मियामी शीतकालीन पार्टी

मियामी में करने के लिए सबसे अच्छी चीजें

निःशुल्क मियामी के लिए समलैंगिक गाइड - बार, समुद्र तटों, संस्कृति और अधिक।

मियामी लंबे समय से फ्लोरिडा में समलैंगिक यात्रियों के लिए एक लोकप्रिय गंतव्य रहा है। इसका समलैंगिक दृश्य 1930 के दशक का है। मियामी वर्तमान में दुनिया की सबसे बड़ी LGBT+ आबादी का घर है।

लोकप्रिय संस्कृति में अपने चित्रण के आधार पर शहर की काफी प्रतिष्ठा है। फिल्म स्कारफेस मियामी में सेट किया गया था, जैसा कि ग्रैंड थेफ्ट ऑटो और निश्चित रूप से, मियामी वाइस था। 

हालांकि हेदोनिज्म की तुलना में मियामी में कहीं अधिक है, हालांकि! यह एक उल्लेखनीय सांस्कृतिक गंतव्य है और अमेरिका के सबसे लोकप्रिय छुट्टियों में से एक है। मियामी में कई ऐतिहासिक आर्ट डेको इमारतें, लक्जरी होटल, शानदार समुद्र तट और एक आकर्षक समलैंगिक दृश्य है। यहाँ हमारे मियामी पर प्रकाश डाला गया है।

मिआमि

समुद्र तटों

मियामी के समुद्र तट प्राकृतिक नहीं हो सकते हैं और न ही बार्सिलोना के हैं। साउथ बीच मियामी में सबसे व्यस्त बीच है। यह दुकानों, बार और रेस्तरां के साथ बिंदीदार है। आप साउथ बीच से आर्ट डेको जिले में भी जा सकते हैं। यह मियामी बीच की तुलना में अधिक लोकप्रिय है क्योंकि पैदल दूरी के भीतर कहीं अधिक है। यदि आप समुद्र तट की थोड़ी शांत पट्टी चाहते हैं, तो दक्षिण समुद्र तट से 21 वीं -45 वीं स्ट्रीट तक उत्तर: मियामी बीच बोर्डवॉक समुद्र तट के इस खंड के समानांतर चलता है।

आपको साउथ बीच के आसपास मियामी के ज्यादातर गे बार मिल जाएंगे। आपको उसी क्षेत्र में मियामी का समुद्र तट भी मिलेगा, जो 12 वीं स्ट्रीट के ठीक सामने है। ओशन ड्राइव के नीचे सिर रखें और इंद्रधनुष के झंडे के लिए नज़र रखें। हॉलओवर पार्क फ्लोरिडा का एकमात्र कानूनी वस्त्र-वैकल्पिक समुद्र तट है, और एलजीबीटी समुद्र तट के लिए एक हॉटस्पॉट है, ताकि आप आराम कर सकें और बाहर घूम सकें (यदि आप जानते हैं कि हमारा क्या मतलब है)। और अधिक पढ़ें: मियामी के समलैंगिक समुद्र तट.

मिआमि

कला डेको जिला

1930 के दशक में - आर्ट डेको डिज़ाइन के युग में मियामी एक लोकप्रिय पर्यटन स्थल के रूप में उभरा। मियामी में किसी भी अन्य शहर की तुलना में अधिक आर्ट डेको इमारतें हैं। शैली बहुत विशिष्ट और चरित्र से भरपूर है। मियामी की आर्ट डेको इमारतें चमकीले रंग की हैं। आप उनमें से अधिकांश को मियामी बीच आर्किटेक्चरल डिस्ट्रिक्ट में पाएंगे।

इस क्षेत्र में जियान वर्से की अपनी प्रसिद्ध हवेली थी। वह हवेली के ठीक बाहर अपनी ख़ुशी से मिलते थे। आप वर्साचे हवेली की यात्रा कर सकते हैं और कल्पना कर सकते हैं कि आप उन दिग्गज पार्टियों में से एक में भाग लेने वाले हैं जिनके पास वह हुआ करता था। अन्य आर्ट डेको हाइलाइट्स में पार्क सेंट्रल होटल, द वेबस्टर और कैमियो नाइट क्लब शामिल हैं। आप मियामी के रंगीन और भव्य 80 के सौंदर्यशास्त्र में आर्ट डेको के प्रभाव को देख सकते हैं, जिसे मियामी वाइस द्वारा अनुकरण किया गया है।

