प्लाया डेल कारमेन - समलैंगिक छात्रावास

प्लाया डेल कारमेन - समलैंगिक छात्रावास

प्लाया डेल कारमेन में समलैंगिक यात्रियों के लिए सर्वश्रेष्ठ छात्रावासों के लिए हमारी मार्गदर्शिका यहां दी गई है।

प्लाया डेल कारमेन · समलैंगिक छात्रावास

Boho Beach Hostel
स्थान चिह्न

1 कैले सूर, प्लाया डेल कारमेन

यह होटल क्यों?
मालिकों का विवरण: यदि आप मिस एस्ट्रुड की तरह हैं और "उदास तरीके से समलैंगिक महसूस करते हैं", तो बोहो बीच पर हम लोगों से मिलें। हम आपके वसंत को गर्मियों जैसा महसूस कराएंगे। या, कम से कम, हम आपको सोने के लिए एक बिस्तर देंगे।

हम छात्रावास के बिस्तरों और निजी कमरों वाला एक छोटा-सा छात्रावास हैं, जो इस सुखवादी रिवेरा शहर के ठीक मध्य में, समुद्र तट पर और सही प्रकार के बार के करीब है। और, वाह, यह देखने वाले लोगों के लिए एक आदर्श समुद्र तट है।

हमें बताया गया है कि हम काफी "पारिवारिक-महसूस करने वाले छात्रावास" हैं, और जबकि हम खुद कुछ भी बदतर के बारे में नहीं सोच सकते हैं, हमारे पास आपके मनोरंजन के लिए कुछ कुत्ते, टकीला बूम बूम और बेट्टी बूप हैं, साथ ही एक लुपो लुपोलो का अध्ययन करें।

वैसे भी यहाँ वसंत ऋतु गर्मी की तरह महसूस होती है, हमारे कैरेबियन समुद्र तट पर सर्दी गर्मी की तरह महसूस होती है। तुम्हें सचमुच हमारे साथ सोने का अफसोस नहीं होगा।

हम जल्द ही आपसे मिलेंगे, एह!
विशेषताएं:
वातानुकूलन
समुद्र तट
मुक्त वाईफ़ाई
रसोई
धूम्रपान निषेध
निजी स्नानघर
साझा स्नानघर
सन छत

क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।