प्रसिद्ध कोरिंथ चैनल से गुजरेंगे, इसलिए कुछ आश्चर्यजनक दृश्यों का अनुभव करने के लिए उत्सुक रहें। स्थानीय एथेनियाई लोगों के लिए एक छुट्टी गंतव्य, परालिया आमतौर पर ग्रीक है और सुंदरता से घिरा हुआ है। आज रात हम एक स्थानीय शराबखाने में रात्रि भोज के लिए नाव को किनारे पर ले जायेंगे।
ग्रीस-2846905_1920
दिन 4: गलक्षदी
परालिया से निकलने के बाद हमारी यात्रा गैलैक्सधी तक जारी है, जो कोरिंथ की खाड़ी के विपरीत दिशा में स्थित है। यहां का बंदरगाह अपने छोटे प्रवेश द्वार और चट्टानी परिवेश के कारण लोकप्रिय है।
पत्रास-2507036_1920
दिन 5: पात्रा
आज थोड़ी हलचल और हलचल की प्रतीक्षा करें क्योंकि हम छात्रों के व्यस्त शहर पेट्रास का दौरा करेंगे। पत्रास इतिहास और संस्कृति से समृद्ध है, जो एक मध्यकालीन महल से सुसज्जित है जो प्राचीन एक्रोपोलिस के खंडहरों पर बनाया गया था। यदि आप कुछ मनोरम दृश्य देखना चाहते हैं, तो बंदरगाह के दृश्यों के लिए लाइटहाउस पर जाएँ।
चर्च-1584005_1920
दिन 6: निकोलाओस
आज का दिन निकोलाओस के छोटे से शहर में अपने ख़ाली समय में बिताएँ। छोटे बंदरगाह और कुछ सुरम्य दृश्यों को देखें।
जकीन्थोस-2997092_1920
दिन 7: कछुआ द्वीप
आज हम हरे टर्टल द्वीप के लिए रवाना होंगे, लेकिन अपने गंतव्य तक पहुंचने से पहले हम प्रसिद्ध व्रेक बीच पर रुकेंगे और ब्लू गुफाओं के पास एक खाड़ी में दोपहर के भोजन का आनंद लेंगे।
गुफा-1699315_1920
दिन 8: प्रस्थान
आज आपकी समलैंगिक नौकायन यात्रा का अंत है। उतरने से पहले जहाज पर नाश्ते का आनंद लें।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

प्रशंसापत्र सितारे

तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

• जॉन

सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

• Tiberiu

प्रशंसापत्र सितारे

मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।