Aquarius Sauna

स्थान चिह्न

127/10-17 रैट-यू-थिट रोड, पैराडाइज़ कॉम्प्लेक्स, फुकेत, थाईलैंड, 83150

पैराडाइज़ कॉम्प्लेक्स में गे सौना, कुंभ में एक छोटा जिम, इनडोर प्लंज पूल, ड्राई सॉना, स्टीम बाथ, जकूज़ी, डार्क रूम, बार और रूफटॉप सन टैरेस हैं।

एयर कंडीशनिंग और वर्षा के साथ 5 निजी केबिन हैं। सॉना 3:30 बजे से खुला है। व्यस्ततम समय शाम 5 बजे-8 बजे से है।

एक्वेरियस गेस्टहाउस में 24 घंटे के रिसेप्शन और मुफ्त वाई-फाई के साथ किराए के किफायती कमरे हैं।
विशेषताएं:

3 सितारा विजेता

14-Jan-2020

धन्यवाद !!

मैंने 2019 की छुट्टियाँ एक्वेरियस में बिताईं और यह बहुत अच्छा था। मुझे यह टिप्पणी समझ में नहीं आती कि कर्मचारी कभी मुस्कुराते नहीं हैं क्योंकि वे हमेशा मेरे लिए महान होते हैं। यह मेरे लिए पहली बार था कि मैं छुट्टियों में घर नहीं गया और स्टाफ ने मुझे ऐसा महसूस कराया जैसे मैं दोस्तों और परिवार के साथ हूं। मेरे बार-बार वापस आने का एक मुख्य कारण बढ़िया स्टाफ है!! मेरा कमरा हमेशा साफ़ रहता है, नाश्ता हमेशा बढ़िया रहता है। मैंने चावल का सूप चखा और यह बहुत ही अद्भुत है। अलग जगह चुनने वालों के लिए यदि आप पूर्णता की तलाश में हैं तो शायद आपको घर पर ही रहना चाहिए। लोग इस बात पर प्रतिक्रिया देते हैं कि उनके साथ कैसा व्यवहार किया जाता है, इसलिए हो सकता है कि यदि आपको मुस्कुराहट रहित कर्मचारी मिल रहे हैं तो इसका कारण आपकी मुस्कुराहट की कमी है। मैं पहले से ही यहाँ 2021 के लिए अपनी छुट्टियों की योजना बना रहा हूँ!!

20-Oct-2019

महान !!

मुझे यहां रहना अच्छा लगता है. मेरा कमरा हमेशा साफ़ रहता है, सौना में सभी चीज़ें हमेशा काम करती हैं। कर्मचारी बेहद मिलनसार हैं और हम बातचीत और हंसी-मजाक में बहुत अच्छा समय बिताते हैं। बार में बढ़िया ड्रिंक है और शराब भी बहुत अच्छी है। मैं हमेशा ऑफ सीज़न में रहा हूं और सौना में पुरुषों की संख्या एक अच्छी भीड़ से लेकर मेरे अकेले स्टीम रूम का आनंद लेने तक भिन्न होती है। मैंने पहले ही अपनी योजनाएँ बना ली हैं और दिसंबर के लिए अपना कमरा आरक्षित कर लिया है। मैं पीक सीज़न में जाने और स्टाफ़ से दोबारा मिलने को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं। पॉल और उनके कर्मचारी हमेशा मुझे बहुत स्वागत महसूस कराते हैं, यही मुख्य कारण है कि मैं 10,000 मील की यात्रा करके उस स्थान पर वापस आता हूं जिसे मैं "मेरा थाईलैंड घर" कहता हूं। जहां तक ​​सौना में गंध की बात है तो यह आवश्यक तेलों का मिश्रण है और मेरे लिए उनकी गंध बहुत अच्छी है और मैं हमेशा यह पूछना भूल जाता हूं कि वे क्या उपयोग करते हैं। तो एक रात रुकें और स्वयं देखें कि यह अमेरिकी इसे इतना पसंद क्यों करता है। और यह नाश्ता मेरे द्वारा किसी होटल में अब तक लिए गए सबसे अच्छे नाश्ते में से एक है!!
U
Ugur

5-Jul-2019

खराब

दुर्भाग्य से, यह थाईलैंड में अब तक का सबसे खराब सौना है। मैं वहां दो बार गया और वह खाली था क्योंकि, मुझे लगता है, वह पुराना है, बदसूरत है और उसे तुरंत मरम्मत की जरूरत है। वहां काम करने वाले लोग कभी मुस्कुराते नहीं हैं, वे आंखों से संपर्क करने से भी बचते हैं, जो थाईलैंड के लिए अजीब है। क्षमा करें लेकिन फिर कभी नहीं!

23-Sep-2018

महान !!

