गे ग्रुप ट्रिप: पेटागोनिया एडवेंचर

Patagonia Adventure

आउटऑफ़िस लोगो

इस ट्रिप के बारे में

यह एक अविस्मरणीय साहसिक कार्य होगा. पैटागोनिया के भूदृश्यों का अन्वेषण करें और नीले ग्लेशियरों के साथ ट्रेक करें, पहाड़ों पर चढ़ें और 60,000 मैगेलैनिक पेंगुइन वाले द्वीप पर जाएँ। यदि आप साहसिक कार्य के शौकीन हैं तो यह अवश्य है।

प्रस्थान तिथि

हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ:

+44 2071571570
गे ग्रुप ट्रिप: पेटागोनिया एडवेंचर

ग्रुप ट्रिप ब्रेकडाउन

दिन 1: पुंटा एरेनास
आपको आपके होटल से हवाई अड्डे पर स्थानांतरित कर दिया जाएगा। फुर्सत में शाम.
दिन 2: शहर का दौरा
हम शहर के निर्देशित दौरे पर निकलेंगे और "सेरो डे ला क्रूज़" से मनोरम दृश्यों का आनंद लेंगे। आप दूर से मैगेलन जलडमरूमध्य देखेंगे और म्यूजियो नाओ विक्टोरिया की यात्रा करेंगे।
दिन 3: मैगडेलेना द्वीप
आज हम मैगलन जलडमरूमध्य से होते हुए मैग्डेलेना द्वीप की ओर चलेंगे। यह द्वीप 60,000 मनमोहक मैगेलैनिक पेंगुइन का घर है।
DAY 4: TORRES DEL PAINE राष्ट्रीय फलक
आज सुबह हम टोरेस डेल पेन नेशनल पार्क जाएंगे और अपने लॉज में जांच करेंगे। हम पैटागोनिया की प्रसिद्ध दक्षिण-छायादार चोटियों से गुजरते हुए अर्जेंटीना की सीमा की ओर 0वीं यात्रा करेंगे।
दिन 5: टॉवर
हम पहाड़ों में पदयात्रा करेंगे और रास्ते में एक कप कोको के लिए रुकेंगे। हम शानदार 360-डिग्री पहाड़ी दृश्यों से घिरे लास टोरेस के बेस पर पैक्ड लंच करेंगे।
DAY 6: फ्रेंच वैली ट्रेक
हम "हिलोस पैटागोनिकोस" पर सवार होंगे और पेहो झील पर नौकायन करेंगे। फिर, हम फ्रांसीसी घाटी की यात्रा करेंगे जहां हमारा स्वागत पेन मासिफ के दृश्यों से होगा।

हम माउंट पेन ग्रांडे की तलहटी में एक पिकनिक मनाएंगे, जो एक भयानक हिमस्खलन स्थल है। चिंता मत करो, हम सुरक्षित रहेंगे!
चिली
DAY 7: LAGO GRAY में ट्रेकिंग
आज हम एक शक्तिशाली ट्रेक पर निकलेंगे इसलिए भरपूर नाश्ता करें। हम ग्रे लेक के हिमखंडों को पार करेंगे और बेसकैंप में ग्लेशियर पर चढ़ने के लिए तैयार होंगे।

एक बार जब हम ग्रे ग्लेशियर की ओर बढ़ेंगे तो हमारा स्वागत नीले रंग के लैगून, नदियों और सुरंगों के दृश्य से होगा। ग्लेशियर पर विजय प्राप्त करने के बाद, हम अच्छे भोजन और आराम के लिए लॉज में लौटेंगे।
चिली
DAY 8: क्रेक ग्रे लैके
यदि मौसम अनुकूल रहा, तो हम फ़िरोज़ा हिमखंडों की ओर जाएंगे और पेन पर्वत की ग्रेनाइट दीवारों से गुजरेंगे। शाम को, हम प्यूर्टो नटालेस में अपने होटल में जाँच करेंगे।
दिन 9: PUERTO NATALES
यदि मौसम ने अनुमति दी (फिर से!), तो हम पेटागोनिया फ़जॉर्ड्स के साथ नौकायन करेंगे और रास्ते में दो ग्लेशियरों का दौरा करेंगे। बर्नार्डो ओ'हिगिन्स नेशनल पार्क और ग्लेशियर सेरा0 दृष्टिकोण की ओर जाएं।

हम बाल्मासेडा ग्लेशियर के पास दोपहर का भोजन करेंगे। शाम को हम विदाई भोजन करेंगे।
दिन 10: प्रस्थान
आज आपको अपनी वापसी उड़ान के लिए हवाई अड्डे पर स्थानांतरित किया जाएगा।
हमारे ट्रैवल विशेषज्ञों को बुलाओ
+44 2071571570
अधिक जानकारी

आप एक शानदार स्कॉटिश क्रूज जहाज, लॉर्ड ऑफ द ग्लेन्स पर शैली में नौकायन करेंगे। यह एक सुंदर समुद्री यात्रा नौका है जो कैलेडोनियन नहर से होकर जा सकती है लेकिन अटलांटिक को भी पाल सकती है। यह 54 से अधिक मेहमानों की पूरी LGBT यात्रा होगी। हर सुबह और रात के मनोरंजन के लिए स्कॉटिश नाश्ते की अपेक्षा करें।

आगे क्या?

आगे बढ़ने के लिए, कृपया एक जांच सबमिट करें और हमारी विशेषज्ञ टीम में से एक आपकी आवश्यकताओं पर चर्चा करने के लिए अगले 24 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेगी। हमारी वेबसाइट पर सभी कीमतों में उड़ानें शामिल नहीं हैं, लेकिन हम निश्चित रूप से आपके लिए उनकी व्यवस्था कर सकते हैं।

हमारे ग्राहक क्या कहते हैं
  • एंथोनी एस।

प्रशंसापत्र सितारे

तारकीय सेवा. तारकीय उत्पाद. तारकीय लोग और जब आप फोन उठाते हैं और कॉल करते हैं तो यह बहुत बेहतर हो जाता है।

• जॉन

सुपर ग्राहक केन्द्रित सेवा. पहले संपर्क से ही मुझे गर्मजोशीपूर्ण, कुशल, मैत्रीपूर्ण और लचीली सेवा मिली है।

• Tiberiu

प्रशंसापत्र सितारे

मैं देने में आश्वस्त हूं Out Of Office एक 5 सितारा समीक्षा! वे बिना किसी संदेह के इस क्षेत्र के नेताओं में से एक हैं।