जैकी ओ 'मायकोनोस टाउन

मायकोनोस गे बार्स

सूर्य, समुद्र, और आप की तुलना में अधिक समलैंगिक पार्टियां एक छड़ी को हिला सकती हैं।

मायकोनोस वह जगह है जहां समलैंगिक क्लबिंग, सही मौसम और लुभावने दृश्य एक साथ आते हैं। जैकी ओनासिस द्वारा लोकप्रिय और 70 के दशक में उनकी लगातार यात्राओं के बाद से, द्वीप ने एक निश्चित रूप से ठाठ प्रतिष्ठा विकसित की है जो हर गर्मियों में हजारों समलैंगिक यात्रियों को आकर्षित करती है। जबकि मायकोनोस की सबसे लोकप्रिय घटनाएं गर्मियों के उच्च मौसम के दौरान होती हैं, वहां कई स्थायी समलैंगिक बार और क्लब भी हैं जो पूरे रात मनोरंजन प्रदान करते हैं। ये स्थान ज्यादातर मायकोनोस टाउन में पाए जाते हैं, जो कई समलैंगिक होटलों और गेस्टहाउसों का घर है।

ओल्ड पोर्ट क्षेत्र में बहुत सारे समलैंगिक नृत्य बार हैं। आधी रात के बाद चीजें आमतौर पर व्यस्त हो जाती हैं। पीक सीजन के दौरान, सूर्योदय तक सलाखें खुली रहती हैं।

एलीसियम गे होटल की छत से सूर्यास्त देखना एक अविश्वसनीय मायकोनोस अनुभव है, और द्वीप पर आपकी रात के लिए एकदम सही मूड-सेटर है। शानदार सूर्यास्त की चमक का आनंद लेने के बाद, यहां जाने पर विचार करें जैकी'ओ टाउन बरो; यकीनन मायकोनोस का सबसे लोकप्रिय समलैंगिक स्थल। बार पूरे द्वीप से समलैंगिक यात्रियों को आकर्षित करता है और लगातार रोमांचक शाम के मनोरंजन का वादा करता है।

नोट: मायकोनोस में कई बार केवल गर्मियों के महीनों में या अलग-अलग व्यावसायिक घंटों के साथ खुले हैं।

मायकोनोस गे बार्स

JackieO' Town Bar
बस आज: नाइटली ड्रैस शो (सीज़न में) - हर रविवार
कल का राशिफल : नाइटली ड्रैस शो (सीज़न में) - प्रत्येक सोमवार
स्थान चिह्न

पैरापोर्टियानी वाटरफ्रंट, Mykonos, यूनान

मानचित्र पर दिखाएं
3.4
ऑडियंस रेटिंग

पर आधारित 27 वोट

शायद मायकोनोस का सबसे प्रसिद्ध समलैंगिक बार। आप पाएंगे कि अधिकांश एलजीबीटी समुदाय शाम के समय जैकी ओ के मायकोनोस की ओर जाते हैं, इसलिए यदि आप अपनी रात समाप्त करने के लिए कहीं तलाश कर रहे हैं तो यह वह जगह है। जैकी ओ' के पास समुद्र की ओर देखने वाली एक बड़ी छत है।

Paraportiani वॉटरफ्रंट में स्थित है, समलैंगिक परिभ्रमण स्थल के पास। भीड़ की जांच करने के लिए शानदार जगह, सूर्योदय तक कुछ पेय और / या नृत्य करें। फैशनेबल भीड़, दोस्ताना स्टाफ और हमेशा एक शानदार खिंचाव। नियमित रूप से ड्रैग शो भी।