मैंने पिछले साल कुंभ में 10 दिन बिताए थे और पिछले हफ्ते ही वहां 12 दिन के प्रवास के बाद वापस आया हूं। चूंकि मैं वहां कम मौसम (बरसात) में था, सौना व्यस्त होने के कारण प्रभावित या चूक गया था। लेकिन आप इसका दोष किसी भी चीज़ पर नहीं डाल सकते. जब मैं वहां था तो सब कुछ हमेशा काम करता था और मुझे स्टीम रूम बहुत पसंद है। जहां तक ​​कर्मचारियों की बात है, वे बहुत अच्छे थे। करने लायक चीज़ों और कहाँ जाना है, इस पर बहुत मददगार। हमेशा बहुत अच्छे दोस्त, भले ही भाषा संबंधी कोई बाधा हो। जब सेवा और होटल/गेस्टहाउस की बात आती है तो मैं एक बहुत ही आलोचनात्मक व्यक्ति हूं, और हालांकि कुछ मायनों में थोड़ा पुराना हूं, मैं 100% किसी को भी कुंभ की सिफारिश करूंगा। मैं पहले से ही पटोंग बीच की अपनी अगली यात्रा की योजना बना रहा हूं और वहां के सभी बेहतरीन कर्मचारियों को फिर से देखने का इंतजार कर रहा हूं। कभी कोई समस्या या समस्या नहीं.
M
Mirko

8-Jan-2017

बुरा सौना मैंने कभी नहीं देखा

हम 10 दिनों तक पातोंग में हैं और बारिश के दूसरे दिन हम इस अजीब सौना में जाते हैं। सॉना काम नहीं कर रहा था, स्टीम रूम से दुर्गंध आ रही थी, शॉवर ठंडे थे और हमने शीर्ष पर जकूज़ी का प्रयास किया: वास्तव में जरूरी था.. पानी हरा था (और वास्तव में मैं ईमानदार हूं.. पानी हरा था) रंग)। हमें सौना बहुत पसंद है और अपनी यात्रा के दौरान हम अक्सर सौना में जाते हैं, लेकिन मुझे इतना खराब समलैंगिक सौना कभी नहीं मिला।
B
BEZIN

11-दिसंबर-2016

एक फुइर बहुत बुरा

कार्मिक घृणित, चैम्बर बदनाम, भयानक पोर एक्सीडर ए नोट्रे चैम्बर नूस डिवियन्स सॉर्टिर डे ल'एक्यूइल ट्रैवर्स डेस échoppes नॉट लेस वेंडर्स नूस एकॉस्टर ए चेक पैसेज, इनसुइट एक्सीडेंट ए अन क्युलॉयर सोर्डाइड पोर ऑलर डेन्स नोट्रे चैम्बर। ला चैंबर, होटल के एक चैंबर के एपेलर पर टिप्पणी करें, खूबसूरत शानदार जगह, खूबसूरत टेरासे क्रैसेउसे प्लीन डी केबल्स इलेक्ट्रिक क्वी ट्रेन, डे ला मोइसिस्योर सुर लेस मर्स एक्सटेरियर, टैस डे क्रैसे सुर लेस रेल्स डेस पोर्ट्स फेनेट्रेस कूलिसैंटेस। अन्य पहलुओं और मनोरंजन के अवसर देखें। ला सैले डे बैन पेटिट, मोइसिसर्स सुर लेस जॉइंट्स डू कैरलेज डे ला डौचे, ​​पोर्टे वेटेमेंट्स क्वि ने सेर्ट ए रियान कार टूस कैसेस, लूनेट्स डेस डब्लूसी डेटेरियोरस, राइडॉक्स डे डौचे मोइसिस, डेस सर्विएट्स डे टॉयलेट्स कोलिस एंटर एलीस, ले टैपिस डे बैन एन यह एक टॉयलेट कूपे एन ड्यूक्स में से एक है। जय रेट्रोउवर यूने एस्पेस डे वेर सुर ले लिट, प्राइज इलेक्ट्रिक डेंजरयूज (वॉयर फोटो), ले प्रीमियर मैटिन जे मी सूइस रेवेले एवेक डेस बाउटन्स सुर अन ब्रा एट सुर ले टोरसे... पेटिट डेज्यूनर क्वि लाइक ए डिज़ायर, 3 ट्रेंचेस डे पेन्स डे मिए एट उने मिनी सलाद डे डे फ्रूट्स एट अन कैफ़े, क्यूई नूस इस्ट सर्वि पार अन सर्वुर ऑसी एजेबल क्वेउन पोर्टे डे जेल, पेंडेंट ला प्राइज डे सीई पेटिट डेजुनर नूस एवन्स वुए अन रैट एट डेस कैफर्ड्स क्वि पासर डेवंत एल होटल। एक ही समय में आपके ग्राहक आपके लिए पानी के सौना और जकूजी के मुफ्त भुगतान का लाभ उठा सकते हैं और एक पल या उससे भी कम समय में जब आप एक व्यक्ति के लिए 240 स्नान की मांग कर रहे होते हैं, तो मुझे लगता है कि इसमें कोई शामिल नहीं है। अफसोस की बात यह है कि मिस लेस पाइड्स डान्स सेटे पिसिन क्रैसेयूज़ न ले कैरलेज ए ला बेस डी कूलूर ब्लू एटिएंट डेवन्यूज जौन/मैरॉन। उत्कृष्टता प्रमाणन ट्रिपएडवाइज़र के बारे में होटल के बारे में टिप्पणी करें? 2 के बजाय 7 दिन के विश्राम के लिए, कार ने एक और होटल की खोज की, जहां से हमें कम से कम एक घंटे की सेवा और सेवाओं की पेशकश करनी पड़ी। डी'हाइजीन एट डे सैलुब्रिटे ए ऑफ्रिर ऑक्स क्लाइंट्स) पोर ए ल'होटल ऑन डूइट पासर पार यून रुएल क्यूई रिसेम्बल प्लस ए अन लियू डे डेबॉचे क्व ऑट्रे चॉइस, टाउट ले टेम्प्स एकोस्टर। लॉर्स्के नो एवन्स रेंड्यु लेस क्लीफ़्स एन लेउर एक्सप्लिकेंट नोज़ राइसन्स डे डेपार्ट, ले रिसेप्शनिस्ट नो ए रिगार्डर एवेक मेप्रिस।
P
Paz

