कोह पैंगन

Koh Phangan · होटल

कोह फानगन में रहने के लिए एक अच्छी जगह की तलाश है? यहाँ इस खूबसूरत थाई द्वीप पर समलैंगिक यात्रियों के लिए सर्वोत्तम होटलों और रिसॉर्ट्स का हमारा राउंडअप है।

अधिक होटल विकल्पों के लिए, यहां क्लिक करें सभी कोह फानगन होटल खोजें.

होटल

Santhiya Koh Phangan Resort And Spa
स्थान चिह्न

22/7 मू 5 बंथई कोह फा नगन (सुरथनी),, कोह पैंगन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? समुद्र तट का सहारा। अद्भुत दृश्य. लोकप्रिय विकल्प.
कोह फंगन पर सबसे अच्छे और सबसे लोकप्रिय लक्जरी रिसॉर्ट्स में से एक।

एक रोमांटिक पलायन के लिए आदर्श, सैंथिया में थोंग नाई पान नोई बीच के अद्भुत दृश्यों के साथ शानदार विला हैं। प्रत्येक आश्चर्यजनक टीकवुड विला निजी पूल और मुफ्त वाईफाई से सुसज्जित है।

उत्कृष्ट सुविधाओं में एक बड़ा पूल, जिम, रेस्तरां और बार, और सौना और स्पा सुविधाएं शामिल हैं। गोल्फ की बगियां आपको शैली में मैदान के चारों ओर ले जाने के लिए प्रदान की जाती हैं।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
जिम
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
स्पा
भाप से भरा कमरा
तरणताल
Chantaramas Resort and Spa
स्थान चिह्न

123 मू 4 बाण ताई,, कोह पैंगन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? हाड रिन समुद्र तट और घाट के पास। बढ़िया स्पा और डाइनिंग। पैसा वसूल।
चनतरामस कोह फानगन पर एक सुंदर समुद्र तट पर स्थित रिसॉर्ट है, जो प्रसिद्ध हाड रिन बीच और हाड रिन पियर की आसान पहुंच के भीतर स्थित है।

सभी वातानुकूलित, सलंग्न कमरों में फ्लैट स्क्रीन टीवी, फ्रिज, मुफ्त वाईफाई और सुरक्षित हैं। मेहमान पूर्ण सेवा वाले स्पा में आराम कर सकते हैं या ऑनसाइट रेस्तरां या कैफे में भोजन का आनंद ले सकते हैं।

अन्य सुविधाओं में एक नाइट क्लब, आउटडोर पूल, किराये पर साइकिल और कंसीयज सेवा शामिल हैं। पास के आकर्षणों के लिए क्षेत्र शटल (अधिभार) के साथ एक हवा है। गे मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
ख़रीदे
तरणताल
Explorar Koh Phangan
स्थान चिह्न

117/21 मू 6, बंटाई,, कोह पैंगन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बुटीक पसंद है। शानदार पूल. सूर्यास्त समुद्र तट पर.
हाड रिन नाइ (सनसेट बीच) पर स्थित, कोह फांगन की प्रसिद्ध फुल मून पार्टी से 10 मिनट की पैदल दूरी पर, केवल वयस्कों के लिए कोस्ट रिज़ॉर्ट स्टाइलिश कमरे, एक आउटडोर पूल और एक जिम प्रदान करता है।

सभी वातानुकूलित कमरों में मुफ्त वाईफाई, फ्लैट स्क्रीन केबल टीवी, मिनीबार और तिजोरी है। पीने के पानी की दो मुफ्त बोतलें प्रदान की जाती हैं। होटल में एक यात्रा डेस्क है और शटल सेवाएं प्रदान करता है।

समुद्र तट के रेस्तरां में शानदार दृश्यों के साथ इनडोर / आउटडोर बैठक है। पूल साइड बार में पेय और कॉकटेल का आनंद लिया जा सकता है।
विशेषताएं:
बार
समुद्र तट
मुफ्त वाई फाई
जिम
भोजनालय
तरणताल
Salad Buri Resort
स्थान चिह्न

60/2 एम. 8 टी.कोहफानगन, कोहफानगन, सुरथानी, 84280 थाईलैंड।,, कोह पैंगन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? सुंदर नज़ारे। समुद्र तट का स्थान. बड़े कमरे.
समुद्र तट पर स्थित सलाद बुरी रिज़ॉर्ट, कोह फांगन के कुछ लोकप्रिय स्थलों और गतिविधियों तक आसान पहुंच के भीतर स्थित है। यह आधुनिक सुख-सुविधाओं के साथ सुसज्जित अतिथि कमरे और विला प्रदान करता है।

आप कॉकटेल घूंट सकते हैं और 3-स्तरीय पूल द्वारा धूप का आनंद ले सकते हैं, ऑनसाइट रेस्तरां में स्थानीय थाई व्यंजनों का स्वाद ले सकते हैं या शानदार स्पा में आराम से मालिश का आनंद ले सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
स्पा
तरणताल
THE BAY Resort & Restaurant
स्थान चिह्न

32/6 मू 4 बान काई, थोंग साला, कोह पैंगन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? बीच का स्थान। हाफ मून पार्टी के करीब. बड़ा मूल्यवान।
समुद्र के नज़ारों वाला आकर्षक रिज़ॉर्ट जो लंबे समय से कोह फानगन आगंतुकों का पसंदीदा विकल्प रहा है। बे 13 स्टाइलिश, आरामदायक कमरे उपलब्ध कराता है। प्रत्येक वातानुकूलित कमरे में एक मिनीबार और निःशुल्क वाई-फाई है।

सुविधाओं में एक आउटडोर पूल, एक बार और प्रामाणिक थाई और समुद्री भोजन परोसने वाला एक समुद्र तट रेस्तरां शामिल हैं। बंकई बीच से 5 मिनट की पैदल दूरी पर और हाफ मून पार्टी स्थल के करीब स्थित है।
विशेषताएं:
बार
कैफ़े
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
तरणताल
Da Kanda Villa Beach Resort
स्थान चिह्न

19 मू 1, थोंग साला / बंटाई, कोह पैंगन

मानचित्र पर दिखाएं
यह होटल क्यों? घाट के करीब. समुद्र तट का स्थान. लोकप्रिय विकल्प.
थोंग साला समुद्र तट पर ग्रेट-वैल्यू बीचफ्रंट रिसॉर्ट, घाट के करीब और शहर में पैदल दूरी। उन लोगों के लिए भी एक बढ़िया विकल्प जो पार्टियों के लिए कोह फानगन में आते हैं।

प्रत्येक अच्छी तरह से नियुक्त विला में एक खुली हवा में स्नानघर और झूला है, ताकि आप समुद्र के दृश्य के साथ सुंदर पूल से धूप और हवा का आनंद ले सकें।

रिज़ॉर्ट के मित्रवत कर्मचारी स्नॉर्कलिंग, नौकायन, द्वीप-होपिंग, डाइविंग, रॉक क्लाइंबिंग इत्यादि जैसे पर्यटन और गतिविधियों को व्यवस्थित करने में मदद कर सकते हैं।
विशेषताएं:
बार
मुफ्त वाई फाई
मालिश
भोजनालय
तरणताल

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।