मियामी शीतकालीन पार्टी

मियामी के गे सीन का अन्वेषण करें

मोड़ मियामी का सबसे बड़ा समलैंगिक क्लब है। इसमें सात बार और तीन डांसफ्लोर शामिल हैं। अगर आप पूरी रात पार्टी करना चाहते हैं तो ट्विस्ट एक जगह है। पैलेस बार महासागर ड्राइव पर स्थित है। यह रविवार को नियमित ड्रैग शो और लोकप्रिय ड्रैग ब्रंच की मेजबानी करता है। यह देखने वाले लोगों के लिए बहुत अच्छा है, खासकर अगर आप बाहर बैठते हैं। वाटरलू अधिक सभ्य अनुभव है - यदि आप कॉकटेल चाहते हैं और बहुत तेज़ संगीत पर चिल्लाए बिना बातचीत करना चाहते हैं तो यह एक अच्छा विकल्प है।

दादाजी

खाद्य और पियो

देखने वाले लोगों के लिए मियामी अमेरिका के सबसे अच्छे शहरों में से एक है। ओशन ड्राइव अल फ्रीको रेस्तरां से भरा है। एक सीट ले लो और स्थानीय लोगों का निरीक्षण करें, अक्सर समुद्र तट के लिए कपड़े पहने / नंगा हो। आप इसे मियामी में लटका सकते हैं, इसलिए बोलने के लिए।

आपको मियामी में एक विविध पाक दृश्य मिलेगा - वास्तव में अपरिहार्य, यह देखते हुए कि जनसंख्या कितनी विविध है। यदि आप बढ़िया भोजन अनुभव की तलाश में हैं, तो हाउस ऑफ़ फ़ूड पोर्न या द कैपिटल ग्रिल पर जाएँ।

मिआमि

कल्चरल लैंडमार्क

आप बेयसाइड मार्केटप्लेस के आसपास मियामी वाइस टूर पर जा सकते हैं। जब आप वहां हों, तो मैक क्लब ड्यूस में एक ड्रिंक लें। यह शो में भी दिखाया गया था और यह एंथोनी बॉर्डेन का एक पसंदीदा अड्डा भी था।

जीजी का वाटरफ्रंट बार और ग्रिल एक ऐतिहासिक प्रतिष्ठान है। पूर्व के नियमित रैट पैक में शामिल हैं और, आश्चर्य की बात है, भीड़ के लिए एक बैठक जगह। यह आपको मियामी के ग्लैमरस और आकर्षक अतीत की झलक देगा। भोजन अभी भी उत्कृष्ट है, विचारों का उल्लेख करने के लिए नहीं।

मिआमि

मियामी में सर्वश्रेष्ठ होटल

एक्सलबीच मियामी समलैंगिक यात्रियों के लिए एक बढ़िया विकल्प है। यह एक्सल - "स्ट्रेट-फ्रेंडली" - होटल समूह का हिस्सा है। यह मियामी में खुलने वाला दूसरा समलैंगिक होटल है। पहला वाला सड़क से ज्यादा दूर नहीं है और उसे बुलाया जाता है गहराने की क्रिया या भाव. समलैंगिक वास्तव में गेथरिंग में इकट्ठा होते हैं - इसका अपना केवल पुरुषों के लिए सौना है।

होटल रिउ प्लाजा एक अच्छा विकल्प है यदि आप आर्ट डेको जिले के करीब रहना चाहते हैं। डाउनटाउन मियामी में एक लोकप्रिय विकल्प है महाद्वीपीयों के बीच का - यह साउथ बीच से कुछ दूर है।

में शामिल हों Travel Gay न्यूज़लैटर

आज क्या है?

अधिक समलैंगिक यात्रा समाचार, साक्षात्कार और सुविधाएँ

मियामी में सर्वश्रेष्ठ पर्यटन

मियामी में अपने दौरे शुरू होने से 24 घंटे पहले हमारे सहयोगियों से मुफ्त बुकिंग रद्द करें।

RSI सर्वोत्तम अनुभव in मिआमि आपकी यात्रा के लिएअपनी मार्गदर्शिका प्राप्त करें