27 - अप्रैल - 2016

छोटे, काले और लगभग प्राचीन

यह वास्तव में मनमोहक है कि यह सॉना कितना ख़राब है। यह वास्तव में सबसे मासूम तरीके से एक बहुत पुरानी, ​​वास्तव में उबड़-खाबड़ जगह है। यह छोटा है और अधिकांश भाग पूरी तरह से अंधेरा है। वहाँ 2-3 वृद्ध सज्जन थे, जो अँधेरे कमरे में ख़ुशी-ख़ुशी बातें कर रहे थे। मुझे वहां अपने स्वास्थ्य या सुरक्षा को लेकर कोई डर नहीं था, लेकिन मैं 20 मिनट से अधिक नहीं रुका, क्योंकि वहां वास्तव में करने के लिए कुछ भी नहीं था। वहाँ जकूज़ी के साथ एक सन टैरेस है जिसमें मैं जाने की हिम्मत नहीं करूँगा। जब धूप हो तो छत पर आराम करना शायद अच्छा लगता है (मैं सूर्यास्त के समय गया था)। मुझे लगता है कि ग्राहक ज्यादातर वृद्ध सज्जन हैं जो गेस्टहाउस में भी रहते हैं। मेरी भीड़ को नहीं, लेकिन दूसरों को यह पसंद आ सकता है। सभी केबिन साफ-सुथरे थे, क्योंकि वे लगभग अप्रयुक्त थे।
B
Bjoern

23-दिसंबर-2015

परफेक्ट होटल

उत्तम होटल. कमरा नव पुनर्निर्मित और साफ-सुथरा था। इसकी प्रतिदिन सफाई की जाती थी। कर्मचारी मिलनसार और मददगार। बार और मालिश सेवा शीर्ष।
T
Tony

2 - फ़रवरी - 2015

बोरिंग जगह

मैंने दिसंबर की शुरुआत में सॉना का दौरा किया। सुविधा थोड़ी ख़राब है. 20 मिनट तक वहां रुकने के बाद बिजली गुल होने से पूरा ब्लॉक अंधेरे में चला गया। उन्होंने मुझे और मेरे दोस्त को अगले दिन मुफ़्त में वापस आने की पेशकश की। मैं शाम 7 बजे से 8 बजे के बीच आया लेकिन मैंने केवल 4 अन्य लोगों को देखा इसलिए मैं अगले दिन वापस नहीं आना चाहता था।
M
Michael

14-दिसंबर-2013

कुंभ सौना

मैंने आज एक्वेरियस सौना का दौरा किया। हां, यह बहुत आधुनिक नहीं है लेकिन समलैंगिक पुरुष जो कुछ भी जल्दी से मिलना चाहते हैं वह सब इसमें मौजूद है। लेकिन मैंने मालिश भी की और यह बिल्कुल बढ़िया था। ईओडी एक अद्भुत, सुंदर, अच्छा दिखने वाला और मिलनसार मालिशिया है। कमरा बहुत साफ था। मालिश ठीक 1 घंटे की थी और ईओडी ने एकदम सही काम किया ;-) मैं फिर आऊंगा!
m
martin

13-दिसंबर-2012

कुंभ सौना

एक वर्ष से अधिक समय तक प्रतीक्षा करें. दास गेहत बेसर.

टिप्पणियाँ/समीक्षाएँ व्यक्तिपरक राय हैं Travel Gay उपयोगकर्ता, के नहीं Travel Gay.