कोह फागन गे मैप

कोह फागन गे मैप

हमारे इंटरैक्टिव कोह फागन समलैंगिक नक्शा। आप एक स्थल का पता लगा सकते हैं, अपनी खोज को फ़िल्टर कर सकते हैं और अधिक विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

स्थल प्रकार चिह्न
होटल

स्थल प्रकार चिह्न
यात्रा गाइड

स्थल प्रकार चिह्न
बार

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।

होटल त्वरित खोज

Anantara Rasananda Koh Phangan Villas

यह समलैंगिक-अनुकूल और आश्चर्यजनक लक्जरी रिज़ॉर्ट थोंग नाइ पैन नोई बीच पर स्थित है, और द्वीप पर सबसे बेहतरीन रिसॉर्ट्स में से एक है। अनंत रसानंद एक शांतिपूर्ण सेटिंग में निजी, अति-आरामदायक विला प्रदान करता है, जिसमें उत्कृष्ट सेवा और वह सब कुछ है जो आप 5-सितारा होटल से उम्मीद करते हैं। 64 सुइट्स और विला में से प्रत्येक निजी तौर पर रिसॉर्ट के भीतर स्थित है और अपने स्वयं के पूल, नेटफ्लिक्स, एप्पल टीवी और नेस्प्रेस्सो मशीन के साथ आते हैं। मेहमान होटल के प्रामाणिक स्वादिष्ट रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं (या थाई कुकिंग क्लास भी ले सकते हैं), और ऑन-साइट बार में पेय का आनंद ले सकते हैं - यह सब द्वीप की ठंडी समुद्री हवा के साथ प्रामाणिक सेटिंग को ध्यान में रखते हुए किया जा सकता है। अनंतारा की स्पा सुविधाओं में एक उष्णकटिबंधीय भाप गुफा, समुद्र के दृश्य के साथ आउटडोर योग मंच, साथ ही शानदार मसाज साला शामिल हैं। द्वीप पर एक मज़ेदार रात के लिए, कोह फ़ानगन का समलैंगिक दृश्य देखें।

Islandboys Phangan

समलैंगिकों के स्वामित्व वाला, स्ट्रेट-फ्रेंडली आइलैंडबॉयज कोह फांगन पर निजी समुद्र तट और विशाल जंगलों के साथ दो शांतिपूर्ण इको-लक्जरी विला प्रदान करता है, जो पार्टियों और द्वीप की सभी सुविधाओं तक आसान पहुंच के भीतर हैं। 2 मंजिला आधुनिक थाई विला (79 वर्ग मीटर) में कस्टम-निर्मित बड़े बिस्तर, मुफ्त वाईफाई, मिनीबार, एयर-कूलिंग और गर्म पानी की व्यवस्था, फिल्म प्रोजेक्टर के साथ खुली हवा में रहने का क्षेत्र, रेन शॉवर के साथ खुली हवा में बाथरूम, 16 मीटर का झूला है। , निजी सेलफोन और कमरे में सुरक्षित। आइलैंडबॉय मेहमानों के लिए वैयक्तिकृत सेवाएं प्रदान करता है - निजी नाव, दरबान, और एक अंतर्निहित आश्चर्य कारक। रसोई के व्यंजनों में वास्तव में अद्वितीय पारिस्थितिक दृष्टिकोण को उजागर करने के लिए घरेलू जैविक फार्म के साथ-साथ स्थानीय उपज की सामग्री भी शामिल है। व्यस्त सीज़न/लंबे सप्ताहांत के दौरान यह स्थान भरा रह सकता है। हमारा सुझाव है कि आप कम से कम 3 रातें पहले ही बुक कर लें।

Alcove Bungalow

बजट पर समलैंगिक यात्रियों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प। समलैंगिकों के स्वामित्व वाला और बहुत ही समलैंगिक-अनुकूल एल्कोव बंगला, कोह फांगन के पश्चिमी तट पर, हिनकॉन्ग बे समुद्र तट पर स्थित है। थोंग साला पियर और हाड रिन 15-20 मिनट की दूरी पर हैं। थाई शैली के बंगले और विला साधारण रूप से सुसज्जित हैं और इनमें एयर कंडीशनिंग, शॉवर के साथ संलग्न बाथरूम, मुफ्त वाईफाई, टीवी, मिनीबार और निजी बालकनी (झूला के साथ) की सुविधा है। एल्कोव रेस्तरां और कॉकटेल बार अपने आप में एक गंतव्य है, जो सूर्यास्त और समुद्र के दृश्य पेश करता है, और स्वादिष्ट फ्रेंच/थाई भोजन के साथ-साथ पेय और फ्रेंच वाइन का एक बड़ा चयन पेश करता है।