गे ग्रुप ट्रिप: न्यूड सेलिंग सेंट मार्टिन और सेंट बार्थ

Nude Sailing Saint Martin and Saint Barth

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

सेंट मार्टिन और सेंट बार्थ के खूबसूरत द्वीपों का भ्रमण करते हुए, नग्न अवस्था में लक्जरी कैटामरन पर यात्रा करने वाले 20 समलैंगिक पुरुषों के एक समूह में शामिल हों। सफेद रेत वाले समुद्र तटों पर आराम करने, सरकेलिंग और साफ नीले पानी में तैरने का अनुभव लें।

प्रस्थान तिथि

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: न्यूड सेलिंग सेंट मार्टिन और सेंट बार्थ

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

सेंट-मार्टन-2393662_1920
दिन 1: आगमन
आपकी समलैंगिक समूह यात्रा सेंट मार्टिन में शुरू होगी, जहां आप शाम 5.30 बजे से नौका पर सवार हो सकेंगे।
क्रूज़-शिप-वेव्स-3271109_1920
दिन 2: इले फोरच्यू और गुस्ताविया
सेंट बार्थ की यात्रा शुरू करने से पहले जहाज पर स्वादिष्ट नाश्ते का आनंद लें। अपने अंतिम गंतव्य तक पहुंचने से पहले हम इले फोरचू के छोटे से द्वीप पर रुकेंगे। आज रात हम सेंट बार्थ के गुस्ताविया शहर में रुकेंगे और केंद्र में एक समूह के रूप में रात्रिभोज का आनंद लेंगे।
समुद्र तट 1149146_1920
दिन 3: एनसे डु कोलम्बियर
आज की सुबह गुस्ताविया, सेंट बार्थ शहर की खोज में व्यतीत होगी। यहां आप खरीदारी का आनंद ले सकते हैं, या बस दोपहर का भोजन कर सकते हैं और अन्य राहगीरों को देख सकते हैं। इसके बाद हम एंसे डू कोलंबियर के लिए रवाना होंगे, जहां आपके पास स्कूबा डाइविंग या सूर्यास्त की पैदल यात्रा पूरी करने का विकल्प होगा। आज रात हम एक समूह के रूप में बारबेक्यू करेंगे।
क्यूबा-1999945_1920
दिन 4: ग्रैंड कैस
ग्रांड कैस सेंट मार्टिन के पश्चिम की ओर एक सुंदर खाड़ी है। यहां आपको ढेर सारे खूबसूरत बीच, बार और रेस्तरां मिलेंगे।
कैला-एंगुइला-1998315_1920
दिन 5: एंगुइला
आज हम एंगुइला के लिए रवाना होंगे, जिसके पहले हम रोड बे में बंदरगाह बनाएंगे। यह खाड़ी साफ पानी और सफेद रेतीला समुद्र तट प्रदान करती है, इसलिए तैराकी के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। बाद में, हम रेस्तरां रिपल्स में स्वादिष्ट स्थानीय भोजन का आनंद लेंगे।
शटर-669296_1920
दिन 6: क्रोकस बे
जहाज पर स्वादिष्ट नाश्ते का आनंद लेने से पहले, दिन की शुरुआत गर्म पानी में डुबकी लगाकर करें। जब हम प्रिकली पीयर केज़ की चट्टानों से होकर गुजर रहे हैं तो स्थानीय मछलियों को देखें। दोपहर के भोजन के लिए, क्रोकस खाड़ी पर आगे बढ़ने से पहले, हम सैंडी द्वीप पर रुकेंगे। यहां, हम डी'विडा में स्वादिष्ट रात्रिभोज का आनंद लेंगे।
रवि-3392386_1920
दिन 7: सेंट मार्टिन
एन्से मार्सेल बे, सेंट मार्टिन के लिए नौकायन करते हुए, हम रास्ते में कुछ मछली पकड़ने का आनंद लेंगे। सेंट मार्टिन द्वीप के पश्चिमोत्तर में एन्से मार्सेल स्थित है, जो रात बिताने के लिए एक शानदार जगह है।
मैरीगोट-बे-116944_1920
दिन 8: प्रस्थान
मैरीगॉट पर वापस जाने से पहले एक उष्णकटिबंधीय नाश्ते का आनंद लें। अपने साथी नौकायन साथियों को अलविदा कहिए क्योंकि आप घर लौटने के लिए तैयार हैं।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

प्रशंसापत्र सितारे

तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

• जॉन

सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

• Tiberiu

प्रशंसापत्र सितारे

मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।