केप टाउन गे टूर्स

केप टाउन गे टूर्स

इंद्रधनुषी चश्मे के साथ केप टाउन का अन्वेषण करें!

केप टाउन में समलैंगिक क्षेत्र कहाँ है?

RSI दे वाटरकांत ग्रीन पॉइंट के एन्क्लेव को केप टाउन का समलैंगिक भाग माना जाता है। इसे "द पिंक स्ट्रिप" भी कहा जाता है, यह क्षेत्र मनोरंजन विकल्पों के साथ-साथ सांस्कृतिक आकर्षणों का मिश्रण भी प्रदान करता है। आपके दौरे में संभवतः वहां की यात्रा शामिल होगी, लेकिन सुनिश्चित करें कि जब टूर गाइड वाटरकैंट का उच्चारण करे तो आप 'सीधा' चेहरा रखें!
 
 
 

केप टाउन गे टूर्स

समलैंगिक पर्यटन दक्षिण अफ़्रीकी राजधानी के समलैंगिक परिदृश्य का पता लगाने का एक शानदार तरीका है, बिना मुख्यधारा में शामिल होने के जोखिम के! विशेष और विशिष्ट अनुभवों को बुक करें और स्थानीय गाइडों को आपको केप टाउन के अनोखे छिपे हुए रत्न दिखाने दें।
Queer Eye Tours
स्थान चिह्न

दक्षिण अफ्रीका, केप टाउन, दक्षिण अफ्रीका

5
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 1 वोट

मालिकों का विवरण: क्वीर आई टूर्स एक शानदार/निजी टूर कंपनी है जो दक्षिण अफ्रीका, पश्चिमी केप को LGBTQIA+ समुदाय के सामने लाने के लिए समर्पित है।

हम इस विशिष्ट बाजार पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, क्योंकि हमारा मानना ​​है कि कोई भी उस स्तर पर ऐसा नहीं कर रहा है जिस स्तर पर हम करना चाहते हैं। ऐसा करते हुए, हम जीवन के सभी क्षेत्रों के लोगों के लिए उपलब्ध हैं, जो हर किसी के रहने और विविधता का आनंद लेने के अधिकार का सम्मान करते हैं, जो जीवन का मसाला है।

थोड़े से बाज़ार अनुसंधान से पता चला है कि बहुत कम अन्य कंपनियाँ पश्चिमी केप पर्यटन उद्योग पर इस तरह से ध्यान केंद्रित कर रही हैं, जिससे आपकी ज़रूरतें, सुरक्षा और आवश्यकताएँ हमारी पहली प्राथमिकता बन गई हैं।

इसलिए, हम आपको अपने दोस्तों और प्रियजनों के साथ हमारे साथ जुड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं, क्योंकि हम उन छिपे हुए और कम छिपे हुए रत्नों को उजागर करते हैं जो हमारे खूबसूरत शहर को दुनिया के सबसे अच्छे पर्यटन स्थलों में से एक बनाते हैं।

पर्यटन में पूर्ण सेवा अनुभव शामिल है:

  • होटल/गेस्टहाउस/एयरबीएनबी पर संग्रहण।
  • आगमन पर एमसीसी (शैम्पेन पर हमारा विचार)।
  • लक्जरी वाहन में स्थानीय नाश्ता उपलब्ध है।
    (बिलटोंग, सूखे मेवे, जैतून, काजू, बादाम) - एक व्यक्तिगत/पर्यावरण के अनुकूल/क्लासिक प्रस्तुति में।
  • स्टिल/स्पार्कलिंग पानी की केप कारू कांच की बोतलें (750 मि.ली.)।
  • सभी प्रवेश टिकट/चखना शुल्क शामिल हैं।
  • सभी दोपहर का भोजन और मादक पेय शामिल हैं।
  • वन्य जीवन दर्शनीय स्थल.
  • लक्जरी वाहन - एयरकॉन/ब्लूटूथ आदि।
  • पंजीकृत टूर गाइड.
  • LGBTQIA+ इस दौरे में पश्चिमी केप का इतिहास शामिल है।

अधिक जानकारी के लिए और इन शानदार अनुभवों के लिए खुद को बुक करने के लिए सीधे संपर्क करें।

 

 

विशेषताएं:
साइट देखने की यात्रा
विलासिता
लंच
lgbtq +
संस्कृति
इतिहास

पिछला नवीनीकरण: 26 - फ़रवरी - 2024

अधिक दौरे

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।