जैकी ओ' भी लोकप्रिय हैं जैकी ओ'बीच क्लब सुपर पैराडाइज बे में स्थित है।

विशेषताएं:
बार
नाच
संगीत

सोम:20: 00 - 05: 00

मङ्गल:20: 00 - 05: 00

विवाह करना:20: 00 - 05: 00

गुरु:19: 00 - 05: 00

शुक्र:20: 00 - 05: 00

शनि:20: 00 - 06: 00

रवि:20: 00 - 05: 00

पिछला नवीनीकरण: 28 - अप्रैल - 2024

Cosma Mykonos
स्थान चिह्न

846 00, मायकोनोस, साउथ एजियन, ग्रीस, Mykonos, यूनान

मानचित्र पर दिखाएं

कॉस्मा मायकोनोस, मायकोनोस के केंद्र में एक आकर्षक समलैंगिक बार, अपने अभूतपूर्व ड्रैग शो और जीवंत वातावरण के साथ एक अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करता है। आश्चर्यजनक सूर्यास्त और लाइव सैक्सोफोन संगीत की पृष्ठभूमि में अपने आनंददायक एपेरिटिफ का आनंद लेने के लिए जाना जाता है, इस बार को अवश्य देखना चाहिए।

जैसे ही रात होती है, ड्रैग क्वीन्स और गोगो लड़कों के मनमोहक प्रदर्शन से ऊर्जा बढ़ जाती है। अपने मित्रवत, पेशेवर कर्मचारियों और विशिष्ट द्वीप कीमतों पर उत्कृष्ट गुणवत्ता की पेशकश के साथ, कॉस्मा मायकोनोस द्वीप पर शाम के लिए सर्वोत्तम गंतव्य है।

सोम:18: 00 - 05: 00

मङ्गल:18: 00 - 05: 00

विवाह करना:18: 00 - 05: 00

गुरु:18: 00 - 05: 00

शुक्र:18: 00 - 05: 00

शनि:18: 00 - 05: 00

रवि:18: 00 - 05: 00

पिछला नवीनीकरण: 30-Jan-2024

    Katerina's Bar & Restaurant (Temporarily Closed)
    स्थान चिह्न

    एगिओन अनारजिरॉन 8, लिटिल वेनिस, Mykonos, यूनान

    मानचित्र पर दिखाएं
    4
    ऑडियंस रेटिंग

    पर आधारित 3 वोट

    लिटिल वेनिस के दिल में शानदार कॉकटेल बार और रेस्तरां। सामने का दरवाजा बार क्षेत्र में जाता है, जिसके सबसे अंत में शानदार समुद्री दृश्यों के साथ एक रमणीय छोटी छत है

    कतेरीना समुद्री भोजन पर जोर देने के साथ ताजा पका हुआ ग्रीक/भूमध्यसागरीय परोसता है। सस्ता नहीं है (लिटिल वेनिस में समुद्र के सामने वाले सभी रेस्तरां में आम), लेकिन सेटिंग, दृश्य और सेवा उत्कृष्ट है।

    विशेषताएं:
    बार
    भोजनालय

    कार्यदिवस: 21: 00 - 03: 00

    सप्ताहांत: 21: 00 - 03: 00

    पिछला नवीनीकरण: 30-Jan-2024

    LOLA Mykonos (Temporarily Closed)
    स्थान चिह्न

    मायकोनोस टाउन, Mykonos, यूनान

    मानचित्र पर दिखाएं
    3.9
    ऑडियंस रेटिंग

    पर आधारित 21 वोट

    माइलोनोस में जीवंत बार और कैफे, गिल्स और दिमित्र द्वारा होस्ट किया गया। लोला अपने महान संगीत, दोस्ताना सेवा और एक व्यापक कॉकटेल मेनू के साथ मिश्रित / एलजीबीटी भीड़ को आकर्षित करता है।

    विशेषताएं:
    बार
    कैबरे शो
    संगीत

    पिछला नवीनीकरण: 30-Jan-2024

    क्या हमें कुछ गड़बड़ लगी है?

    क्या हमें कोई नया स्थान याद आ रहा है या कोई व्यवसाय बंद हो गया है? या क्या कुछ बदल गया है और हमने अभी तक अपने पेज अपडेट नहीं किए हैं? कृपया इस फ़ॉर्म का उपयोग हमें बताएं। हम वास्तव में आपकी प्रतिपुष्टि की सराहना करते हैं।